Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सच में खुल गईं पत्रलेखा की आंखें या विराट से बदला लेने का है प्‍लान?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin serial update: गुम है किसी के प्‍यार में सीरियल की उलझी हुई कहानी अब सुलझती नजर आ रही है। टूटते हुए रिश्‍ते अब बनते नजर आ रहे हैं। 

ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler
ghum hai kisikey pyaar mein Spoiler  

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्‍यार में की कहानी में नया ट्विस्‍ट आने वाला है।
  • पत्रलेखा दिल दिमाग से निकाल देगी विराट को पाने का ख्‍याल।
  • अपने पति सम्राट के साथ जिंंदगी को दूसरा मौका देने की कहेगी बात।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin serial update: स्‍टार प्‍लस के लोकप्रिय सीरियल गुम है किसी के प्‍यार में की उलझी हुई कहानी अब सुलझती नजर आ रही है। टूटते हुए रिश्‍ते अब बनते नजर आ रहे हैं। बीते कुछ सप्‍ताह से इस सीरियल में तूफान आया हुआ है। एक साल बाद सम्राट वापस आया है जो अपनी शादी के अगले दिन लापता हो गया था। उसने आकर अपनी पत्‍नी पत्रलेखा से तलाक मांगा क्‍योंकि उसे पता है कि पत्रलेखा उसके भाई विराट से प्‍यार करती है। 

पत्रलेखा ने विराट को कैफे में बुलाया था जहां उसने खूब रोना धोना किया। उसने विराट से कहा कि वो सई के साथ रिश्‍ता खत्‍म कर उसके साथ जिंदगी की शुरुआत करे लेकिन विराट ने कह दिया कि उनके बीच जो कुछ था वो शादी से पहले था। अब वह उसके भाई सम्राट की पत्‍नी है और सम्राट के साथ ही अपना भविष्‍य देखे। विराट द्वारा अपना प्रपोजल ठुकराए जाने के बाद पाखी की आंखें खुल जाती हैं। 

वह सम्राट से बात करती है और बताती है कि उसने अपनी शादी को दूसरा मौका देने का फैसला कर लिया है। वह सम्राट से कहती है कि वह उसी के साथ अपनी जिंदगी बिताना चाहती है क्‍योंकि उसे अब खुश रहना है। सम्राट यकीन नहीं कर पाता है कि पत्रलेखा इतनी जल्‍दी कैसे बदल गई है। हालांकि उसके इमोशनल अंदाज को देख वह अपने रिश्‍ते को दूसरा मौका देने के बारे में सोचने की बात कह देता है। 

दूसरी तरफ पूरा चव्‍हाण परिवार इस बात से परेशान है कि कहीं सम्राट वापस घर से ना चला जाए। विराट और पाखी के कैफे में मिलने की बात भी पूरे परिवार के सामने आ गई है। ऐसे में सभी तनाव में हैं। खुद विराट भी चिंतित है क्‍योंकि उसके और सई के बीच अनबन चल रही है। आगामी एपिसोड में देखेंगे कि पत्रलेखा और सम्राट घर वालों को बता देते हैं कि वह अपने रिश्‍ते को दूसरा मौका दे रहे हैं और ये सुनकर घर वाले खुश हो जाते हैं। 

क्‍या पाखी की है नई चाल 
सवाल ये है कि क्‍या वाकई पत्रलेखा की आंखें खुल गई हैं और वह सम्राट की पत्‍नी बनकर रहेगी या इसके पीछे भी उसकी कोई नई चाल है। दरअसल, प्रोमो में दिखाया गया है कि वह सम्राट के करीब आकर विराट से बदला लेना चाहती है। वह सम्राट के करीब आकर विराट को जलाना चाहती है जैसे वो खुद बीते एक साल से विराट-सई को देखकर जलती रही है।      
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर