Bigg Boss 14,October 29 Highlights: सीन पलटा और रेड जोन में पहुंचीं कविता कौशिक, एजाज खान पर खोया आपा

Bigg Boss 29 October Highlights: बिग बॉस के घर में 29 अक्टूबर को बड़ी उथल पुथल देखने को मिली जहां कैप्टन बने एजाज खान ने कविता कौशिक को रेड जोन में भेज दिया। इससे पहले दोनों के बीच जमकर बहस भी देखने को मिली।

Ejaj Khan and Kavita Kaushik Bigg Boss
एजाज खान और कविता कौशिक 

मुख्य बातें

  • एजाज खान और कविता कौशिक के बीच जमकर हुई बहस
  • बिग बॉस के आदेश पर कप्तान एजाज ने पलटा सीन
  • कविता का रेड ज़ोन में किया तबादला, ग्रीन जोन में आईं निक्की तंबोली

मुंबई: बिग बॉस 14 में एक दिल टूटने वाला मोड़ देखने को मिला जहां 'तबादला' प्रक्रिया के दौरान एजाज खान ने कविता कौशिक को रेड जोन में भेज दिया। घर के कप्तान एजाज खान को बिग बॉस ने खास अधिकार देते हुए सीन पलटने का पूरा मौका दिया। तबादला प्रक्रिया में रेड ज़ोन के प्रतियोगियों और ग्रीन ज़ोन के प्रतियोगियों को एक-दूसरे के साथ घूमती हुई कुर्सी पर बैठना था और घर वालों को यह विश्वास दिलाना था कि वह ग्रीन ज़ोन में जाने के लायक क्यों हैं और उनकी जगह किस सदस्या को रेड जोन में होना चाहिए।

इस दौरान निक्की तम्बोली और कविता कौशिक को एक-दूसरे के खिलाफ रखा गया और एजाज के फैसले पर कविता रेड जोन में जबकि निक्की ग्रीन जोन में आ गईं। इससे पहले कविता गुस्से भरा व्यवहार करते हुए एजाज से परेशान दिखीं। बतौर कप्तान बार-बार रोक टोक करने पर कविता एजाज पर अपना आपा खोती नजर आईं। उन्होंने बिग बॉस के सामने एजाज के उनकी दोस्ती को इस्तेमाल करने की बात कही।

एजाज ने जवाब में घर के लोगों से बात करते हुए कहा कि उन्हें अपने अभिनय करियर को उभारने के लिए कविता के इस्तेमाल की जरूरत नहीं है और उन्होंने पहले ही काफी स्टारडम देखा है और अपनी इच्छा से इसे छोड़ा भी है। एजाज निक्की तंबोली के सामने कविता के उनके साथ व्यवहार पर भावुक भी हो गए।

पति अभिनव नहीं बन सके कप्तान तो रुबीना ने बिग बॉस पर उठाए सवाल:
बिग बॉस 14 का नवीनतम एपिसोड नाटकीय क्षणों से भरा था। एक दिलचस्प मोड़ में कप्तानी पाने के कार्य के दौरान, रेड ज़ोन के सदस्य पवित्रा पुनिया और राहुल वैद्य-  अभिनव शुक्ला का बैग छीनने में कामयाब रहे। हालांकि, जब से एजाज खान अपने वाहन से बाहर निकले थे, तब से अभिनव के दोस्त निशांत सिंह मलकानी, जैस्मीन भसीन, पत्नी रुबीना दिलैक और शशांकलाक नैना सिंह लगातार यह कहते रहे कि अभिनव विजेता था।

टास्क के बाद जब बिग बॉस ने नैना से पूछा कि किसका बैग रेड जोन के बाहर है, नैना ने एजाज का नाम लिया और इसलिए उन्हें टास्क का विजेता घोषित किया गया। वह घर के अगले कप्तान बन गए। रूबीना ने बिग बॉस पर कवरेज और मसाला पाने के अनुचित फैसले लेने का आरोप लगाया।

नेपोटिज्म की टिप्पणी पर राहुल ने जान से मांगी माफी:
राहुल वैद्य ने अपनी भाई-भतीजावाद से जुड़ी टिप्पणी के लिए जान कुमार सानू से माफी मांगी और कहा कि वह इस बात से अनजान था कि उसके माता-पिता जान कुमार सानू से अलग हो गए हैं। इसके बाद जान ने भी राहुल को शुभकामनाएं दीं कि उसे अपने जीवन में कभी भी माता-पिता से अलग होने का अनुभव नहीं करना पड़े।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर