Anupamaa Serial 5 Big Twist: वनराज ने अपने पैरों पर मारी कुल्हाड़ी, काव्या ने बनाया तगड़ा प्लान, अनुपमा की कहानी में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट

Anupamaa 5 big twist Kavya New plan in serial: वनराज के गुस्से पर अब काव्या करेगी पलटवार। काव्या का एक बड़ा कदम हिला देगा अनुज-अनुपमा की जिंदगी।

Anupamaa star plus serial 5 big twist| Kavya New job and Vanraj anger lose kavya after anupama|
अनुपमा टीवी शो।  

मुख्य बातें

  • अनुपमा में आगामी ट्रैक में दिलचस्प मोड़ दिखाया जाएगा।
  • काव्या अब एक बड़ा कदम उठाने वाली है जिससे पूरी कहानी बदल जाएगी। 
  • सीरियल अनुपमा की कहानी में आएंगे 5 बड़े ट्विस्ट।

स्टार प्लस के लोकप्रिय धारावाहिक अनुपमा में आगामी ट्रैक में दिलचस्प मोड़ दिखाया जाएगा। पहले देखा गया था कि वनराज, अनुपमा और अनुज के साथ काम करने से नफरत करता है इसलिए वह बहुत बड़ा हंगामा करता है। साथ ही वनराज अपना खुद का कैफे नहीं संभाल पा रहा है वहीं काव्या अपना आपा खो देती है और पूरे परिवार के सदस्यों के सामने उसका अपमान करती है। वनराज चिढ़ जाता है और काव्या को अपने कैफे से बाहर रहने के लिए कह देता है। वनराज, काव्या के प्रति असभ्य हो जाता है और इसलिए काव्या अब एक बड़ा कदम उठाने वाली है जिससे एकदम से पूरी कहानी बदल जाएगी। 

काव्या का मास्टर स्टेप
वनराज को काव्या ने अब पीछे छोड़ दिया है। काव्या ने अब अनुज कपाड़िया के ऑफिस में कदम रखा है और नौकरी का ऑफर स्वीकार कर लिया है। जी हां, अनुज के पास जाकर उसकी नौकरी का प्रस्ताव स्वीकार करने का काव्या फैसला करती है। वनराज का गलत गुस्सा उस पर ही उल्टा पड़ जाएगा। अब काव्या के मास्टर स्टेप के बारे में जानकर वनराज क्या करेगा ये देखना दिलचस्प होगा। 

काव्या फिर करेगी हिस्ट्री रिपीट?
पहले देखा गया था कि काव्या, अनिरुद्ध के साथ अपनी शादीशुदा लाइफ में नाखुश थी क्योंकि वह बेरोजगार था और अमीर नहीं था। इसलिए काव्या, वनराज से चिपकने लगी, जो उसका बॉस था और साथ ही साथ अमीर, हैंडसम भी। काव्या के लिए वनराज आसान निशाना बना लेकिन अब चीजें फिर से उलटी हो रही हैं। वनराज बेरोजगार है और अमीर भी नहीं है। साथ ही काव्या, वनराज के अहंकार और कभी न खत्म होने वाली जलन वाले ड्रामे से तंग आ चुकी है। अब काव्या, अनुज के जीवन में अनुपमा का स्थान छीनना चाहती है इसीलिए उसने अनुज और अनुपमा की लाइफ में एंट्री करने का फैसला किया है। अनुज के साथ बिजनेस वुमन बनने वाली अनुपमा से काव्या को जलन होती है और वह एक बार फिर अनुपमा से यह जगह छीनना चाहती है। काव्या कई तरह से फिर इतिहास दोहराने के लिए तैयार है, पहले उसने वनराज को छीना था और अब अनुज को छींनने की तैयारी में है। 

अनुपमा के बाद काव्या को भी खो देगा वनराज
काव्या, अनुपमा की तरह चुप नहीं रहने वाली है, वो वनराज को उसकी असली जगह दिखाएगी। काव्या ने बड़ी योजना बनाई है और अनुज के साथ जल्द ही अमीर बनने का टारगेट रखा है। काव्या, वनराज को बताए बिना चली जाती है और अनुज से काम मांगती है। इस बीच, वनराज चिंतित हो जाता है कि काव्या नौकरी के लिए अनुज से मिलने चली गई होगी। काव्या और अनुपमा दोनों को खो देने के कारण वनराज बिल्कुल अकेला रह जाएगा। अनुज की दौलत के कारण अनुपमा और काव्या दोनों को खोकर वनराज बेहद परेशान होने वाला है। अनुपमा को अनुज में कोई दिलचस्पी नहीं है लेकिन काव्या को बिजनेस से ज्यादा अनुज में दिलचस्पी है।

अनुपमा करेगी काव्या की किस्मत का फैसला
जैसा कि काव्या, वनराज के व्यवहार से चिढ़कर अनुज से काम मांगने चली आई है। हालांकि काव्या की किस्मत का फैसला अब अनुपमा के हाथ में होगा। काव्या को काम पर रखने से पहले अनुज, अनुपमा से बात करेगा। आने वाले एपिसोड में आप देख सकेंगे कि अनुज, अनुपमा से कहेगा कि ये उसपर निर्भर करता है कि वो काव्या को काम पर रखना चाहती है या नहीं। क्योंकि जिस काम के लिए काव्या को नौकरी पर रखा जाने वाला है वो प्रोजेक्ट अब अनुपमा के अंडर में है। 

अनुज-अनुपमा को अलग करने की प्लानिंग
काव्या एक तरफ जहां वनराज शाह को सबक सिखाना चाहती है तो वहीं दूसरी तरफ वो अनुपमा और अनुज की दोस्ती भी तोड़ना चाहती है। यही वजह है कि काव्या अब उसी ऑफिस में आना चाहती हैं जहां अनुज के साथ अनुपमा का ज्यादातर वक्त बीतता है। ताकि ना सिर्फ काव्या, अनुपमा पर नजर रख सके बल्कि मौका पाते ही अनुज और उसकी दोस्ती में दरार डाल सके। काव्या के दिमाग में शातिर प्लान चल रहा है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर