Throwback: तेजस्वी प्रकाश को रोहित शेट्टी ने दी थी धमकी, 'अपनी हद में रहो वरना शो से बाहर कर दूंगा', जानें क्या था पूरा मामला

throwback when Rohit Shetty badly shouted on Tejasswi Prakash : तेजस्वी प्रकाश का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें रोहित शेट्टी एक्ट्रेस को बुरी तरह से फटकारते नजर आ रहे हैं...

Rohit Shetty badly warning on Tejasswi Prakash| Tejasswi Prakash in khatron ke khiladi throwback
तेजस्वी प्रकाश और रोहित शेट्टी। 

मुख्य बातें

  • खतरों के खिलाड़ी से तेजस्वी प्रकाश को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी।
  • अब तेजस्वी प्रकाश का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।
  • वीडियो में रोहित शेट्टी एक्ट्रेस को बुरी तरह से फटकारते नजर आ रहे हैं।

तेजस्वी प्रकाश इन दिनों सलमान खान के टीवी रियलिटी शो बिग बॉस-15 में नजर आ रही हैं। हालांकि इससे पहले वो एक और रियलिटी शो कर चुकी हैं जिसका नाम खतरों के खिलाड़ी है। रोहित शेट्टी के टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी से तेजस्वी प्रकाश को खूब पॉपुलैरिटी मिली थी। हालांकि एक्ट्रेस को इंजरी की वजह से ये शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था। अब तेजस्वी प्रकाश का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कि खतरों के खिलाड़ी के सेट है। इस वीडियो में तेजस्वी प्रकाश को रोहित शेट्टी वॉर्निंग देते नजर आ रहे हैं। 

एक एपिसोड के दौरान अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश को शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने फटकार लगाई थी और उन्हें अपनी सीमा में रहने के लिए कहा था।  खतरों के खिलाड़ी 10 में रोहित शेट्टी को तेजस्वी पर गुस्सा करते हुए देखा गया था। क्योंकि तेजस्वी का आरोप था कि रोहित शेट्टी कंटेस्टेंट अमृता खानविलकर के साथ कॉपरेट करते हैं। 

तेजस्वी प्रकाश को शो से बाहर करने की दी थी धमकी
वीडियो में आप देख सकते हैं जब तेजस्वी प्रकाश कहती हैं, 'रोहित सर ने अमृता को जितना बेनिफिट दिया है उतना हमें भी नहीं मिला है। मेरे पैर पिछले टास्क के दौरान जल गए हैं इसलिए...। हालांकि, रोहित इस बात को मजाक में नहीं लेते हैं और तेजस्वी को चेतावनी देते। रोहित शेट्टी, तेजस्वी को फटकार लगाते हुए कहते हैं कि मैं यहां तक किसी शॉर्टकट से नहीं आया हूं और जहां मैं आज हूं वहां के लिए कड़ी मेहनत की है। अपनी सीमा में रहो, वरना मैं तुम्हें शो से बाहर कर सकता हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@tejasswiprakash17)

खतरों के खिलाड़ी-10 का ये वीडियो एक बार फिर से वायरल हो रहा है। इसमें रोहित शेट्टी, तेजस्वी प्रकाश की बोलती बंद करते नजर आ रहे हैं। बता दें, तेजस्वी प्रकाश इस सीजन की सबसे बेस्ट परफॉर्मर में से एक थीं। उन्होंने हर एक टास्क को बड़े शानदार तरीके से परफॉर्म किया था। यहां तक कि दर्शकों को लगता था कि वो टॉप-5 का हिस्सा बनेंगी और खतरों के खिलाड़ी की ट्रॉफी भी ले सकती हैं। हालांकि एक टास्क के दौरान तेजस्वी प्रकाश बुरी तरह से घायल हो गई थीं और इसी के बाद उन्होंने बीच में शो छोड़ दिया था। बाद में खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की विनर करिश्मा तन्ना रही थीं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर