शिल्पा शिंदे ने छोड़ा 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान', बोलीं- कपिल शर्मा को कंपीटीशन के लिए बना है शो

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने शो गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान छोड़ दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि शो में सुनील ग्रोवर की एंट्री के बाद सबको साइडलाइन कर दिया गया।

Shilpa Shinde with Sunil Grover
Shilpa Shinde with Sunil Grover 

मुख्य बातें

  • एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने छोड़ा शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान'
  • शिल्पा शिंदे बोलीं- कपिल शर्मा को कंपीटीशन देने के लिए बनाया शो
  • एक्ट्रेस ने कहा कि शो में सुनील ग्रोवर की एंट्री के बाद सबको किया साइडलाइन

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे ने हाल ही में शो 'गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान' को लेकर अपनी निराशा जाहिर की थी। अब उन्होंने शो को अलविदा कह दिया है। दो साल बाद इस शो से छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली शिल्पा ने कहा कि ऐसे कॉमेडी शो से वापसी करने का उनका कोई प्लान नहीं है जहां आत्म सम्मान ना हो। 

शिल्पा ने हाल ही में ईटाइम्स से इस बारे में बात की और कहा कि उन्होंने शो में अपना 200% दिया लेकिन पहला एपिसोड देखने के बाद उन्हें दुख पहुंचा है। शिल्पा ने कहा, 'मैंने अपना 200% दिया था, मैंने बहुत मेहनत की थी लेकिन जाहिर की वो दिखी नहीं। लेकिन जैसा कि मैंने पहले कहा कि मुझे टीम और इसकी स्टार कास्ट से कोई परेशानी नहीं है। उन सभी ने मेहनत की है और साथ काम करने के लिए ये बेस्ट एक्टर्स हैं।' शिल्पा ने कहा कि वो बहुत आहत हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

'कपिल को कंपीटीशन देने के लिए बनाया शो'

शिल्पा शिंदे ने कहा कि गैंग्स ऑफ फिल्मिस्तान को सुनील ग्रोवर के लिए बनाया गया है। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने पहले भी कहा था कि कॉमेडी एक पुरुष प्रधान शैली है। मुझे लगा कि मुझे आई कैंडी की तरह इस्तेमाल किया जा रहा था। मैं आई, दो लाइनें कही और चली गई। मैं टीवी में काम करने में इंटरेस्टेड नहीं थी। ऐसा नहीं है कि मेरे पास पैसे नहीं हैं और मैं काम पर लौटने के लिए बेताब थी, लेकिन उन्होंने मेरे नाम का इस्तेमाल किया। मैं दो साल बाद शो कर रही हूं उन्हें मुझे कम से कम स्पेशन एंट्री देनी चाहिए थी। जब तक हम सुनील जी के बिना परफॉर्म कर रहे थे हम सब अच्छा कर रहे थे लेकिन उनके आते ही हम साइडलाइन हो गए। यह शो कपिल शर्मा को कंपीटीशन देने के लिए बनाया गया है।  मैं मेकर्स को चैलेंज देना चाहती हूं कि अगर आप केवल सुनील ग्रोवर पर शो बनाना चाहते हैं तो प्लीज इसका नाम द सुनील ग्रोवर शो कर दीजिए और उस समय इसे एयर करें जब कपिल का शो होता है फिर मैं काम करने के लिए तैयार हूं।' 

खराब फीलिंग के साथ कैसे करूंगी कॉमेडी?

बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा ने शो छोड़ने को लेकर कहा कि खराब फीलिंग के साथ वो कॉमेडी नहीं कर सकेंगी। एक्ट्रेस ने कहा, 'जब चीजें इतनी खराब हो गई हों तो मैं शो में वापसी कर के क्या करूंगी। यह कॉमेडी शो है और इस खराब फीलिंग के बाद मैं कैसे परफॉर्म करूंगी। इतने सालों के एक्सपीरियंस के बाद मुझे प्रॉप के तौर पर इस्तेमाल किया जा रहा है, क्या ये सही है? अगर मैं खराब एक्टर हूं तो मुझे कहो। मैं अपने फैंस से पूछना चाहती हूं कि क्या ये सब होने के बाद वो चाहते हैं कि मैं शो में वापसी करूं? मैं यह शो नहीं कर रही हूं। मैं ऐसे शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती जहां आत्म सम्मान ना हो।   '

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर