Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin सई और विराट का वेकेशन का सीक्रेट प्लान, सम्राट से यहीं होगी दोनों की मुलाकात

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Virat Sai romantic Holiday: आखिरकार विराट और सई की नई-नई लव स्टोरी शुरू होने वाली है। गलतफहमियों की आंधी और सई के एक्सीडेंट के बाद दोनों के बीच चीजें सामान्य हो रही हैं...

ghum hai kisi ke pyar mein serial story| ghum hai kisikey pyaar mein latest gossip| Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Coming episode| गुम है किसी के प्यार विराट-सई रोमांटिक हॉलिडे|
गुम है किसी के प्यार में टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • सीरियल गुम है किसी के प्यार में टेलीविजन के लोकप्रिय शोज में से एक है।
  • ट्रैक में कुछ हाई वोल्टेज ड्रामा और दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं।
  • गलतफहमियों की आंधी के बाद विराट और सई बीच चीजें सामान्य हो रही हैं।

स्टार प्लस के लोकप्रिय टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के ट्रैक में कुछ हाई वोल्टेज इंटेंस ड्रामा और दिलचस्प ट्विस्ट देखने को मिलने वाले हैं। विराट ने सई से अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद उनके साथ चव्हाण हाउस लौटने का अनुरोध किया है लेकिन सई ने मना कर दिया। वह पुलकित के घर जाना चाहती है। लेकिन किसी तरह बाद में सई ने अपना मन बदल लिया और विराट के साथ जाने के लिए तैयार हो गई है। 

विराट बहुत खुश हैं। विराट और सई चव्हाण हाउस में जाते हैं और भवानी को आरती की थाली के साथ उनका इंतजार करते देख नाद हैरान हो जाता है।भवानी, सई का गर्मजोशी से स्वागत करती हैं और वादा करते हुए कहती है कि वो इस घर को कभी नहीं छोड़े। विराट इस बात से खुश हैं कि हर कोई चव्हाण निवास में सई को स्वीकार कर रहा है। अब विराट ने अपनी और सई की शादी की सालगिरह बनाने की प्लानिंग की है।

सई के जन्मदिन की तरह विराट चाहते हैं कि सालगिरह भी सई के लिए बेहद खास हो। इस प्रकार विराट, सई को छुट्टी पर ले जाने की योजना बनाता है। आखिरकार विराट और सई की नई-नई लव स्टोरी शुरू होने वाली है। गलतफहमियों की आंधी और सई के एक्सीडेंट के बाद विराट और सई के बीच चीजें सामान्य हो रही हैं।

सई की घर वापसी हुई है और इधर विराट ने खुद से वादा किया है कि वह सई की अच्छी देखभाल करके अपनी गलती सुधारेगा। उसी समय, विराट निस्वार्थ रूप से सई को तब तक प्यार करने वाला है जब तक कि वह खुद उसके लिए अपना प्यार नहीं देख लेती। विराट और सई की वेकेशन ट्रिप के साथ एक प्रमुख मोड़ करीब है, जो कि सम्राट की वापसी का है।

विराट के साथ परिवार सई के लिए वेकेशन की योजना बना रहा है ताकि उसे हाल के बुरे समय को भूलने के लिए पर्याप्त समय मिल सके। विराट और सई की यह छुट्टियों की यात्रा एक दिलचस्प कहानी ट्रैक लेकर आने वाली है क्योंकि यहीं पर वे सम्राट से मिलेंगे।तो अब आगे की कहानी में क्या होगा। क्या सुधरेंगे सई और विराट के रिश्ते? गुम है किसी के प्यार में के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना बेहद दिलचस्प होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर