विराट-सई के हनीमून पर Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin आ रहीं रेखा, Imlie-Anupamaa सहित 5 TV शो में होगा धमाका

5 Tv Show Latest Twist update Upcoming Week| 5 TV शो में क्या होगा आगे : 5 टेलीविजन सीरियल में इस हफ्ते बड़े ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं। जानें इमली, जिंदगी मेरे घर आना जैसे 5 TV शोज के बड़े टर्निंग प्वाइंट

5 TV Show Upcoming Update| Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Rekha| Sayi Virat honeymoon track GHKKPM| Anupama Imlie Upcoming Update| TV Show Latest Spoiler track| 5 टीवी शो में क्या होगा आगे
टीवी सीरियल। 

मुख्य बातें

  • गुम है किसी के प्यार में आएगा विराट-सई का हनीमून ट्रैक।
  • 5 टेलीविजन सीरियल में इस हफ्ते बड़े ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं।
  • जानें इमली, जिंदगी मेरे घर आना जैसे 5 TV शो के बड़े टर्निंग प्वाइंट।

इमली में आ रहा है वॉर सीक्वेंस
इमली शो में आदित्य (गश्मीर महाजनी) का अपहरण होता देखा गया है। आतंकी चाहते हैं कि आदित्य की रिहाई के बदले में उनके टीम मैन को जेल से रिहा किया जाए। इस बीच, आदित्य को बचाने के लिए मालिनी (मयूरी देशमुख) दर-दर भटक रही है। वह आदित्य को बचाने के लिए पुलिस पर दबाव बनाने के लिए अपने पिता की प्रतिष्ठा और यहां तक कि कुणाल के प्रभाव का भी इस्तेमाल करेगी। दूसरी ओर, इमली (सुंबुल तौकीर), आदित्य के ठिकाने के बारे में पुलिस की बातचीत सुन लेगी। वो त्रिपाठी परिवार को यह बताने वाली होगी कि अपर्णा उसे एक कमरे में बंद कर देगी। हालांकि, यह इमली को नहीं रोक पाएगा और वो घर से भागकर उस पते की तलाश में जाएगी, जहां आदित्य को रखा गया है। आखिरकार वो इमोशनल क्षण देखने को मिलने वाला है जिसमें आदित्य और इमली गोलीबारी और खूब से लतपथ हुए मिलेंगे। अब आदित्य के साथ-साथ इमली की जान भी भयानक खतरे में होगी। इसी के साथ इमली के ट्रैक में पहली बार वॉर सीक्वेंस भी देखने को मिलेगा। कैसे इमली-आदित्य आएंगे इस खतरे से बाहर? या किसी को गांवानी पड़ेगी जान? क्या होगा आगे ये देखना दिलचस्प होगा। 

विराट-सई का हनीमून ट्रैक
स्टार प्लस का लोकप्रिय धारावाहिक गुम है किसी के प्यार में आगामी एपिसोड में एकदम कड़क दिलचस्प मोड़ लेकर आ रहा है। पहले देखा गया था कि विराट, सई को घर वापस लाता है जहां वो माफी मांगता है और उसे जाने से रोकता है। माफी स्वीकार किए जाने के बाद विराट और सई हनीमून पर जाने का फैसला करते हैं क्योंकि वे शादीशुदा हैं और कभी बाहर नहीं गए। अश्विनी ने विराट सई को एक हनीमून पैकेज गिफ्ट में दिया, जहां दोनों एक साथ अच्छा समय बिताने का फैसला करते हैं। यहां बिना ज्यादा सोचे-समझे विराट आखिरकार अपना दिल खोलकर रख देगा और सई उसके प्यार को स्वीकार कर लेगी। आखिरकार गुम है किसी के प्यार में विराट और सई के बीच रोमांस देखने को मिलने वाला है। पहली बार सई और विराट टीवी शो में इंटीमेट होने जा रहे हैं। इतना ही नहीं दिग्गज अभिनेत्री रेखा एकबार फिर से विराट-सई के हनीमून ट्रैक को प्रमोट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

ये रिश्ता क्या कहलाता है में आ रहा लीप
स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के आगामी एपिसोड में एक दिलचस्प मोड़ दिखाई देगा। पहले देखा गया था कि सीरत रणवीर के फर्जी मर्डर केस में गिरफ्तार हो जाती है, वहीं कार्तिक चुप रहने वाला नहीं है। हैरानी की बात है कि सीरत ने सारा दोष स्वीकार कर लिया और यह भी स्वीकार कर लिया कि उसने रणवीर को मार डाला है। सीरत, कार्तिक से अपनी माउदी की देखभाल करने का वादा करती है और वह जेल में ठीक हो जाएगी। अब ये रिश्ता क्या कहलाता है शो कुछ सालों के लीप के लिए पूरी तरह तैयार है। 1 या 2 साल के लीप के बाद, एक शांत सीरत जेल से छूटकर वापस आएगी। इतना ही नहीं सीरत का नया लुक लंबे बालों वाला नायरा के पुराने लुक में की तरह होगा। साथ ही मोहसिन खान उर्फ कार्तिक यंग बॉय लुक में नजर आएंगे। शो में आगे और भी ट्विस्ट तब आएंगे जब कार्तिक, सीरत के सामने आता है और उसे बिल्कुल नायरा की तरह देखकर हैरान रह जाता है।

अनुपमा का ब्रेकडाउन तो काव्या को मिला न्यू जॉब ऑफर
स्टार प्लस का सबसे लोकप्रिय शो अनुपमा कहानी में कुछ नया दिखाने के लिए तैयार है। काव्या को टैक्स चोरी के बारे में पता चलता है और उन्हें 20 लाख रुपये देने होते हैं। काव्या पूरे परिवार को बताती है और बापूजी पर टैक्स चोर का आरोप लगाती है। काव्या को वनराज से इस बकवास को रोकने की चेतावनी मिलती है। इधर पाखी, काव्या से उसकी डांस प्रैक्टिस करने में मदद करने के लिए कहती है, काव्या उसी के लिए मना कर देती है। अनुपमा को यह पता चल जाता है और वह नंदिनी से पाखी को उसके डांस में मदद करने के लिए कहती है।पाखी, अनुपमा पर चिढ़ जाती है। इधर अनुपमा को सभी को उदास देखकर बुरा लगता है और वो बुरी तरह से टूटकर रोने लगती हैं। साथ ही काव्या को नई नौकरी की पेशकश हुई है, लेकिन कम पैकेज में काव्या नौकरी करने से मना कर देती है। बा-बापूजी, काव्या की बातचीत सुन लेते हैं और वो उसे नौकरी करने के लिए समझाते हैं जबकि काव्या, बा-बापूजी को जवाब देते हुए कहती कि वो कम वेतन पर काम नहीं करेंगी। इसके अलावा काव्या कहती हैं कि बा-बापूजी उसकी क्वालिफिकेशन से अनजान हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

अंगद करेगा बेरोजगारी का खुलासा
स्टार प्लस के शो जिंदगी मेरे घर आना में सखुजा परिवार को दुख के दौर से बाहर निकलने और उनके जीवन में खुशियां वापस लाने के अथक प्रयासों को देखा गया है। अमृता (ईशा कंसारा) जिसने अपने पति करण को कोविड महामारी में खो दिया है। अमृता ने अपने परिवार को अंगद और मीरा की शादी कराने की शानदार सलाह दी है ताकि उनके घर में खुशियां वापस आ सकें। हालांकि, अमृता और सखुजा उस समस्या से अवगत नहीं हैं जिसका सामना अंगद कर रहे हैं। वह दो महीने से बेरोजगार है लेकिन उसने अपने परिवार को इसका खुलासा नहीं किया है क्योंकि करण के बाद उसे कमाने वाला माना जाता है। इस बीच, केके के लिए अचानक धन उनके दरवाजे पर दस्तक दे रहा है। वह नहीं चाहेगा कि मीरा अंगद से शादी करे। अंगद भी मुश्किल में है और अपने परिवार को उसके बेरोजगार होने के बारे में बताना चाहेगा। आगे क्या होता है ये देखना दिलचस्प होगा। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर