Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Serial Update: पाखी को घर छोड़ने से रोकेगा विराट, सम्राट की हो रही वापसी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin interesting twist: गुम है किसी के प्यार में नया ट्विस्ट फिर से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब होने वाला है। जब पाखी, विराट के घर से बाहर निकलती नजर आएंगी...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin upcoming episode interesting twist  Samrat Back But Pakhi exit
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • दर्शकों से गुम है किसी के प्यार में शो को भरपूर प्यार मिल रहा है।
  • अब आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ आने वाला है। 
  • जब पाखी, विराट के घर से बाहर निकलती नजर आएंगी।

टेलीविजन शो गुम है किसी के प्यार में दर्शकों का पसंदीदा बन चुका है। नील भट्ट, आयशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा के सीरियल गुम है किसी के प्यार में को दर्शकों को भरपूर प्यार मिल रहा है। अब गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ आने वाला है। 

इस शो ने अपनी आकर्षक लेकिन प्रगतिशील कहानी के साथ अपने दर्शकों को हमेशा बांधे रखा है अब नया ट्विस्ट फिर से उनका दिल जीतने में कामयाब होने वाला है। गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड में पाखी, विराट के घर से बाहर निकलती नजर आएंगी। 
पाखी यह कहते हुए चली जाती है कि जब उसे नौकरी मिलेगी तब तक वो वापस आ जाएगी, तब तक वह अपने माता-पिता के साथ रहेगी।

इसी बीच गुम है किसी के प्यार में सम्राट जल्द ही एंट्री करने वाले हैं। इधर विराट सम्राट के बारे में सोचकर पाखी को घर छोड़ने से रोकने की कोशिश करता है। विराट, सम्राट का दिल नहीं तोड़ना चाहता और इसलिए पाखी को रहने के लिए मनाने का फैसला करता है। लेकिन क्या पाखी को मना पाएंगे विराट? पाखी बदलेगी अपना चव्हाण हाउस छोड़ने का फैसला? ये देखना वाकई मजेदार होगा।

वैसे अपकमिंग एपिसोड में खूब तमाशा होने वाला है। इधर पाखी, विराट को सई के खिलाफ भड़काने में कामयाब भी हो जाएगी। अब तक पाखी, सई और विराट की नजदीकियों को देखकर तिलमिला ही रही थी लेकिन अब उसे दोनों के बीच गलतफहमियां पैदा करने का मौका मिल गया है।

पाखी, अंजिक्य को सई के कमरे में भेज देगी। इस दौरान दोनों नजदीक आ जाएंगे और तभी विराट वहां पर आ जाएगा। विराट दोनों को एक साथ देखकर बौखला जाएगा और उसके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर