Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: सई ने खेला पाखी संग तगड़ा खेल, पति-पत्नी और बच्चा ट्रैक में आएगा सबसे बड़ा ट्विस्ट

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein twist: गुम है किसी के प्यार में अब पाखी को सई की गर्भावस्था के कारण कठिन परेशानियों में गिरते हुए देखा जाएगा। वहीं सई की गर्भावस्था विराट और उनके रिश्ते को मजबूत बनाएगी...

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein New Star plus Tv show Twist And Spoiler Pregnant Sayi shakes Pakhi entire Game plan-
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  
मुख्य बातें
  • गुम है किसी के प्यार में काफी कुछ होने वाला है।
  • शो में अब तक का बहुप्रतीक्षित ट्विस्ट देखने को मिलेगा।
  • क्योंकि पाखी की योजनाएं लंबे समय तक चलने वाली नहीं हैं।

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में (GHKKPM) काफी कुछ होने वाला है। सीरियल में अब तक का सबसे बहुप्रतीक्षित ट्विस्ट देखने को मिलेगा। शो में अब देखा जाएगा कि सई फिर से गर्भवती हो जाएगी। हाल ही में देखा गया है कि कैसे पाखी अपनी प्रेग्नेंसी और आने वाले बच्चे को लेकर विराट और सई के बीच परेशानी पैदा करने की कोशिश कर रही है। विराट और सई के खिलाफ पाखी के चक्रव्यूह से अब कहानी पेचीदा होती जा रही है। हालांकि, पाखी की योजनाएं लंबे समय तक चलने वाली नहीं हैं। क्योंकि यहां अंत में अश्विनी ने सई की प्रेग्नेंसी की पुष्टि की है। अब यह पूरी कहानी को एक बार फिर से मसाला देने वाला है।

मुश्किल में है पाखी
गुम है किसी के प्यार में की आगामी कहानी में अब पाखी को सई की गर्भावस्था के कारण कठिन परेशानियों में गिरते हुए देखा जाएगा। जहां सई की गर्भावस्था विराट और उनके रिश्ते को मजबूत बनाएगी, तो वहीं पाखी को एकबार फिर निराशा ही हाथ लगेगी। शो में अब और क्या होगा, यह देखने लायक है।

पढ़ें - अनुपमा में होगी नई एंट्री, सागर पारेख निभाएंगे रुपाली गांगुली के ऑनस्क्रीन बेटे का रोल!

पुलकित अब कहानी में सई की जांच करने और खबर की पुष्टि करने के लिए तैयार है। आगे ट्रैक में आप देखेंगे कि अस्पताल में पुलकित भी मौजूद है और वरिष्ठ चिकित्सक होने के नाते सई की जांच करने के साथ खुशखबरी की पुष्टि करने के लिए तैयार है। हालांकि सई के इस तगड़े खेल को सुनकर हैरान पाखी बिस्तर से गिर पड़ी है। पाखी अब क्या करेगी? क्या वास्तव में पाखी गर्भवती है या अभी भी गर्भवती होने का नाटक कर रही है? या फिर सई भी पाखी को मात देने के लिए प्रेग्नेंसी का नाटक खेल रही है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर