Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: विराट और सई के बीच गलतफहमी पैदा करेगी पाखी, अजिंक्‍य को बनाएगी हथियार

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming twist: सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के आगामी एपिसोड में पत्रलेखा, विराट और सई के रिश्‍ते में मतभेद लाने की कोशिश करेगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler 

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming twist: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में के आगामी एपिसोड काफी दिलचस्‍प होने वाले हैं। सीरियल में पत्रलेखा  (Aishwarya Sharma) की नई साजिशें देखने को मिलेंगी। विराट (Neil Bhatt) और सई (Ayesha Singh) का करीब आना पाखी यानि पत्रलेखा को रास नहीं आ रहा है। वहीं सई के जन्‍मदिन के मौके पर उसे एक ऐसा हथियार मिल गया है जिससे वो विराट और सई के रिश्‍ते में मतभेद लाने की कोशिश करेगी।

अभी तक आने देखा कि विराट ने जिस धूमधाम से सई का जन्‍मदिन मनाया और विराट ने सई को लेकर अपना प्‍यार जताया, उससे पाखी का दिल बुरी तरह टूट गया है। उसने विरा ट पर पूरी तरह सई का होने का आरोप लगाया है। वह इस बात को पचा नहीं पा रही है कि जो कभी उसका था, वो आज पूरा का पूरा सई का हो गया है। जन्‍मदिन के अगले दिन जब सई देर शाम तक घर नहीं लौटी तो पाखी ने उस पर कई आरोप लगाए। पाखी ने उसके दोस्‍त अजिंक्‍य के साथ घूमने चले जाने की बात कहकर विराट के मन में मतभेद डालने की कोशिश की। 

हालांकि जब सई घर आ गई और उसने देर से आने का कारण सबको दिखा दिया तो पाखी को मुंह की खानी पड़ी। गंदे आरोपों से पाखी विराट की नजरों में गिर गई हैं, हालांकि दूसरी तरफ विराट को सई और अजिंक्‍य की दोस्‍ती रास नहीं आ रही है। पाखी विराट की इसी दुखती रग का फायदा उठाएगी।   

अजिंक्‍य किसी काम को लेकर सई से मिलने आएगा तो पाखी उसे सीधे सई के कमरे में भेज देगी। इसी बीच अंजिक्य को खूब खांसी आएगी और उसकी मदद करने के दौरान सई उसके करीब होगी। दोनों को करीब देख विराट बौखला जाएगा। ‘गुम है किसी के प्यार में’के अपकमिंग एपिसोड में खूब तमाशा होने वाला है। पाखी विराट को सई के खिलाफ भड़काने में कामयाब हो जाएगी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर