Anupamaa Big Shocker: खून से रंगे समर के हाथ-रोहन के मर्डर का इल्जाम, अनुपमा की Upcoming Story में Twist

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Oct 08, 2021 | 20:47 IST

Anupamaa Shocking Twist: स्टार प्लस के पाॅपुलर शो अनुपमा में अब एक दिलचस्प मोड़ आने वाला है। आगामी एपिसोड में देखा जाएगा कि नंदनी किडनैप हो जाएगी और समर के ऊपर रोहन के मर्डर का इल्जाम लग जाएगा।

anupamaa serial will have major twist as samar to get blamed for rohan's murder, nandini will get kidnapped by rohan
अनुपमा टीवी शो 

मुख्य बातें

  • अनुपमा सीरियल में आने वाला है बड़ा तूफान।
  • किडनैप होने वाली है अनुपमा की बहू नंदिनी।
  • नंदनी को बचाने के चक्कर में समर लेगा रोहन की जान।

Anupamaa Upcoming Episode Update: जाने-माने प्रोड्यूसर राजन शाही द्वारा प्रोड्यूस किए जाने वाला सीरियल अनुपमा (Anupamaa) करोड़ों दिल जीतने में कामयाब हुआ है। अनुपमा की कामयाबी का श्रेय कैमरे के पीछे और कैमरे के आगे रहने वाली टीम को जाता है जो दिन रात कड़ी मेहनत करके अपने दर्शकों के लिए यूनिक प्लॉट लेकर आते हैं। लंबे समय से अनुपमा शो टीआरपी पर राज करता आ रहा है।

अनुपमा के पिछले कुछ एपिसोड में देखा गया कि अनुपमा और अनुज के लिए जलन की भावना की वजह से वनराज अब ना तो अपना कैफे और ना काव्या से अपना रिश्ता संभाल पा रहा है। धीरे-धीरे काव्या वनराज से दूर जा रही है। अनुपमा का आगामी एपिसोड बहुत दिलचस्प होने वाला है क्योंकि इस शो में अब एक नया ट्रैक जुड़ने वाला है।

किडनैप हो जाएगी नंदिनी:

अनुपमा शो के आगामी एपिसोड में यह देखा जाएगा कि नंदिनी शाह परिवार को छोड़कर कहीं चली जाती है। शाह परिवार को छोड़ने से पहले वह एक चिट्ठी लिखती है जो समर के हाथ लग जाती है। जब समर को इस बात का पता चलता है कि नंदनी शाह परिवार को छोड़कर कहीं चली गई है तब वह नंदनी के लिए बहुत परेशान हो जाता है। समर की परेशानी तब और बढ़ जाती है जब उसे नंदिनी का कुछ अता-पता नहीं चलता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

खून से रंगे समर के हाथ:

अनुपमा शो का आगामी एपिसोड यहीं खत्म नहीं होगा, शाह परिवार से भागी नंदिनी को उसका एक्स-ब्वॉयफ्रेंड रोहन किडनैप कर लेगा। वहीं, नंदनी की तलाश में निकला समर जैसे-तैसे नंदनी को ढूंढने में सफल हो जाएगा। लेकिन, नंदनी को बचाने के चक्कर में उसे रोहन का सामना करना पड़ेगा। समर और रोहन के बीच एक भयंकर जंग होगी जिसमें रोहन की जान चली जाएगी। लेकिन समर के ऊपर मुसीबतों का पहाड़ तो तब टूटेगा जब रोहन के मर्डर का इल्जाम उस पर लगेगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

यह आने वाले एपिसोड में पता चलेगा कि जब शाह परिवार को नंदिनी के किडनैपिंग और रोहन के मर्डर का पता चलेगा तब उनका रिएक्शन कैसा होगा।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर