Shilpa Shetty से लेकर Neha Kakkar तक, रातों-रात इन‌ स्टार्स को शो मेकर्स ने कर दिया रिप्लेस!

Bollywood News: टीवी इंडस्ट्री की दुनिया में कई बार ऐसा हुआ है जब किसी फेमस टीवी शो के जज को अचानक से रिप्लेस कर दिया गया था। हाल ही में शिल्पा शेट्टी की भी सुपर डांसर 4 से बाहर होने की खबर आ रही है।

bollywood news, bollywood latest news, tv industry news, tv industry latest news
जब विवादों में घिर कर इन सेलिब्रिटीज को छोड़ना पड़ा था अपना शो  |  तस्वीर साभार: Times of India

मुख्य बातें

  • कथित तौर पर पति राज कुंद्रा के वजह से शिल्पा शेट्टी को सुपर डांसर 4 से कर दिया गया है बाहर।
  • इंडियन आइडल के कई सीजन को जज कर चुकीं नेहा कक्कड़ भी हो गई थीं शो से बाहर, बहन सोनू कक्कड़ ने किया था रिप्लेस।
  • साल 2019 में अनु मलिक पर गायिका सोना मोहपात्रा ने लगाया था सेक्सुअल हरासमेंट का आरोप।

Bollywood News in Hindi: टीवी इंडस्ट्री से आए दिन कुछ ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं जिससे सबके होश उड़ जाते हैं। कई बार टीवी इंडस्ट्री में ऐसा हो चुका है जब रातों-रात टीवी शो में कुछ बड़े बदलाव करने की जरूरत आ पड़ी थी। बात करें अगर इन बड़े बदलावों की तो कई बार टीवी शो के जज अचानक से बदले गए हैं जिससे दर्शकों को बहुत बड़ा झटका लगा है।

अगर इन सेलिब्रिटीज की बात करें तो इसमें शिल्पा शेट्टी, नेहा कक्कर, मलाइका अरोड़ा से लेकर अमिताभ बच्चन भी शामिल हैं। हाल ही में एक खबर ने तूल पकड़ी है, कहा जा रहा है कि शिल्पा शेट्टी सोनी टीवी पर टेलीकास्ट होने वाले सुपर डांसर 4 रियालिटी शो से बाहर हो गई हैं। 

यहां जानें, जब रातों-रात टीवी शोज के जजों को बदलने की नौबत आ गई थी। 

शिल्पा शेट्टी

जब से शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी रैकेट में पकड़ा गया है तब से टीवी इंडस्ट्री और बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। कहा जा रहा है कि राज कुंद्रा के वजह से शिल्पा शेट्टी को सुपर डांसर 4 से बाहर कर दिया है।‌ इसी बीच यह कयास लगाए जा रहे हैं कि करिश्मा कपूर अब‌ शो को जज करने वाली हैं।

नेहा कक्कड़

नेहा कक्कड़ को हमने इंडियन आइडल के कई सीजन में जज करते हुए देखा है।‌ लेकिन कोरोनावायरस की वजह से नेहा कक्कड़ ने शो की शूटिंग के लिए दमन जाने से मना कर दिया था। इस वजह से नेहा को रिप्लेस कर दिया गया था। नेहा के जाने के बाद उनकी बहन सोनू कक्कड़ ने शो की कमान संभाल ली है। 

मलाइका अरोड़ा

हाल ही में खबर आई थी जिसके अनुसार मलाइका अरोड़ा ने किसी पर्सनल वजह से इंडियाज बेस्ट डांसर शो को बीच में ही छोड़ दिया था। मलाइका अरोड़ा के बाद नोरा फतेही को जज बनाया गया था।

अनु मलिक

बात यह वर्ष 2019 की है जब अनु मलिक इंडियन आइडल के जज थे। उस दौरान मशहूर गायिका सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक के ऊपर एक गंभीर आरोप लगाया था। सोना मोहपात्रा ने अनु मलिक के ऊपर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था।‌ इस वजह से उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।

विशाल ददलानी

दरअसल कोरोनावायरस के वजह से विशाल ददलानी ने भी इंडियन आइडल 12 की शूटिंग के लिए दमन जाने से इनकार कर दिया था। इसके बाद उनकी जगह अनु मलिक को लाया गया था।

अमिताभ बच्चन

दर्शकों को अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति बेहद पसंद आता है। हर एक व्यक्ति अमिताभ बच्चन को इस शो में देखने की ख्वाहिश रखता है। मगर इस शो के तीसरे सीजन में ऐसा नहीं हो पाया था क्योंकि अमिताभ बच्चन किसी विवाद में घिर गए थे। इस वजह से वह शो को जज नहीं कर पाए थे। लेकिन शाहरुख खान ने इस शो का तीसरा सीजन अपने सिर ले लिया था। ‌

कपिल शर्मा:
आपको आपने जोक से हंसाने वाले कपिल शर्मा के साथ भी कुछ ऐसा ही हादसा गुजरा था। दरअसल जब कपिल शर्मा कॉमेडी नाइट्स विद कपिल को होस्ट करते थे तब चैनल और प्रोड्यूसर्स के बीच में किसी चीज को लेकर तनातनी शुरू हो गई थी। इस वजह से शो का नाम कॉमेडी नाइट्स लाइव रख दिया गया था और भारतीय सिंह और कृष्णा अभिषेक ने शो का कमान संभाला था। मगर कपिल शर्मा के बिना यह शो फ्लाॅप हो गया था। ‌

रोहित शेट्टी:

भारत के प्रसिद्ध डायरेक्टर रोहित शेट्टी का सुपरहिट शो खतरों के खिलाड़ी हमेशा खबरों में छाया रहता है। इस शो के सातवें सीजन के लिए रोहित शेट्टी फ्री नहीं थे जिसकी वजह से अर्जुन कपूर को लाया गया था। मगर यह सीजन किसी को भी पसंद नहीं आया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर