शिल्पा शिंदे की नाराजगी दूर करने में जुटे गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के प्रॉड्यूसर्स, शो पर लौटने की जताई उम्मीद

Gangs of Filmistan producers on Shilpa Shinde: गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के प्रॉड्यूसर्स एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे की नाराजगी दूर करने में जुटे हैं। उनके शो पर लौटने की उम्मीद जताई जा रही है।

Shilpa Shinde
शिल्पा शिंदे  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • शिल्पा शिंदे ने हाल में गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान के प्रॉड्यूसर्स पर कई आरोप लगाए
  • शिल्पा शिंदे ने कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर पर भी निशाना साधा था
  • 'भाबी जी घर पर हैं' फेम शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 की विनर रह चुकी हैं

पिछले कुछ दिनों से एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' टीवी शो को लेकर सुर्खियों में है। शिल्पा दो साल बाद छोटे पर वापसी करने जा रही थीं, लेकिन उन्होंने सुनील ग्रोवर के साथ मतभेदों के चलते इस शो को अलविदा कह दिया। उन्होंने साथ ही शो के निर्माताओं पर लंबे समय तक काम कराने और उन्हें जूनियर कलाकार के रूप में ट्रीट करने का आरोप लगाया। शिल्पा ने चैट के स्क्रीनशॉट भी शेयर किए और प्रॉड्यूसर्स से 'झूठ नहीं बोलने' का आग्रह किया। शो की प्रॉड्यूसर्स प्रीति और नीती ने अब सफाई देते हुए एक बयान जारी किया है। उन्होंने साथ ही एक्ट्रेस के शो पर लौटने की उम्मीद जताई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by STAR Bharat (@starbharat) on

बयान में कहा गया कि हमारा टैलेंटेड एक्ट्रेस (शिल्पा शिंदे) के साथ एक बेहतरीन बॉन्ड है और उनकी चिंताओं को लेकर बहुत फिक्रमंद हैं। उन्होंने हमारे साथ 5 दिनों के शेड्यूल में से तीन दिन की शूटिंग बिना किसी शिकायत के की है। वह अपनी तबीयत को लेकर अच्छा महसूस नहीं कर रही थी। उन्होंने कुछ टेस्ट कराने और दवा मेडिकेशन के बारे में अवगत कराया। उन्होंने दोबोरा शूटिंग  शुरू करने से पहले रेस्ट के लिए कहा था। 

प्रॉड्यूसर्स ने साथ ही गलतफहमी को भी स्पष्ट किया। उन्होंने कहा कि सुनील को स्पूफ में 'रचनात्मक आवश्यकता के अनुसार शामिल किया गया था, जिसका सभी कलाकारों ने स्वागत किया। उन्होंने आगे कहा कि हालांकि शिल्पा ने सुनील के साथ काम करने को लेकर अपनी नाराजगी जताई। टीम का दावा है कि इसी निर्णय के कारण मामले ने इतना तूल पकड़ा। प्रॉड्यूसर्स ने कहा, 'हम इस गलतफहमी को सौहार्दपूर्वक सुलझाने की कोशिश कर रहे हैं ताकि हम उन्हें शो में वापस ला सकें।'

Sunil Grover


शिल्पा शिंदे ने हाल ही में सुनील ग्रोवर पर निशाना साधा था। शिल्पा ने कहा था, 'उन्होंने (सुनील ग्रोवर) मुझे जूनियर आर्टिस्ट की तरह ट्रीट किया। मुझे कितना रोल मिला था यह देखने के लिए आपको टेलिकास्ट देखना चाहिए। सुनील जी को केवल एक प्रॉप चाहिए, एक खूबसूरत लड़की उनके पास खड़ी रहे और इसीलिए उन्होंने मुझे इस्तेमाल किया। मैं माफी चाहती हूं लेकिन सुनील ग्रोवर ने कोई भी सोलो हिट शो नहीं दिया है। मुझे बताइए कि उन्होंने कौन सा हिट शो दिया?'  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर