पवित्र रिश्ता 2: Ankita Lokhande ने दिखाई पहली झलक, शेयर किया Pavitra Rishta का टीजर VIDEO

Pavitra Rishta 2 Teaser VIDEO: टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने पवित्र रिश्ता के दूसरे सीजन की पहली झलक दिखाते हुए टीजर वीडियो शेयर किया है।

Pavitra Rishta 2 first teaser promo video
पवित्र रिश्ता 2 का पहला टीजर प्रोमो  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • अंकिता लोखंडे ने शेयर किया पवित्र रिश्ता 2 का टीजर वीडियो
  • सोशल मीडिया पर दिखाई सीरियल की थीम के साथ पहली झलक
  • छोटे से वीडियो में रोमांटिक म्यूजिक के साथ दिखी खूबसूरत तस्वीर

मुंबई: अंकिता लोखंडे और शहीर शेख की पवित्र रिश्ता 2.0 के सेट से पहली तस्वीरें सामने आने के बाद अब सीरियल का टीजर भी सामने आ चुका है। फैंस के बीच एक बार फिर इस टीवी शो को लेकर उत्साह उस सम बढ़ गया जब गुरुवार को अंकिता ने शो का पहला टीज़र इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक छोटे नोट के साथ शेयर किया। जैसी कि उम्मीद थी फैंस ने इसे कुछ ही समय में वायरल कर दिया।

अंकिता शो में अर्चना के रूप में वापसी करेंगी जबकि शहीर मानव के किरदार में नजर आएंगे जिसे कभी दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था। सीज़न एक में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मानव के रूप में बाद हितेन तेजवानी ने भी यह रोल कुछ समय के लिए किया था।

टीजर की बात करें तो इसमें 'पवित्र रिश्ता - इट्स नेवर टू लेट' लिखा हुआ दिखाई दे रहा है। उनके मूल पवित्र रिश्ता थीम गीत का एक बदला हुआ संस्करण बैकग्राउंड में बजता हुआ सुनाई दे रहा है। टीजर के लुक से हम कह सकते हैं कि इनकी प्रेम कहानी गुलाब और कांटों दोनों से भरी होगी।

टीजर शेयर करते हुए अंकिता ने लिखा, 'कुछ कहानियां आपको प्यार में विश्वास दिलाती हैं। ऐसी ही एक प्रेम कहानी #ZEE5 पर देखें। #PavitraRishta #ItsNeverTooLate (sic)'

एक हफ्ते पहले, अंकिता ने अर्चना और शाहीर के रूप में मानव के रूप में अपनी पहली लुक तस्वीर साझा की थी। कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'कभी-कभी सबसे सामान्य जीवन में हमें सबसे असाधारण प्रेम कहानियां मिलती हैं। #PavitraRishta में मानव और अर्चना की असाधारण प्रेम कहानी #ZEE5 पर जल्द ही आ रही है। #ItsNeverTooLate। (sic)' इसे नीचे देखें। .

दोनों अभिनेताओं ने हाल ही में डेली सोप की शूटिंग शुरू की है। अंकिता अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर बीटीएस की तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

दिवंगत अभिनेता सुशांत की जगह शहीर को लेने के निर्माताओं के फैसले को लेकर ऑनलाइन नेटिज़न्स से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिली थी। एक साक्षात्कार में, शहीर ने शेयर किया था कि वह शुरुआत में शो करने के लिए इच्छुक नहीं थे क्योंकि उन्हें दर्शकों की उम्मीदों पर खरे उतरने को लेकर आशंका थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Now Navbharat पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर