Neil Bhatt के बाद शादी कर रहा है Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin का ये एक्‍टर, गर्लफ्रेंड संग आज लेगा 'सात फेरे'

Yash Pandit to tie the knot With Mahima Mishra: 'गुम है किसी के प्यार में' शो में डॉ. पुलकित देशपांडे की भूमिका निभा रहे यश पंडित 22 जनवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड महिमा मिश्रा से शादी करने जा रहे हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Yash Pandit
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin fame Yash Pandit 
मुख्य बातें
  • शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं टीवी अभिनेता यश पंडित
  • 'गुम है किसी के प्यार में' शो में पुलकित देशपांडे का रोल करते हैं यश
  • कपल 22 जनवरी को मुंबई में शादी के बंधन में बंध जाएगा।

Yash Pandit to tie the knot With Mahima Mishra: कुछ समय पहले 'गुम है किसी के प्यार में' शो के लीड एक्‍टर नील भट्ट ने अपनी कोस्‍टार ऐश्‍वर्या शर्मा से शादी की थी और अब इस सीरियल के एक और किरदार की शादी की खबरें आ रही हैं। इस सीरियल में डॉ. पुलकित देशपांडे की भूमिका निभा रहे यश पंडित 22 जनवरी को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड महिमा मिश्रा से शादी करने जा रहे हैं। सीरियल में यश पंडित अभिनेता नील भट्ट के जीजा का रोल निभाते हैं। पर्दे पर तो वह पहले ही दो बार दूल्‍हा बन चुके हैं लेकिन अब वक्‍त आया है असल जिंदगी में दूल्‍हा बनने का। 

यश पंडित की शादी की तैयारियां और रस्‍में शुरू हो चुकी हैं। हल्‍दी और मेहंदी की रस्‍म हो चुकी और अब यह कपल 22 जनवरी को मुंबई में शादी के बंधन में बंध जाएगा। दोनों ने 8 दिसंबर, 2021 को महिमा के होमटाउन कानपुर में सगाई की थी। शादी की तारीख लगभग छह महीने पहले तय हो गई थी। कोविड-19 के डर के बावजूद कपल के लिए तारीख को आगे बढ़ाना संभव नहीं था। अभिनेता का कहना है कि पहले से ही बहुत सारी तैयारियां हो गई हैं ऐसे में शादी टालना संभव नहीं है लेकिन हमने गेस्‍ट लिस्‍ट छोटी कर दी है। 

Also Read: प्यार के रंगों से सजा है Aishwarya Sharma-Neil Bhatt का आशियाना, बेडरूम से हाॅल तक देखें इंसाइड फोटोज

यश पंडित ने बताया कि पहले उन्‍होंने 150 लोगों को बुलाने की प्‍लानिंग की थी लेकिन अब 50 लोगों की मौजूदगी में ही शादी करेंगे। उनका कहना है कि वह दोस्‍तों और रिश्‍तेदारों के लिए बाद में एक पार्टी होस्‍ट करेंगे। यश अपनी शादी को लेकर काफी उत्‍साहित हैं। 

यश पंडित अपनी होने वाली दुल्‍हन महिमा से साल 2015 में मिले थे। दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के बर्थडे में हुई थी। ईटाइम्स को यश पंडित ने बताया कि पार्टी में दोनों ने एक दूसरे से बात की और उसके बाद कई बार मिले। मुलाकात का सिलसिला चलता रहा।' बता दें कि महिमा फाइनेंस में एमबीए हैं और रिस्क एनालिस्ट के रूप में काम कर रही हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर