TV News: Ghum hai kisikey pyaar meiin फेम नील भट्ट ने मंगेतर के ल‍िए गाया गाना, मां बनना चाहती है Rakhi Sawant

TV News Wrap 29 June 2021: 29 जून के दिन हिंदी टीवी जगत से कई दिलचस्प व अहम खबरें आईं। राखी सावंत ने मां बनने की इच्‍छा जाहिर की तो 'ससुराल सिमर का' फेम ज्योत्सना चंदोला मां बनी।

tv newsmakers 29 June 2021 TV News
tv newsmakers 29 June 2021 TV News 
मुख्य बातें
  • 'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट ने मंगेतर ऐश्वर्या के लिए गाया गाना
  • ज्योत्सना चंदोला के घर शादी के 6 सालों बाद आया नन्हा मेहमान
  • Indian Idol 12: नव्या नवेली के फेवरिट सवाई भट्ट जल्द करेंगे सिंगिंग डेब्यू

TV News Wrap 29 June 2021: 29 जून के दिन हिंदी टीवी जगत से कई दिलचस्प व अहम खबरें आईं। राखी सावंत ने मां बनने की इच्‍छा जाहिर की तो 'ससुराल सिमर का' फेम ज्योत्सना चंदोला मां बनी। टीवी ऐक्‍ट्रेस और 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) फेम सृष्‍ट‍ि रोड़े को सर्जरी (Srishty Rode Surgery) के 6 दिन बाद हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। अब जानिए टीवी जगत की आज की बड़ी खबरें...

Rakhi Sawant बनना चाहती हैं मां

सलमान खान के शो बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्‍सा बनने के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) लगातार चर्चा में हैं। अब राखी ने एक ऐसा खुलासा किया है कि वह फ‍िर सुर्खियों में आ गई हैं। उन्‍होंने हाल ही में खुलासा किया है कि वो अब मां बनना चाहती हैं। राखी ने यह भी कहा कि अगर उनका पति वापस आता है तो ठीक है, नहीं तो उन्हें फ्यूचर में खुद के लिए फैसला लेना होगा। राखी सावंत ने ये बात बॉलीवुड लाइफ के साथ बातचीत में कही। उन्‍होंने कहा कि एक उम्र के बाद मां बनना काफी मुश्‍किल हो जाता है और फिर गर्भ धारण करने में बड़ी तकलीफ होती है।

ज्योत्सना चंदोला के घर शादी के 6 सालों बाद आया नन्हा मेहमान

'ससुराल सिमर का' फेम ज्योत्सना चंदोला के घर नन्हा मेहमान आ गया है। शादी के 6 साल बाद उनको मां बनने की खुशी नसीब हुई है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ ये खुशी शेयर की है। ज्योत्सना ने बताया है कि उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। इसके साथ ही उन्होंने बेटे के साथ अपनी पहली फोटो भी साझा की है।  उन्होंने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'जय गुरुजी और हां हमारा जोनी बेबी, आप सभी की दुआओं और आशीर्वाद के लिए ढेर सारा प्यार और शुक्रिया। its a boy'। 

Indian Idol 12: नव्या नवेली के फेवरिट सवाई भट्ट जल्द करेंगे सिंगिंग डेब्यू

इंडियन आइडल 12 में हिस्सा ले चुके सवाई भट्ट अमिताभ बच्‍चन की नातिन नव्‍या नवेली नंदा के फेवरिट हैं। अब खुशी की खबर ये है कि सवाई भट्ट जल्‍द सिंगिंग डेब्‍यू करने वाले हैं। सवाई को गाने का मौका दे रहे हैं हिमेश रेशमिया। हिमेश रेशमिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अनाउंसमेंट किया है। उन्होंने लिखा है, कम्पोजर के तौर पर मेरे नए ऐल्बम 'हिमेश के दिल से' का पहला गाना सवाई भट्ट गाएंगे। 

सर्जरी के बाद घर लौटीं 'बिग बॉस' फेम सृष्‍ट‍ि रोड़े

टीवी ऐक्‍ट्रेस और 'बिग बॉस 12' (Bigg Boss 12) फेम सृष्‍ट‍ि रोड़े को सर्जरी (Srishty Rode Surgery) के 6 दिन बाद हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गई है। सृष्टि ने इस बात की जानकारी अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी के माध्‍यम से दी है। सृष्टि ने कई फोटोज शेयर किए हैं। एक फोटो में सृष्टि हॉस्पिटल के बेड पर लेटे हुए नजर आ रही हैं और विक्ट्री साइन बनाते हुए कैप्शन में लिखा है, 'मैं घर जा रही हूं।'

'गुम है किसी के प्यार में' फेम नील भट्ट ने मंगेतर ऐश्वर्या के लिए गाया गाना

'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum hai kisikey pyar mein) में आईपीएस विराट चव्‍हाण का रोल निभाने वाले एक्‍टर नील भट्ट (Neil Bhatt Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी मंगेतर और शो की कोस्‍टार ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) के लिए रोमांटिक गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में नील 'पड़ोसन' फिल्म का गाना 'कहना है कहना है कहना है आज तुमसे ये पहली बार' गाते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में दोनों के एक्‍सप्रेशन कमाल के हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर