Bigg Boss: मराठी भाषा पर जान कुमार के कमेंट पर बोले कुमार सानू- 'पिता होने के नाते माफी मांगता हूं'

बिग बॉस 14 के प्रतियोगी जान कुमार सानू की ओर से मराठी को लेकर दिए बयान पर उनके प‍िता गायक कुमार सानू ने प्रतिक्रिया दी है। कुमार ने कहा है कि अपने बेटे की तरफ से वह माफी मांगते हैं।

Kumar sanu
Kumar sanu  

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 14 के प्रतियोगी हैं कुमार सानू के बेटे जान कुमार
  • 27 साल से प‍िता से अलग होकर मां के साथ रह रहे हैं
  • हाल ही में ऑनस्‍क्रीन मराठी भाषा का क‍िया था अपमान

Bigg Boss 14: बिग बॉस 14 के प्रतियोगी जान कुमार सानू की ओर से मराठी को लेकर दिए बयान पर उनके प‍िता गायक कुमार सानू ने प्रतिक्रिया दी है। कुमार ने कहा है कि अपने बेटे की तरफ से वह माफी मांगते हैं। उन्‍होंने कहा है कि पिता होने के नाते बेटे की गलती का उन्‍हें आभास है और वह स्‍वयं माफी मांगते हैं। एक वीडियो के जरिए कुमार सानू ने अपना माफीनामा पेश किया है। वीडियो में कुमार सानू सबसे पहले कोरोना काल में उनका ख्‍याल रखने के लिए उद्धव ठाकरे का शुक्रिया करते हैं। 

आगे कुमार सानू कहते हैं कि मैंने सुना कि मेरे बेटे ने गलत बात कही। हमने 40-41 साल में ऐसा सोचा भी नहीं। जिस मुंबई, जिस मुम्बा देवी ने मुझे आशीर्वाद दिया, नेम-फेम दिया, उस मुम्बा देवी, उस महाराष्ट्र के बारे में ऐसी बात मैं सोच भी नहीं सकता। मैं हर भाषा का आदर करता हूं और हर भाषा में मैंने गाया गाया है। मैं पिछले 27 साल से अपने बेटे से अलग हूं। मुझे नहीं पता कि उनकी मां ने उसे क्या शिक्षा दी है। एक बाप होने के नाते मैं अपने बेटे के लिए आपसे सिर्फ माफी मांग सकता हूं। 

मां ने भी मांगी थी माफी 

जान कुमार सानू की मां ने भी माफी मांगते हुए कहा था कि महाराष्ट्र ने उनके परिवार को बहुत प्यार दिया है, और उनके बेटे का राज्य या भाषा का अपमान करने का कोई तरीका नहीं है। मां ने दिवंगत बाल ठाकरे और उद्धव ठाकरे का जिक्र करते हुए कहा था, 'मैं श्री स्वर्गीय बाल ठाकरे जी को जानती थी और मैं उद्धव ठाकरे जी को बहुत अच्छी तरह से जानती हूं। हम महाराष्ट्र का अपमान कैसे कर सकते हैं? वे परिवार का हिस्सा है। कृपया जान को छोड़ दें, वह एक बच्चा है, उसे परेशान मत करो। हम महाराष्ट्र को सलाम करते हैं।'

ये था पूरा मामला

27 अक्टूबर को प्रसारित होने वाले एपिसोड में जान कुमार ने साथी प्रतियोगी निक्की तम्बोली से मराठी में बात करने से इनकार करते हुए कहा था- 'मेरे से मराठी में बात मत करो, मुझे चिढ़ मचती है।' इसके बाद महाराष्ट्र की दो प्रमुख पार्टियों एमएनएस (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) और सत्ताधारी शिवसेना ने कुमार सानू के बेटे जान कुमार और चैनल से माफी मांगने की मांग की थी और ऐसा नहीं करने पर परिणाम भुगतने को तैयार रहने की बात कही थी।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर