Shilpa Shinde Controversies: इन 5 व‍िवादों को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं शिल्‍पा श‍िंदे

Shilpa Shinde Controversies: 'बिग बॉस 11' की विजेता नए सीरियल गैंग्‍स ऑफ फ‍िल्मिस्‍तान को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरियल में उन्‍होंने सुनील ग्रोवर संग काम करने को मना कर द‍िया है।

Shilpa Shinde
Shilpa Shinde 
मुख्य बातें
  • नए सीरियल गैंग्‍स ऑफ फ‍िल्मिस्‍तान को लेकर चर्चा में हैं श‍िल्‍पा
  • 'भाबीजी घर पर हैं' को लेकर भी रही थीं विवादों में
  • ब‍िग बॉस 11 के दौरान कई बार व‍िवादों में रही थीं

Shilpa Shinde Controversies: 'बिग बॉस 11' की विजेता नए सीरियल गैंग्‍स ऑफ फ‍िल्मिस्‍तान (Gangs of Filmistan) को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरियल में उन्‍होंने सुनील ग्रोवर संग काम करने को मना कर द‍िया है। शो 31 अगस्त से शुरू हो रहा है, लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि शिल्पा इस शो के खुश नहीं हैं और वह इसे छोड़ना का मन बना रही हैं। शिल्पा ने मेकर्स झूठ बोल कर रोज 12 घंटे शूट कराने का आरोप लगाया है।

शिल्‍पा का कहना है कि मेकर्स ने कहा था कि उन्‍हें हफ्ते में सिर्फ 2 बार शूट करना होगा। शिल्पा शिंदे ने मेकर्स के सामने शर्त रखी थी कि वह सुनील ग्रोवर के साथ काम नहीं करेंगी और मेकर्स ने कहा था कि सुनील शो का हिस्‍सा नहीं है लेकिन बा में उन्‍हें सच्‍चाई का पता चला। बता दें कि यह पहला मामला नहीं है जब शिल्‍पा शिंदे विवादों को लेकर चर्चा में हैं। इससे पहले भी कई ऐसे मौके आए जब वह सुर्खियों में रहीं। 

'भाबीजी घर पर हैं' विवाद

लोकप्रिय धारावाहिक 'भाबीजी घर पर हैं' (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) में अंगूरी भाभी का किरदार न‍िभाने वाली शिल्‍पा शिंदे ने प्रोड्यूसर्स पर अनप्रोफेशनल व्यवहार का आरोप लगाया था। शिल्पा शिंदे के इस मामले ने कानूनी मोड़ ले लिया था और मेकर्स ने उन्हें शो से बाहर का रास्ता दिखा दिया था। इसके बाद सिने एंड टीवी आर्टिस्ट एसोसिएशन यानि सिन्टा (CINTAA) ने शिल्पा को लाइफटाइम बैन करने का फैसला लिया था। 

लगाया था यौन शोषण का आरोप

'भाबीजी घर पर हैं' से निकाले जाने बाद शिल्‍पा शिंदे ने प्रोड्यूसर बिनैफेर के पति संजय कोहली पर यौन शोषण का आरोप लगाया था और केस दर्ज कराया था। उन्‍होंने संजय पर गलत तरह से टच करने का आरोप लगाया था और उनकी बची हुई फीस ना देने का आरोप भी लगाया था। हालांकि बिग बॉस 11 जीतने के बाद शिल्पा ने खुद केस वापस ले लिया था।

विकास गुप्ता से विवाद

'भाबीजी घर पर हैं' शो से अलग होने के बाद शिल्‍पा शिंदे बिग बॉस 11 में नजर आईं और घर के भीतर झगड़ों को लेकर सुर्खियों में रहीं। शुरुआती हफ्तों में शिल्पा की शो के कंटेस्‍टेंट विकास से खूब तकरार हुई। शिल्पा ने विकास पर आरोप लगाया था कि उनकी वजह से ही सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' से शिल्पा को निकाला गया। दूसरी तरफ विकास ने शिल्‍पा से पहले कभी मुलाकात ना होने की बात कही थी। 

हिना खान से भी हुआ विवाद

बिग बॉस 11 के घर में शिल्पा और हिना की कभी नहीं बनी। शिल्‍पा हमेशा हिना खान के अपोजिट ही नजर आईं। हिना ने उन्हें एक बार गंवार बोला था और शिल्पा ने बिग बॉस 11 जीतने के बाद अपने पहले इंटरव्यू में कहा था कि वे कभी भी हिना का मुंह नहीं देखना चाहती हैं और ना ही उनके साथ कभी काम करना चाहती हैं।

एमएमएस विवाद

काफी वक्‍त पहले एक वीडियो वायरल हुआ था। कहा गया था कि वीडियो में दिख रही लड़की शिल्पा शिंदे है और वह विकास गुप्ता के करीब आती दिख रही है। यह वीडियो काफी चर्चा में आया था और शिल्‍पा को लेकर काफी भला बुरा कहा गया था। बिग बॉस से बाहर आने के बाद अब जब शिल्पा को उस लड़की का सही वीडियो मिला तो उन्होंने उसे ट्वीट करते हुए सफाई दी थी। शिल्पा ने लिखा, 'जरा इसे देखिए, जिनके पास कोई काम धंधा नहीं होता है वो कैसे दूसरों की जिंदगी बर्बाद करने के लिए किस हद तक चले जाते हैं।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर