Bigg Boss 14 में जान कुमार सानू ने मांगी मराठीभाषी लोगों से माफी, कविता कौशिक की कल छिन जाएगी कैप्टनसी

Bigg Boss 14 Jaan kumar sanu Apologies: बिग बॉस-14 में जान कुमार सानू ने माफी मांगी। जान ने कहा कि अनजाने में ही सही लेकिन गलती हुई और वो माफी मांगते हैं। किसी की भावनाओं के ठेस पहुंचाना उनका उद्देश्य नहीं था।

Bigg Boss 14 October 28 captaincy task And Jaan kumar sanu Apologies in Marathi statement
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 में दोनों टीम ने खूब स्ट्रेटजी बनाई और दमदारी से टास्क खेला।
  • दूसरे दिन भी जारी रहे कैप्टनसी टास्क का संचालन नैना सिंह ने किया।
  • जान कुमार सानू ने बिग बॉस-14 से मराठीभाषी लोगों और महाराष्ट्र सरकार से माफी मांगी।

बिग बॉस 14 के आज रात के एपिसोड में भी कप्तानी टास्क जारी रहा। नैना सिंह और जैसमीन भसीन पहले ही इस टास्क से बाहर हो चुकी हैं। हालांकि बिग बॉस वर्ल्ड टूर टास्क में आज भी बेहतर गेम प्लान और स्ट्रेटजी के साथ जारी रही। निशांत सिंह मलकानी, रुबीना दिलाइक, जैसमीन भसीन अपनी तरफ से अभिनव शुक्ला को समर्थन करते दिखे। वहीं रेड जोन के मेंबर्स में से निक्की तंबोली, पवित्रा पुनिया, जान कुमार, राहुल वैद्य साथ मिलकर एजाज खान को सपोर्ट करते दिखे। 

बिग बॉस-14 में दोनों टीम ने खूब स्ट्रेटजी बनाई और दमदारी से टास्क खेला। दूसरे दिन टास्क से निशांत को सबसे पहले बाहर कर दिया। इसके बाद रुबीना दिलाइक और कविता कौशिक का बैग छीना गया। फाइनल राउंड में अभिनव शुक्ला, एजाज खान और शार्दुल पंडित बचे हैं। जिसके बीच आखिरी मुकाबला होगा। टास्क का संचालन कर रहीं नैना सिंह गुरुवार को आखिरी राउंड के बाद शो का नया कैप्टन अनाउंस करेंगी और इसी के साथ कविता कौशिक की कैप्टनसी छिन जाएगी।

जान कुमार सानू ने मांगी माफी
बिग बॉस-14 में कंटेस्टेंट जान कुमार सानू कनफेशन रूम में बुलाया गया। बिग बॉस के एपिसोड में जान कुमार सानू को उनकी मराठी भाषा के संबंध में की गई टिप्पणी की बात बताई गई। इसके बाद जान ने उस वाकए के लिए माफी मांगी। जान कुमार सानू ने कहा कि अनजाने में ही सही लेकिन उनसे गलती हुई और इसके लिए वो माफी मांगते हैं। उनका किसी की भावनाओं के ठेस पहुंचाना उद्देश्य नहीं था। 

रुबीना-कविता में हुई तकरार
बिग बॉस-14 में रुबीना दिलाइक और कविता कौशिक की पहली तकरार हुई। जब कविता ने रुबीना को अपने लिए फल काटने को कहा लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया। रुबीना का कहना था कि कविता कैप्टन हैं लेकिन वो हाउसमेट्स से अपना निजी काम नहीं करा सकती हैं। इसलिए, रुबीना सीधे मना कर देती है। लेकिन कविता नाराज दिखती हैं और वो इसके लिए उन्हें दंड देने का कहती हैं। तभी दोनों के बीच बहस हो जाती है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर