Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin हो रही महाभारत के युधिष्ठिर की नई एंट्री, जानें कैसा होगा Gajendra Chauhan का रोल

Gajendra Chauhan New Entry in Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin | गुम है किसी के प्यार में को लेकर हम एक दिलचस्प अपडेट के साथ वापस आ गए हैं। दर्शकों जल्द सीरियल में एक बड़ी नई एंट्री देखने को मिलने वाली है...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin New Entry| Gajendra Chauhan Mahabharat Yudhishthir| Gajendra Chauhan GHKKPM| GHKKPM Big Update|
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में हमेशा टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर रहा है
  • दर्शक सीरियल के हाई वोल्टेज ड्रामा का आनंद लेते हैं जो मेकर्स उनको पेश करते हैं
  • जल्द सीरियल में एक बड़ी नई एंट्री देखने को मिलने वाली है

गुम है किसी के प्यार में छोटे परदे के मोस्ट फेमस शोज में से एक बन चुका है। कम ही वक्त में ऑडियंस के बीच गुम है किसी के प्यार में सीरियल ने अहम जगह बना ली है। नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा और आयशा सिंह स्टारर यह शो हमेशा अपनी शानदार कहानी और प्रदर्शन के लिए सुर्खियों में रहा है। गुम है किसी के प्यार में हमेशा टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर रहा है, दर्शक हाई वोल्टेज ड्रामा का आनंद लेते हैं जो शो पेश करता है।

फिलहाल चल रहे ट्रैक में पाखी, विराट के सामने फेवर हासिल करने की कोशिश कर रही है जबकि विराट के साथ सई के रिश्ते बद से बदतर होते जा रहे हैं। अब हम स्टार प्लस के हिट शो गुम है किसी के प्यार में के बारे में एक दिलचस्प अपडेट के साथ वापस आ गए हैं।दर्शकों के पास शो का बेसब्री से इंतजार करने का एक और कारण है। सूत्रों के अनुसार, अनुभवी अभिनेता गजेंद्र चौहान को शो के लिए चुना गया है। गजेंद्र चौहान जल्द ही गुम है किसी के प्यार में शो में नई एंट्री लेंगे।

जी हां, दिग्गज टेलीविजन अभिनेता गजेंद्र चौहान अब गुम है किसी के प्यार में का हिस्सा होंगे। गजेंद्र चौहान सीरियल गुम है किसी के प्यार में एक मेडिकल कॉलेज के डीन की भूमिका निभाएंगे। आज भी सालों बाद अभिनेता को महाभारत में युधिष्ठिर की भूमिका के लिए पहचाना जाता है। खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि दिग्गज अभिनेता को अपनी आगामी भूमिका के साथ क्या नया पेशकश करने वाले हैं।

स्टार प्लस के टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में में विराट और सई के वैवाहिक जीवन में बड़े मोड़ आने वाले हैं। विराट और सई इस समय मिक्स फीलिंग से गुजर रहे हैं। इस बीच, पाखी अपने भरोसेमंद रिश्ते में बवाल पैदा करने के लिए प्रेग्नेंसी ड्रामा की योजना बना रही है। यहीं पर विराट को यह देखने को मिलेगा कि पाखी कितनी नीच है और उसे पाने के लिए वह कितना नीचे गिर सकती है। एक बार फिर पाखी का सहानुभूति ड्रामा, चव्हाण परिवार को उनके अपने बेटे विराट के खिलाफ कर देगा। चव्हाण हाउस पाखी के पक्ष में होगा और विराट फिर अकेला पड़ जाएगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर