[VIDEO] Kavita Kaushik के आरोप सुनकर Eijaz Khan हुए इमोशनल, आंखों में आंसू की साथ- बताई दिल की बात

Eijaz Khan got Emotional: कविता कौशिक के साथ तीखी बहस के बाद एजाज खान भावुक और परेशान नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस की ओर से दोस्ती के दावे को गलत बताने के बाद उनकी आंखों में आंसू आ गए।

Eijaz Khan and Kavita Kaushik
एजाज खान और कविता कौशिक  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • कविता कौशिक ने एजाज पर खोया आपा, दोस्ती के दावे को बताया था झूठा
  • तबादले के टास्क में कप्तान बने एजाज ने कविता को रेड जोन में भेजा
  • निक्की तंबोली के सामने हुए भावुक, बताया- क्यों किसी से नहीं रखते प्यार का रिश्ता

मुंबई: एजाज खान अब बिग बॉस के घर में नए कप्तान हैं, लेकिन इस बीच कविता कौशिक ने उनके साथ जो व्यवहार किया और जो आरोप लगाए उनसे निपटने में उन्हें कई तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। पिछले एपिसोड में एफआईआर एक्ट्रेस ने एजाज पर उनका इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था जिससे बाद वह इमोशनल हो गए और निक्की तंबोली से अपने दिल की बात कहते हुए बताया कि क्यों वह किसी से प्यार का रिश्ता नहीं रखते हैं।

प्रिव्यू टीज़र में एजाज़ को निक्की तंबोली के सामने रोते हुए देखा जा सकता है जबकि निक्की तंबोली उन्हें सांत्वना देने की कोशिश करती हैं। उन्होंने कविता के लिए जो कुछ किया है, वह सब उन्होंने शेयर किया। वह कहते हैं कि उन्हें एहसास नहीं है कि कौन उनसे प्यार करता है और कौन नहीं?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

एजाज ने खुलासा किया कि उनका भाई इस बारे में सही था। वह कहते हैं कि यही कारण है कि वह एक रिश्ते में नहीं आना चाहते क्योंकि उन्हें नकली और वास्तविक लोगों की समझ नहीं है। चैनल ने प्रोमो को कैप्शन दिया, 'अपनी पहली कप्तानी को कैसे निभा पाएंगे टूटे हुए एजाज खान?'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

पिछले एपिसोड में, कविता ने एजाज पर उन्हें यूज करने का आरोप लगाया था और गहरी दोस्ती की बात को सिरे से खारिज कर दिया था। कविता का कहना था कि एजाज से ज्यादा उनकी दोस्ती अभिनव शुक्ला से है। कविता ने व्यक्तिगत लाभ के लिए एजाज के उन्हें इस्तेमाल करने का भी आरोप लगाया।

सिर्फ कविता नहीं बल्कि रुबीना, अभिनव और निशांत को भी एजाज के बारे में बातें करते नजर आए और निशांत ने तो उन्हें मानसिक रूप से परेशान व्यक्ति तक बता दिया। गौरतलब है कि बिग बॉस में कविता कौशिक की वाइल्ड कार्ड एंट्री के दौरान एजाज ने कहा था कि उनके इंडस्ट्री में गिने चुने अच्छे दोस्त हैं और कविता कौशिक उनमें से एक हैं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर