सई अस्पताल में भर्ती-पाखी का ब्लैकमेल तो विराट-अजिंक्य में हाथापाई, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin में 5 बदलाव

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming episode Update 5 Big Twist:गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड्स में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। जानें सीरियल में आ रहे 5 दिलचस्प मोड़ के बारे में...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming story| गुम है किसी के प्यार में आगे क्या होगा| Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming episode, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 5 Big Twist, GHKPM Story
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में लगातार जबरदस्त टीआरपी पा रहा है।
  • आने वाले एपिसोड्स में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है।
  • जानें सीरियल में आ रहे 5 दिलचस्प मोड़ के बारे में।

गुम है किसी के प्यार में टेलीविजन का एक लोकप्रिय शो बन चुका है। ऐश्वर्या शर्मा, आयशा सिंह और नील भट्ट का सीरियल कम वक्त में दर्शकों का पसंदीदा बन चुका है और लगातार जबरदस्त टीआरपी पा रहा है। आने वाले एपिसोड्स में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है। पाखी का नया ड्रामा घर में शुरू है तो वहीं बेचारी सई उसके जाल में फंस गई है। जानें गुम है किसी के प्यार में आ रहे 5 दिलचस्प मोड़ के बारे में...

सई के नक्शे कदम पर पाखी
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो में कुछ दिलचस्प मोड़ आने वाले हैं। नवीनतम ट्रैक में दिखाया गया है कि कैसे पाखी नौकरी की तलाश में कुछ समय के लिए चव्हाण हाउस छोड़ने का निर्णय लेती है। जैसा कि पाखी, विराट और सई से दूर रहना चाहती है क्योंकि वह लव बर्ड्स को एक साथ खुश नहीं देख सकती। साथ ही पाखी को लगता है कि सई, चव्हाण हाउस से दूर थी इसलिए अपनी शिक्षा हासिल करने में सफल रही। अब पाखी भी उसी का पालन करने का फैसला किया है। पाखी पूरे चव्हाण परिवार को अपने फैसले के बारे में बताती है इधर विराट और साईं पाखी को रोकने की कोशिश करते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

विराट और अजिंक्य में हाथापाई
गुम है किसी के प्यार में के फैन्स आने वाले एपिसोड एक हाई वोल्टेज ड्रामा के लिए तैयार रहें। अजिंक्य, सई के लिए कुछ नोट्स लाता है जब पाखी जानबूझकर उसे अपने बेडरूम में भेजती है। जब सई खांसती है और अजिंक्य उसे पानी पिलाता है। इस दौरान विराट दोनों की नजदीकियों को गलत समझ लेता है। स्थिति नियंत्रण से बाहर हो जाती है जब गुस्से में विराट, अजिंक्य की कॉलर पकड़ लेता है और उसकी पिटाई कर देता है। बेचारी सईं स्थिति को समझने में विफल रहता है जबकि विराट और अजिंक्य में वॉर हो जाती है। अजिंक्य का इस्तेमाल कर पाखी की डर्टी पॉलिटिक्स क्या वास्तव में विराट और साईं के रिश्ते को खराब कर देगी? 

सई होगी अस्पताल में भर्ती
पाखी, सई के चरित्र को खराब करने का कोई मौका नहीं छोड़ रही है। स्थिति भी उसके पक्ष में और सई के खिलाफ हो रही है। जहां सई, अजिंक्य की निकटता विराट द्वारा देखी जाती है। विराट गुस्से में है क्योंकि वह अपनी पत्नी सई को अजिंक्य के साथ अपनी बाहों में नहीं देख सकता है। बिना ज्यादा सोचे-समझे विराट सई को शर्मिंदा करता है और उसके चरित्र को खराब करता है। बेचारी सई जो अस्वस्थ थी विराट द्वारा दिए गए सदमे से बेहोश हो जाती है। विराट और अजिंक्य सई को अस्पताल ले जाते हैं। सई को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है। आखिर सई को हुआ क्या है।

मानसी खड़े करेगी पाखी पर सवाल
पाखी इमोशनल कार्ड खेलकर हर किसी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करने की कोशिश करती है। लेकिन ये नाटक उसी पर भारी पड़ जाता है। विराट, पाखी से सम्राट की खातिर रुकने का अनुरोध करता है कि अगर वह उसे (पाखी) घर में नहीं पाता है। तो अब विराय, सम्राट को क्या जवाब देगा। पाखी को किसी चीज की परवाह नहीं है और वह घर छोड़ने के लिए अडिग है। जब मानसी को ये बात पता चलती है तो वो पाखी की जिद पर फूट-फूट कर रोने लगती है और इस तरह सम्राट के प्रति उसकी वफादारी और प्यार पर सवाल उठाती है। मानसी, पाखी से सवाल करती है कि क्या वह सम्राट की वापसी के लिए कभी प्रार्थना नहीं करती है और उसके लिए कभी इंतजार नहीं करना चाहती है। मानसी के सवालों पर पाखी का प्लान उलटा पड़ जाता है। अब, यह देखना दिलचस्प होगा कि पाखी का दुष्ट चेहरा कितनी जल्दी चव्हाणों के सामने आ जाएगा, जो उसे अपनी बेस्ट बहू मानते हैं।

पाखी का इमोशनल ब्लैकमेल
पाखी, विराट और सई की बढ़ती नजदीकियों को लेकर असुरक्षित है। इस प्रकार विराट का ध्यान आकर्षित करने और परिवार से कुछ सहानुभूति हासिल करने के लिए, वह अपने माता-पिता के साथ रहने का फैसला करती है। घरवालों के साथ जब विराट उससे माफी मांगता है और उसे रुकने के लिए मजबूर करता है तो पाखी अपना आखिरी दांव चलती है। पाखी इमोशनल ब्लैकमेल करते हुए परिवार से ये सवाल करती है कि उसे ही हमेशा समझौता और त्याग क्यों करना पड़ता है, कोई उसे क्यों नहीं समझता है? परिवार ने सई के पक्ष में जाना शुरू ही किया है कि पाखी अपने इस ब्लैकमेल का उपयोग करती है और सभी का ध्यान, आत्मविश्वास वापस पाने में सफल हो जाती है। अब, परिवार पाखी की ओर अधिक ध्यान देगा, उसको मनाते हुए दिखाया जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर