भवानी रखेगी बहुओं से बच्चे की शर्त तो सई की बेस्टी की होगी एंट्री, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 3 बड़े ट्विस्ट

hum Hai Kisikey Pyaar Meiin 2 New Entry BIG TWIST: जल्द ही गुम है किसी के प्यार में एक नया ड्रामा होगा। सीरियल में एक नहीं बल्कि 2 बड़ी दिलचस्प एंट्री होने वाली है जिसका चव्हाण हाउस से कनेक्शन होगा...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin BIG TWIST| Sai Virat meet DGI daughter| Riddhi Gupta enter Star Plus GHKKPM|| गुम है किसी के प्यार में बड़े ट्विस्ट| गुम है किसी के प्यार में 2 नई एंट्री|
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • जल्द ही गुम है किसी के प्यार में एक नया ड्रामा होगा
  • भवानी रखेगी बहुओं के सामने बच्चे की शर्त
  • सीरयल में हो रहीं 2 बड़ी दिलचस्प एंट्री

टेलीविजन शो गुम है किसी के प्यार में भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले शो में से एक है। इस शो में आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। गुम है किसी के प्यार में सीरियल शुरू से ही लोगों का खूब मनोरंजन कर रहा है। सीरियल फुल ऑन लव ड्रामा के इर्द-गिर्द घूमता है। इसकी कहानी एक युवा पुलिस अधिकारी विराट की है जो अपने पिता से किए गए वादे का सम्मान करने के लिए एक महिला से शादी करता है। लेकिन जब उसकी एक्स गर्लफ्रेंड आती है तो विराट की जिंदगी में काफी कुछ बवाल होता है। 

भवानी रखेगी बहुओं के सामने बच्चे की शर्त
जल्द ही गुम है किसी के प्यार में एक नया ड्रामा होगा। क्योंकि भवानी यह बताते हुए दिखाई देंगी कि कैसे वो अपनी बहू को मोती का हार गिफ्ट करेगी, जो पहले बाल गोपाल का चेहरा दिखाएगी। यानि कि जो भी बहू सबसे पहले मां बनेगी भवानी उसे कीमती नेकलैस गिफ्ट करेगी। अश्विनी इस दौरान सई को पिच करती दिखई देगी। इतना ही नहीं भवानी, सई का सामना करेगी। आखिर उसके मन में विराट के लिए फीलिंग्स हैं और बल्कि नहीं हैं? भवानी कहेगी कि सई को अगर फीलिंग नहीं है तो विराट के ट्रांसफर पर आपत्ति नहीं करनी चाहिए। 

DGI की बेटी से मिलेगें विराट-सई
इतना ही नहीं, सई से डीजीआई प्रभावित हो चुके हैं। डीजीआई एक विशेष रिक्वेस्ट करेंगे और उससे प्रभावित होने बाद उसे इनवाइट करेंगे। सई और विराट दोनों को डीजीआई अपनी बेटी से मिलाने के लिए अपने घर बुलाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रिद्धि गुप्ता शो में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और अब वो सीरियल ड्रामा में तड़का लगाती नजर आएंगी।

कौन हैं रिद्धि गुप्ता
रिद्धि गुप्ता को टीवी शो अलादीन - नाम तो सुना होगा के लिए पहचाना जाता है। अब उनको गुम है किसी के प्यार में नया शो मिला है। एक विश्वसनीय स्रोत के अनुसार रिद्धि, संध्या की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगी। जो कि शो में मुख्य लीड सई उर्फ आयशा सिंह की सबसे अच्छी दोस्त होंगी। रिद्धि का सीरियल में कैमियो भूमिका होगा। 

गजेंद्र चौहान की भी हो रही गुम है किसी के प्यार में एंट्री 
गुम है किसी के प्यार में जल्द अनुभवी अभिनेता गजेंद्र चौहान की भी एंट्री होने वाली है। जी हां, दिग्गज टेलीविजन अभिनेता गजेंद्र चौहान अब गुम है किसी के प्यार में का हिस्सा होंगे। गजेंद्र चौहान सीरियल गुम है किसी के प्यार में एक मेडिकल कॉलेज के डीन की भूमिका निभाएंगे। आज भी सालों बाद अभिनेता को महाभारत में युधिष्ठिर की भूमिका के लिए पहचाना जाता है। खैर, यह देखना दिलचस्प होगा कि दिग्गज अभिनेता को अपनी आगामी भूमिका के साथ क्या नया पेशकश करने वाले हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर