अनुपमा की टीआरपी को लेकर गौरव खन्ना का खुलासा, अर्चना पूरन सिंह का कॉमेडी सर्कस के एडिटर्स पर आरोप

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 08, 2021 | 23:59 IST

TV Newsmakers Of The Day: 8 अक्टूबर 2021 का दिन टीवी जगत के लिए काफी व्यस्त रहा है। अनुपमा फेम गौरव खन्ना से लेकर अर्चना पूरन सिंह, पारस कलनावत, अर्जुन बिजलानी, निया शर्मा और राहुल वैद्य तक आज यह सितारे सुर्खियों में छाए रहे।

from gaurav khanna to archana puran singh paras kalnawat nia sharma rahul vaidya these tv stars made headline today, tv newsmakers of the day 08 october 2021
टीवी जगत की बड़ी खबरें  |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • अनुपमा फेम गौरव खन्ना ने बताया क्यों मिल रही है अनुपमा को बंपर टीआरपी। 
  • अर्चना पूरन सिंह ने कॉमेडी सर्कस के एडिटर्स पर लगाया आरोप, कहा गलत तरीके से दिखाई उनकी हंसी।
  • कुमार सानू के गाने पर आस्था गिल के साथ थिरकते नजर आए अर्जुन बिजलानी।

TV Newsmakers Of The Day, 08 October 2021: आज का दिन टीवी जगत के लिए काफी बिजी रहा है। शुरुआत अगर करें टीवी के पॉपुलर शो अनुपमा की तो इस हफ्ते भी अनुपमा शो टीआरपी की रेस में सबसे आगे था। आज अनुपमा फेम गौरव खन्ना ने इस बात से पर्दा हटा दिया है कि अनुपमा टीवी शो क्यों टीआरपी की रेस में अपनी बादशाहत कायम करके रखा है।

गौरव खन्ना ने बताया कि इसका श्रेय इस टीवी सीरियल के प्रोड्यूसर राजन शाही को जाता है। ऐसा इसीलिए क्योंकि राजन शाही हमेशा अनुपमा शो के लिए कुछ ना कुछ नया लेकर आते हैं जिसकी जानकारी खुद इस शो के कलाकारों को भी नहीं रहती है।

उन्होंने कहा कि अनुपमा शो टीआरपी की रेस में बाकी टीवी शोज को कड़ी टक्कर इसीलिए देता है क्योंकि राजन शाही सही समय पर नई-नई चीजें लेकर आते हैं। और हर बार उनका जादू दर्शकों पर चल जाता है। 

करण कुंद्रा का सहारा बने पारस कलनावत

TellyChakkar की एक खबर के अनुसार, अनुपमा फेम एक्टर पारस कलनावत ने बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट और अपने दोस्त करण कुंद्रा का साथ दिया‌ है। पारस कलनावत ने बताया की करण कुंद्रा उनके दोस्त से ज्यादा एक भाई की तरह हैं। उन्होंने बिग बॉस 15 के पूरे एपिसोड्स तो नहीं देखे मगर वह इतना कह सकते हैं कि करण कुंद्रा इस शो में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन दे रहे हैं।

इसके साथ उन्होंने यह भी कहा कि वह चाहते हैं कि करण कुंद्रा को बिग बॉस 15 में उनकी सोलमेट मिल जाए और वह प्यार के चक्कर में पड़ जाएं। इसके साथ पारस से जब यह पूछा गया कि क्या वह बिग बॉस में कभी आना चाहेंगे, तब इस बात का जवाब देते हुए पारस ने बताया कि वह इस शो में जरूर आना चाहेंगे लेकिन अभी नहीं। ऐसा इसीलिए क्योंकि वह एक शो से जुड़े हुए हैं। 

आस्था गिल के साथ थिरकते नजर आए अर्जुन बिजलानी

नवरात्रि के शुरू होते ही कई कलाकारों ने अपने नए गाने रिलीज किए हैं। इन्हीं में से एक कुमार सानू हैं जिन्होंने आस्था गिल के साथ मिलकर अपना म्यूजिक वीडियो रिलीज किया है। कुमार सानू के म्यूजिक वीडियो का नाम सावरिया है। इस म्यूजिक वीडियो में आस्था गिल के साथ खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर अर्जुन बिजलानी को भी फीचर किया गया है।

सावरिया गाने में अर्जुन बिजलानी आस्था गिल के साथ थिरकते नजर आ रहे हैं। आस्था गिल जहां काले लहंगे में बहुत खूबसूरत लग रही हैं वहीं, अर्जुन बिजलानी भी काले और सुनहरे शेरवानी में बहुत हैंडसम नजर आ रहे हैं। आस्था गिल और अर्जुन बिजलानी की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।

अर्चना पूरन सिंह ने लगाए कॉमेडी सर्कस के एडिटर्स पर आरोप 

द कपिल शर्मा शो की जान अर्चना पूरन सिंह ने कॉमेडी सर्कस के एडिटर पर वीडियोज को गलत तरीके से एडिट करने का आरोप लगाया है। अर्चना पूरन सिंह ने कहा कि दर्शक यह समझते हैं कि वह हर एक बात पर सिर्फ हंसती रहती हैं,‌ मगर ऐसा नहीं है। ‌अर्चना ने बताया कि लोगों के अंदर यह गलत धारणा कॉमेडी सर्कस के शो से बनी है।

कॉमेडी सर्कस के एडिटर्स के एडिटिंग स्किल्स पर उंगली उठाते हुए अर्चना ने बताया कि गलत एडिटिंग स्किल्स की वजह से एक्टर्स को बहुत कुछ चुकाना पड़ता है। अर्चना आगे बताती हैं कि उन्होंने तकरीबन 10 साल तक कॉमेडी सर्कस शो को जज किया था। वह कॉमेडियंस के सिर्फ कुछ ही डायलॉग्स पर हंसती थीं और बाकी लाइंस पर वह सिर्फ मुस्कुराती थीं।

मगर शो के एडिटर वीडियोज को इस तरह एडिट करते थे जिससे लगता था कि वह हर एक डायलॉग पर हंस रही हैं। उन्होंने कहा कि कॉमेडी सर्कस के मेकर्स के साथ उनकी कोई दुश्मनी नहीं है लेकिन वह इस बात से नाराज हैं कि एडिटिंग टीम इस चीज को लेकर केयरफुल नहीं थी जिसका खामियाजा उनको आज भी भुगतना पड़ता है।

सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में नजर आएंगे निया शर्मा और राहुल वैद्य

हाल ही में राहुल वैद्य, निया शर्मा और भूमि त्रिवेदी का एक म्यूजिक वीडियो गरबे की रात रिलीज हुआ है जो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। राहुल वैद्य और निया शर्मा के इस म्यूजिक वीडियो को दर्शकों का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

बिग बॉस 15 का वीकेंड का वार एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है क्योंकि सलमान खान के इस शो पर निया शर्मा और राहुल वैद्य आने वाले हैं। वीकेंड का वार एपिसोड में निया शर्मा और राहुल वैद्य को सलमान खान के साथ ठुमके लगाते हुए देखा जाएगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर