TV News 06 May: 17वें हफ्ते की TRP List में अनुपमा टॉप पर, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin दूसरे नंबर पर

News Wrap TRP Week 17 Rating TV show: 17वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। इस बार भी अनुपमां सीरियल टॉप पर काबिज है, वहीं गुम है किसी के प्‍यार में दूसरे नंबर पर बना हुआ है।

Anupamaa, TV serial, TRP list, Tv news
Anupamaa 

मुख्य बातें

  • 17वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है।
  • एक्टर Faisal Sayeed की कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव
  • कॉमेडियन सुनील पाल ने हाथ जोड़कर मांगी माफी

News Wrap 06 May 2021, TRP Week 17 Rating TV show: 06 मई का दिन टीवी जगत में काफी अहम रहा। इस दिन गुरुवार को 17वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई। इस बार भी अनुपमां सीरियल टॉप पर काबिज है, वहीं गुम है किसी के प्‍यार (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में दूसरे नंबर पर बना हुआ है। वहीं इमली (Imlie Serial) सीरियल तीसरे नंबर पर है। इसके अलावा केबीसी की हॉट सीट पर बैठने का सपना देखने वालों के लिए केबीसी 13 (KBC 13) का नया प्रोमो सामने आया। स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में अहम किरदार निभाने वाले एक्‍टर फैसल सईद भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। अब जानें खबरें विस्‍तार से-

जारी हुई 17वें हफ्ते की TRP List 
इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है और हमेशा की तरह ही इस बार भी गद्दी पर अनुपमा ही विराजमान है। नील भट्ट (Neil Bhatt), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ दूसरे नंबर पर है। वहीं गश्मीर महाजनी और सुंबुल तौकीर खान स्टारर सीरियल ‘इमली’तीसरे नंबर पर है। टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया 2’ चौथे नंबर पर और ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है पांचवे नंबर पर है। 

केबीसी 13 के ल‍िए ऐसे करें अप्लाई
केबीसी की हॉट सीट पर बैठने का सपना देखने वाले दर्शक Sonyliv वेबसाइट पर जाकर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं। इसके अलावा IVR और SMS के जरिए आप ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन भी कर सकते हैं। पंजीकरण पूरा होने की जानकारी ईमेल या एसएमएस के द्वारा भेजी जाएगी। इसके बाद केबीसी की टीम प्रतिभागियों को शॉर्ट लिस्‍ट करेगी। इसके ल‍िए अलग-अलग शहरों में ऑडिशन किए जाएंगे। प्रतिभागियों का वीडियो टेस्‍ट होगा। 

कानूनी पचड़े में फंसी सुगंधा मिश्रा 
लोकप्रिय कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा हाल ही में संकेत भोसले के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं और इसके ठीक बाद वह कानूनी पचड़े में पड़ती नजर आ रही हैं। फगवाड़ा पुलिस ने जालंधर में उनकी शादी के दौरान COVID-19 प्रोटोकॉल के उल्लंघन करने को लेकर प्राथमिकी दर्ज की है। उन पर कोविड ​​दिशानिर्देशों के उल्लंघन का आरोप लगा गया है। पुलिस अधिकारियों ने कोरोनोवायरस नियमों उल्लंघन के एक मामले में साकेत भोसले के परिवार के सदस्यों, होटल के कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

एक्टर Faisal Sayeed की कोविड रिपोर्ट आई पॉजिटिव
स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल इमली में अहम किरदार निभाने वाले एक्‍टर फैसल सईद भी कोरोना संक्रमण की चपेट में आ गए हैं। एक्टर ने जानकारी दी है कि तमाम एहतियात बरतने के बाद भी उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। गश्मीर महाजनी, सुम्‍बुल तौकीर और मयूरी देशमुख के लीड रोल वाले इस शो में नजर आने वाले फैसल सईद ने अपने ऑफ‍िशियल इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर लिखा है, ‘तमाम सावधानी बरतने के बाद भी मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस वक्त में घर पर हूं और आराम कर रहा हूं।'

कॉमेडियन सुनील पाल ने हाथ जोड़कर मांगी माफी
कॉमेडियन सुनील पाल हाल ही में अपने खिलाफ एफआईआर दर्ज होने को लेकर सुर्खियां में बने हुए हैं। कथित तौर पर, उन्होंने अपने एक वीडियो में डॉक्टरों को 'शैतान' और 'चोर' कहा और इसके बाद उनकी मुश्किलें लगातार बढ़ती चली गईं। 4 मई को अंधेरी पुलिस ने एसोसिएशन ऑफ मेडिकल कंसल्टेंट्स (मुंबई) की अध्यक्ष डॉ. सुष्मिता भटनागर द्वारा दायर एक शिकायत के आधार पर पाल के खिलाफ एफआईआर दर्ज की। अब इस मामले को लेकर सुनील पाल ने माफी मांग ली है और हाथ जोड़कर क्षमा याचना करते हुए हास्य कलाकार का वीडियो सामने आया है, जिसमें वह बता रहे हैं कि उन्हें कई जगह से धमकियां मिल रही हैं। उन्होंने गृहमंत्री और प्रधानमंत्री से सुरक्षा भी मांगी है।

राखी सावंत का दावा- मेरे शरीर में यीशु का पवित्र खून
कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर अकसर अपने अजीबों-गरीब बयान के जरिए चर्चा में रहती हैं। राखी सावंत का नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह कह रही हैं कि उन्हें कभी कोरोना नहीं होगा। राखी सावंत को एक कॉफी शॉप के बाहर स्पॉट हुई थीं। इस दौरान उन्होंने फोटोग्राफर्स से बात करते हुए कहा, 'मुझे कोरोना नहीं हो सकता, मुझे कभी नहीं होगा, क्योंकि मेरे शरीर में मेरे यीशु का पवित्र खून है। मुझे और मेरी फैमिली को नहीं हो सकता।' 

Rahul Vaidya का फेसबुक अकाउंट हुआ हैक
राहुल वैद्य का फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। इसकी जानकारी खुद राहुल वैद्य ने ट्वीट कर दी है। राहुल ने ट्वीट कर लिखा, 'सभी को नमस्ते, मेरा फेसबुक पेज हैक हो गया है। हैकर ने जो भी उल्टे-सीधे वीडियो शेयर किए हैं, कृपया उन्हें इग्नोर कीजिए। अकाउंट जल्द से जल्द वापस पाने की कोशिश की जा रही है।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर