Imlie का मास्टर स्ट्रोक तो Anupamaa का चटका पारा, गुम है किसी के प्यार में सहित 5 TV शो में आ रहे शॉकिंग मोड़

TV Shows Upcoming Week Latest update | इमली और अनुपमा ने किया अपनी परेशानियों का जवाब देने का फैसला। तो इधर सई ने खा लीं गोलियां। 5 TV शोज में आए बड़े ट्विस्ट।

5 TV Show latest spoilers| TV serials anupamaa ghum hai kisikey pyaar meiin Imlie Update| TV Show update Upcoming Week| टीवी शो अपकमिंग अपडेट| 5 टीवी सीरियल की कहानी में आगे क्या होगा|
5 टीवी सीरियल में आगे क्या होगा| 

मुख्य बातें

  • इमली और अनुपमा ने किया अपनी परेशानियों का जवाब देने का फैसला।
  • करण और प्रीता के सीरियल कुंडली भाग्य में आएगा एक बड़ा लीप।
  • जानें 5 TV शोज में आने वाले बड़े ट्विस्ट।

जिंदगी खत्म करने के लिए गोलियां खा लेगी सई
गुम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में शॉकिंग मोड़ देखने को मिलने वाला है। सीरियल की कहानी में आगे खूब सारा ड्रामा होने जा रहा है। जैसा कि विराट, अजिंक्य और सई की नई नजदीकी को देखकर पत्नि सई के चरित्र पर उंगली उठाता है। विराट उन दोनों की क्लोजनेस को सहन करने में असमर्थ होता और उसका गुस्सा गलत भावनाओं के साथ फूट पड़ता है। तभी गुस्से में विराट, अजिंक्य को खींच लेता है और उसे फर्श पर पटक देता है। जिससे सई हैरान रह जाती और विराट का ये रूप देखकर कुछ समझ नहीं पाती है। तभी सई, विराट से पूछती है कि क्या उन्हें लगता है कि वह चरित्रहीन हैं? विराट को लगता है कि सई चरित्रहीन है जहां सई पहले से ही बीमार है और वह विराट के इन आरोपों को सहन करने में विफल रहती है। इसलिए सई अपने जीवन को समाप्त करने के लिए गोलियां खा लेती है। दवाई ज्यादा अधिक मात्रा में खाने के कारण उसे अस्पताल ले जाना पड़ता है। सई, विराट से बचना चाहती थी और इसलिए उसने यह कठोर कदम उठाया। यह देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

इमली ने आखिरी मिनट में जीता बेस्ट बहू का खिताब
इमली टीवी सीरियल की कहानी में इमली के मास्टर स्ट्रोक के साथ एक दिलचस्प यू-टर्न देखने को मिल रहा है।ऐसा देखा गया है कि कैसे अपर्णा, अनु की टीम में शामिल होकर इमली को बेस्ट बहू प्रतियोगिता से बाहर कर देती है। डांस राउंड हारने के बाद, इमली को उम्मीद है कि वह अपर्णा के साथ सास-बहू का अगला राउंड जरूर जीतेगी। हालांकि, अपर्णा इमली को हर सवाल पर हराकर गेम बदल देती है। इमली नहीं चाहती कि हर गलत जवाब पर मिर्च खाने से अपर्णा खुद को चोट पहुंचाए, इस प्रकार वो राउंड से बाहर हो जाती है। दिलचस्प बात यह है कि ये एंड नहीं है क्योंकि जजों द्वारा परिणाम घोषित करने से ठीक पहले इमली पूरे खेल को अंतिम मिनट में बदल देगी। जजों के सामने इमली का अंतिम समय में कबूलनामा ही उसको सर्वश्रेष्ठ बहू साबित करता है और यहीं पर इमली के हाथ में जीत की ट्रॉफी जाती है। विक्ट्री ट्रॉफी जीतकर इमली ने कैसे अपर्णा का दिल जीत लिया। इधर कॉम्पटीशन के वक्त अपर्णा, आदित्य को एक कमरे में बंद कर देती है जबकि आदित्य मालिनी को गलत समझ लेता है कि उसने उसे अंदर बंद कर दिया है। आदित्य, मालिनी पर उसकी दोस्त न होने का आरोप लगाता है। दूसरी ओर अनु, मालिनी कहती है कि उसने पहले ही उसे आदित्य और इमली के खिलाफ चेतावनी दी थी।मालिनी को हर्ट होता है और उसे लगता है कि इमली-आदित्य उसका इस्तेमाल कर रहे हैं। देखना दिलचस्प होगा कि शो में आगे क्या होता है।

सीरत होगी गिरफ्तार
'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में सीरत मुश्किल दौर से गुजर रही है। पति को खोना काफी नहीं था कि रणवीर का परिवार उसका दर्द और बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है। भले ही उसकी सास उससे बदतमीजी से बात करती है, सीरत को लगता है कि उनकी देखभाल करना उसका कर्तव्य है और वह वह सब कुछ कर रही है जो वह कर सकती है। उसे रणवीर का एक संदेश भी आता है जिसमें वह उसे चैंपियनशिप जीतने के लिए कहता है और सीरत उसकी इच्छा पूरी करना चाहती है। इस बीच नरेंद्रनाथ, रणवीर के डॉक्टर से मिलता है और उसे रिपोर्ट में हेरफेर करने के लिए कहता है। वह चाहता है कि मौत का कारण जहर में बदल जाए ताकि वह अदालत में कह सके कि उसकी मौत के पीछे सीरत का हाथ था। खबर वायरल हो रही है कि सीरत ने अपने पति की हत्या कर दी है और रणवीर की मां ने उसे घर से निकाल दिया है। आने वाले एपिसोड में देखेंगे कि सीरत गोयनका परिवार में है और मौरी के साथ जा रही है। लेकिन तभी एक पुलिस वैन उसे गिरफ्तार करने के लिए आती है। सीरत को रणवीर की मौत की वजह से गिरफ्तार किया जाएगा।

वनराज और काव्या की चाल पड़ी उलटी?
लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा के आगामी एपिसोड में अब दिलचस्प मोड़ दिखाया जाएगा। अनुपमा अपने नियंत्रण से बाहर दिखाई देगी है वो वनराज और काव्या को अपने घर, गोदाम से बाहर निकलने के लिए साफ कह देगी। वनराज और काव्या जो हमेशा अनुपमा को दोष देते थे और उन्हें लगता था कि अनुपमा ही सारी परेशानी का मूल कारण है। अब काव्या की सारी समस्याओं का, अनुपमा ने निकला लिया एक आखिरी समाधान! अब क्या करेंगे वनराज और काव्या, जब उलटी पड़ गई है उनकी चाल? पहले देखा गया था कि काव्या और राखी ने मिलकर शाह हाउस में हाई वोल्टेज ड्रामा रचा था।अनुपमा अपने जीवन और परिवार में शांति चाहती है, जहां वह जीवन में अपनी प्रगति के कारण महिलाओं की बदतमीजी बर्दाश्त नहीं कर सकती। अनुपमा ने इसीलिए ये सख्त निर्णय लिया है, लेकिन काव्या उसे बेरोजगार ना होने देने के लिए ये कदम नहीं उठाने के लिए कहती है। लेकिन अनुपमा बहुत गुस्से में है और अपने निर्णय पर अडिग है। 

कुंडली भाग्य में आएगा एक बड़ा लीप
ऐसा लग रहा है कि कुंडली भाग्य के मेकर्स शो को टीआरपी की रेस में वापस लाने के लिए बेताब हैं। इसीलिए मेकर्स ने एक बड़ी छलांग की योजना बनाई गई है जहां हम श्रद्धा आर्य उर्फ ​​प्रीता और धीरज धूपर उर्फ ​​करण को अपने जुड़वां बच्चों के साथ देखेंगे। कुंडली भाग्य में एक बड़ा लीप आने वाला है। हाल ही में करण (धीरज धूपर) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) के तीन महीने आगे के जीवन को दिखाया गया है, जल्द ही 18-20 साल की एक बड़ी छलांग देखी जाएगी। दर्शकों का ध्यान खींचने और दर्शकों की दिलचस्पी बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने ये प्लान बनाया है। जहां हम कहानी को करण और प्रीता के बच्चों के इर्द-गिर्द घूमते हुए देखेंगे। कहानी के मुताबिक करण और प्रीता को हम बच्चे की उम्मीद करते हुए देख रहे हैं। अब, प्रीता जुड़वा बच्चों को जन्म देगी। जिसके बाद एक और बड़ा लीप आएगा। बच्चे बड़े हो जाएंगे और कहानी भी उनकी पीढ़ी के इर्द-गिर्द घूमेगी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर