Anushka Sen से Ashnoor Kaur तक, 25 साल से कम उम्र में इन TV सीरियल एक्ट्रेस में बनाई बड़ी पहचान!

Top TV actress below 25 Age: टीवी के कई सितारे ऐसे रहे हैं जिन्होंने बहुत ही कम उम्र में सफलता हासिल की है। अशनूर कौर और जन्नत जुबैर की उम्र ने 25 साल से भी कम उम्र में टीवी की दुनिया में अलग पहचान बनाई है।

Top TV Actress under 25 years of age
25 साल से कम उम्र वाली टीवी एक्ट्रेस  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी की दुनिया में बेहद तेजी से सफलता पा चुकी हैं कई कम उम्र की एक्ट्रेस
  • छोटे परदे के दर्शकों के दिलों पर छाकर छोटी उम्र में बनाया बहुत बड़ा नाम
  • अशनूर कौर से अनुष्का सेन तक, एक नजर ऐसी ही कुछ एक्ट्रेस पर।

मुंबई: टीवी इंडस्ट्री की बात करें तो कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अपने आकर्षक व्यक्तित्व और काम से लाखों लोगों का दिल जीता है। टेलीविजन की दुनिया में अवसरों की कमी नहीं है। अगर आपके पास टैलेंट है तो आप इंडस्ट्री में अपनी जगह बना सकते हैं।

ऐसे कई ऐसे सेलेब्रिटीज रहे हैं जो बेहद कम उम्र में रातों-रात कड़ी मेहनत से सफलता पाकर स्टार बन गए। उन्होंने बहुत नाम और शोहरत हासिल की। यहां जानिए उन कुछ चुनिंदा टीवी एक्ट्रेस के बारे में जो 25 साल से कम उम्र में भी काफी लोकप्रिय हैं:

अनुष्का सेन (18 साल):

Anushka Sen

अनुष्का सेन ने बाल वीर, देवों के देव... महादेव, इंटरनेट वाला लव, झांसी की रानी और अपना टाइम भी आएगा जैसे लोकप्रिय टीवी शो में काम किया है। उनके अपने सोशल मीडिया फीड पर 21.2 मिलियन की भारी फैन फॉलोइंग है। 18 वर्षीय एक्ट्रेस अपने दिलचस्प पोस्ट के साथ अपने फैंस को अपने सोशल मीडिया फीड से जोड़े रखती हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो वह खतरों के खिलाड़ी में नजर आ रही हैं।

अशनूर कौर (17 साल):

Ashnoor Kaur

17 वर्षीय अशनूर कौर ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा के रूप में दर्शकों को प्रभावित किया था। उनके सोशल मीडिया पेज पर उनके लगभग 7.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत पांच साल की उम्र में सीरियल झांसी की रानी से की थी। टाइम्स नाउ डिजिटल के साथ एक विशेष साक्षात्कार के दौरान, युवा एक्ट्रेस ने बहुत कम उम्र में सफलता पाने के बारे में खुलासा किया था।

अशनूर ने कहा था, 'मुझे लगता है कि मैं कभी भी मनोरंजन उद्योग का हिस्सा नहीं बनना चाहती थी। मैं बस इतना कहूंगी कि भाग्य ने मुझे अपनी ओर खींच लिया। मैं दिल्ली से हूं और पिताजी के ट्रांसफर के कारण हम मुंबई चले गए। हमने कभी कुछ करने की कोशिश नहीं की, लेकिन मॉम और कास्टिंग डायरेक्टर के बीच एक कॉमन फ्रेंड था। उसने मुझे सिर्फ अपने पास रेफर किया। इसने बस काम करना शुरू कर दिया।'

अरिश्फा खान:

Arishfa Khan

अरिश्फा ने अपने करियर की शुरुआत बाल कलाकार के रूप में दैनिक धारावाहिकों जैसे छल - शह और मात, एक वीर की अरदास ... वीरा और जिनी और जूजू में की थी। वह 7 साल की थी तब उन्हें एक सीरियल में पहली भूमिका मिली। किशोरी अभी 18 साल की हैं और उनके इंस्टाग्राम फीड पर 20.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उसका अपना YouTube चैनल है जहां वह लाइफस्टाइल से जुड़ा कंटेंट पोस्ट करती है।

जन्नत जुबैर:

Jannat Zubair

इंस्टाग्राम पर जन्नत के 31.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। उन्होंने भारत का वीर पुत्र - महाराणा प्रताप और कलर्स के टीवी शो फुलवा में मुख्य भूमिका निभाई थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर