Shagufta Ali से Aditya Narayan तक, लॉकडाउन में पैसे की तंगी से तंग 5 TV एक्टर्स ने लगाई मदद की गुहार

TV Celebs who face financial crisis in Lockdown: शगुफ्ता अली समेत ऐसे कई टीवी एक्टर सेलेब्स रहे हैं जिनकी आर्थिक स्थिति कोविड-19 लॉकडाउन में बुरी तरह से बिगड़ गई और उन्हें दूसरों से आर्थिक मदद की जरूरत पड़ी।

6 TV Stars Who Needed Financial Help During COVID 19 lockdown
लॉकडाउन में इन टीवी स्टार्स को पड़ी आर्थिक मदद की जरूरत  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • डांस दीवाने शो में हुआ था ससुराल सिमर का एक्ट्रेस शगुफ्ता अली की बिगड़ी आर्थिक स्थिति का खुलासा
  • कोविड-19 लॉकडाउन के दौरान कई सेलेब्स को पड़ी आर्थिक मदद की दरकार
  • एक नजर महामारी के दौर में आर्थिक तंगी का शिकार बने टीवी एक्टर्स पर।

मुंबई: बीते दो साल दुनिया के अनुभव में बेहद अलग, अप्रत्याशित, हृदयविदारक और चौंकाने वाले रहे हैं। कोविड महामारी ने हमें दिखा दिया कि कुछ भी स्थिर नहीं है। वायरस का खतरा अभी भी हमारे सिर पर मंडरा रहा है। लॉकडाउन के दौरान कई अन्य इंडस्ट्री की तरह, सिनेमा और ग्लैमर उद्योग पर भी इसका बड़े पैमाने पर असर हुआ।

सिनेमा हॉल बंद होने के साथ, टीवी की शूटिंग एक साल से अधिक समय तक रुकी रही। अभिनेता और अभिनेत्रियां अपनी बचत पर खर्च चलाते रहे, लेकिन कई लोगों के ये बचत के पैसे खत्म भी हो गए। इस मुश्किल घड़ी में कई टीवी स्टार्स ने आर्थिक मदद की गुहार लगाई। यहां ऐसी ही 5 टीवी जगत हस्तियों यानी टीवी शो स्टार्स पर एक नज़र डालते हैं जिन्होंने आर्थिक तंगी से परेशान होकर मदद की गुहार लगाई।

1. अनन्या सोनी:

Anaya Soni

 क्राइम पेट्रोल और अदालत में भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली अभिनेत्री ने हाल ही में खुलासा किया कि वह वित्तीय मदद की तलाश में है। अभिनेत्री को अभी एक कठिन समय का सामना करना पड़ रहा है, उनके शरीर में लगी डोनर की किडनी का केवल 2 प्रतिशत ही काम कर रही है। वह फिलहाल मुंबई के अस्पताल में भर्ती हैं।

ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, अनन्या सोनी ने कहा, 'मैं 2015 से एक किडनी पर रह रही हूं। मेरी दोनों किडनी 6 साल पहले फेल हो गई थीं और मेरे पिता ने मुझे एक किडनी दान कर दी थी। अचानक, दान की गई किडनी खराब हो गई है और मुझे एक नए सिरे से किडनी ट्रांसप्लांट की जरूरत है। मैंने ऐसी स्थिति के बारे में कभी सपने में भी नहीं सोचा था जब मैं नामकरण और क्राइम पेट्रोल जैसे शो कर रही थी।'

2. शगुफ्ता अली:

Shagufta Ali

हम शगुफ्ता अली को ससुराल सिमर का और कई अन्य शो और यहां तक ​​​​कि फिल्मों के लिए भी याद करते हैं। शगुफ्ता अली ने हाल ही में इंडस्ट्री में काम पाने के अपने संघर्ष के बारे में खुलकर बात की।

डांस दीवाने में अपनी उपस्थिति के दौरान, शगुफ्ता ने कहा, '36 वर्षों में से पिछले 32 साल शानदार रहे हैं। मैंने बहुत संघर्ष किया, बहुत काम किया, अपने परिवार और खुद का समर्थन किया। लेकिन चार साल पहले, कई ऑडिशन हुए, बहुत कुछ हुआ लेकिन कोई काम नहीं मिल रहा था। उस दौरान, डायबिटीज के कारण मेरे पैर की समस्या बढ़ गई, जिसका असर मेरी आंखों पर भी पड़ा। पता नहीं क्यों, लेकिन मैं इन चार वर्षों के दर्द को बर्दाश्त नहीं कर सकी। इंडस्ट्री मेरा घर है, मैंने इसे 36 साल दिए हैं।'

3. नुपुर अलंकारी:

Nupur Alankar

टीवी अभिनेत्री नुपुर अलंकार को स्वरगिनी और इस प्यार को क्या नाम दूं जैसे शो के लिए जाना जाता है। एक बार फिर, कथित तौर पर एक्ट्रेस वित्तीय संकट का सामना कर रही है क्योंकि उसका सारा पैसा घोटाले से प्रभावित पंजाब एंड महाराष्ट्र ऑपरेटिव (पीएमसी) बैंक कंपनी में फंस गया है। उनकी ओर से, अभिनेता रेणुका शाहनी ने अपने बैंक विवरण साझा करने और सभी से दान करने का आग्रह करने के लिए मदद की गुहार लगाई थी।

एक फेसबुक पोस्ट में उन्होंने लिखा, 'मेरी एक बहुत प्रिय अभिनेत्री मित्र, नूपुर अलंकार को अपने सारे पैसे दुर्भाग्य से पीएमसी बैंक में फंसने के कारण गंवाकर बहुत सारी वित्तीय समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।'

4. आदित्य नारायण:

Aditya narayan singh

 यहां तक ​​कि आदित्य नारायण जैसे सितारे को भी लॉकडाउन के दौरान भारी आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा। शादी से पहले उन्होंने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को बताया था, 'मेरी सारी बचत खत्म हो गई है। मैंने सचमुच अपनी बचत समाप्त कर ली है। जितना पैसा मैंने म्युचुअल फंड में निवेश किया था, मुझे वह सब (जीवित रहने के लिए) निकालना पड़ा। क्योंकि किसी ने यह योजना नहीं बनाई थी कि मैं एक साल तक काम नहीं करूंगा। कोई ऐसा प्लान नहीं करता। जब तक कि आप कोई अरबपति ना हों। मेरे खाते में 18,000 रुपए बचे हैं, इसलिए अगर मैं अक्टूबर तक काम शुरू नहीं करता, तो मेरे पास पैसे नहीं होते। मुझे अपनी बाइक या कुछ और बेचना होगा। यह वास्तव में कठिन है।'

5. अयूब खान:

Ayub Khan

अभिनेता ने कलर्स 'उतरन' के एक शीर्ष शो में अभिनय किया, जिसने रातोंरात कई सितारे बनाए। उनमें से एक अभिनेता अयूब खान थे जिन्होंने कई फिल्मों में भी अभिनय किया है।

टाइम्स नाउ डिजिटल के साथ एक साक्षात्कार के दौरान अभिनेता ने कहा था, 'हम और लोग कठिन समय से गुजर रहे हैं। भगवान ना करे अगर मुझे एक-डेढ़ साल के लिए वापस बैठना पड़ा तो निश्चित रूप से मेरे हाथ में एक बड़ी समस्या होगी। हम बहुत अधिक खर्च नहीं कर रहे हैं क्योंकि हमें इसके बारे में सावधान रहना होगा। अगर एक साल के लिए लॉकडाउन होगा तो यह एक विनाशकारी स्थिति होगी।'

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर