काव्या के लिए गिफ्ट लाएगा वनराज तो सई के दिल में होगा विराट, Imlie-Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin आ रहे नए मोड़

Anupama To Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 5 TV Shows Spoilers : ‘गुम है किसी के प्यार में’ से लेकर ‘अनुपमा’ और ‘इमली’ तक। जानें टीवी शोज में इस हफ्ते आने वाले धमाकेदार ट्विस्ट..

TV Shows Spoilers upcoming twists Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin To Anupamaa Imlie
टीवी शोज। 

मुख्य बातें

  • करण को चला पता सबरजीत नहीं है असली पिता
  • सई को इम्प्रेस करता नजर आएगा विराट
  • टीवी शोज में इस हफ्ते आने वाले धमाकेदार ट्विस्ट

सई को इम्प्रेस करता नजर आएगा विराट
टीवी शो गुम है किसी प्यार में के मेकर्स एक बार फिर सई और विराट के बीच एक दिलचस्प ड्रामा लेकर आ रहे हैं। आने वाले एपिसोड में विराट इस बात से परेशान होंगे कि परिवार उन्हें और सई को ताना मार रहा है कि कैसे एक पति अपनी पत्नी को गिफ्ट नहीं दे सकता। दरअसल विराट (नील भट्ट) ने सईं को रूबी पेंडेंट का एक सरप्राइज गिफ्ट दिया था जिसे पाकर सई खुश हो जाती है। हालाकि, जब परिवार ने सई के गले में इसे नोटिस किया, तो बहुत सारे सवाल पूछे जाते हैं। तब विराट का गिफ्ट चर्चा में आ जाता है। अब आने वाले एपिसोड में विराट, सई को इम्प्रेस करता नजर आएगा। भवानी एक चतुर चाल के जरिए सई से वो पेंडेंट लेगी। यह विराट को अच्छा नहीं लगेगा कि काकू को उसका दिया गिफ्ट देने के लिए विराट, सई पर नाराज होगा।विराट हालांकि पीछे नहीं हटेगा। वह एक बेहतर और महंगा पेंडेंट खरीदेगा और भवानी से बात करके उसे नया लेने के लिए मनाएगा। इस तरह विराट की चतुर चाल से सई का पेंडेंट वापस मिल जाएगी। सई को पता चलेगा कि विराट ने उसके लिए ऐसा किया तो क्या वो इम्प्रेस होगी? देखना दिलचस्प होगा।

करण को चला पता सबरजीत नहीं है असली पिता
छोटी सरदारनी में पहले हमने देखा था कि करण अज्ञात कारणों से सरबजीत से बच रहा है, जो मेहर को भी गड़बड़ लगता है। इसके अलावा करण, मेहर के साथ उसके बेडरूम में सोना चाहता है लेकिन सरब को कहीं और सोने के लिए कहता है। करण, सरब को हर तरह से नजरअंदाज करता नजर आएगा। यहां तक कि मेहर भी करण को समझाने की कोशिश करने में नाकाम रहेगी। कुलवंत का प्लान काम कर गया है और वो सरब-करण के बीच दरार पैदा करने में कामयाब रही है। अब आगे करण, सरबजीत से पहले ताई जी से अपने असली पिता के बारे में पूछताछ करता हुआ दिखाई देगा। करण की जिज्ञासा समाप्त नहीं होती है, मेहर उसी जगह पर पहुंच जाती है। जैसे ही करण अपने असली पिता का नाम जानना चाहता है, सरबजीत घुटनों पर गिर जाता है। बहुत आत्मविश्वास हासिल करते हुए सरबजीत, करण को समझाने की पूरी कोशिश करता है कि वह उसका और उसके दो अन्य भाई-बहनों परम और सेहर का इकलौता पिता है। करण, सरब पर विश्वास करने से इनकार कर देता है, आगे उसे उससे दूर रहने को कहता है। क्या अब मेहर एक बार फिर मुसीबत में पड़ेगी?

मालिनी के सपोर्ट में आई इमली
इमली धारावाहिक के आगामी एपिसोड में राधा, मालिनी (मयूरी देशमुख) को त्रिपाठी परिवार में रहने से मना कर देगी। जबकि इमली (सुंबुल तौकीर) मालिनी के लिए स्टैंड लेगी। इमली की कहानी में अब तक देव और अनु के अपमान के कारण मालिनी ने अपना घर छोड़ दिया, जबकि उन्होंने उसे वापस आने के लिए मनाने की कोशिश की। इस बीच, इमली के आखिरी एपिसोड में पल्लवी के साथ निशांत की शादी तय हो गई और आदित्य ने मालिनी को निशांत की शादी तक उनके साथ रहने के लिए इनवाइट किया। अब मालिनी अपने घर से अपना सामान इकट्ठा करेगी और त्रिपाठी हाउस पहुंच जाएगी, जहां राधा उसे रहने से मना कर देगी। मालिनी जाने वाली होगी तभी इमली उसे रोक देगी और घोषणा करेगी कि वो मालिनी के साथ ही जाएगी। क्योंकि मालिनी उसकी मेहमान है और उसने उसे आमंत्रित किया है। देखते हैं इमली सीरियल के आने वाले ट्विस्ट में क्या राधा अपना फैसला बदलेगी? 

वनराज करेगी काव्या को मनाने की कोशिश
अनुपमा टीवी सीरियल की कहानी में हर दिन नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है। शाह परिवार में काव्या और वनराज की शादी के बाद से भरपूर ड्रामा देखने को मिल रहा है। पति-पत्नी के अलावा दो सौतनों की लड़ाई अनुपमा में दिखाई जा रही है। वनराज, काव्या से शादी करके काफी पछता रहा है। अब कहानी में बड़ा दिलचस्प मोड़ आने वाला है। सीरियल में वट सावित्री की पूजा के लिए काव्या तैयार है और वो अनुपमा को नीचा दिखा रही है। लेकिन तभी काव्या के साथ गिरने का हादसा होता और अनुपमा उसे बचाती है ये देखकर वनराज खुश होता है। जैसा कि वनराज कैफे में नौकरी कर रहा है इससे काव्या उसका खूब मजाक उड़ा रही है। वनराज का कैफे में नौकरी करना काव्या को पसंद नहीं आया है और इस बात का वो रोज अपने पति को ताना मारती है। अब वनराज काव्या को मनाने का हर संभव प्रयास करेगा। आने वाले एपिसोड में काव्या के लिए वनराज एक गिफ्ट भी लाएगा। क्या काव्या को गिफ्ट पसंद आएगा? देखना दिलचस्प होगा।

रणवीर का दिखेगा ग्रे शेड के अवतार
ये रिश्ता क्या कहलाता है में जल्द कार्तिक की बाहों में सीरत होगी। दरअसल शो ये रिश्ता क्या कहलाता है के कुछ प्यारे-प्यारे रोमांटिक ट्रैक के लिए मेकर्स तैयार हैं, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। रणवीर एक बहाना पार्टी करता है और अपनी पत्नी सीरत को सरप्राइज देता है। कार्तिक और गोयनका उस पार्टी में शामिल होते हैं जिसमें कार्तिक कपल डांस के लिए सीरत के पास आता है। रणवीर सहमत हो जाता है और सीरत को कार्तिक के साथ डांस करने पर जोर देता है, आखिरकार वह उसका दोस्त है। हालांकि, जब कार्तिक और सीरत रोमांटिक डांस करते हैं तो रणवीर इनसिक्योर महसूस करने लगता है। सीरत और कार्तिक एक-दूसरे की आंखों में खो जाते हैं, यह बात रणवीर को खटकती है। रणवीर का पोजेसिव अवतार आने वाला है और जल्द ही एक ग्रे शेड के किरदार में बदलने वाला है।रणवीर के पजेसिव होने के बाद कार्तिक और सीरत की प्रेम कहानी कितनी दिलचस्प होगी? इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर