बहस के दौरान Bigg Boss 14 के घर में 'किन्नर शब्द का इस्तेमाल, यूं भड़क उठीं रुबीना दिलैक

Rubina Dilaik: किन्नर आधारित टीवी शो 'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की' में किरदार निभाने वालीं रुबीना दिलैक ने शब्द के इस्तेमाल पर नाराज हो गईं और उन्होंने कंटेस्टेंट शहजाद को माफी मांगने के लिए मजबूर कर दिया।

Shehzad Deol Nishant Singh Malkhani and Rubina
शहजाद देओल, निशांत सिंह मलखानी और रुबीना 

मुख्य बातें

  • किन्नरों से जुड़े शब्द के इस्तेमाल पर बिग बॉस के घर में हुआ बवाल
  • 'शक्ति' एक्ट्रेस रुबीना दिलैक भड़कीं, माफी मांगने को किया मजबूर
  • बिग बॉस 13 में कुछ इसी तरह चर्चा में आई थीं मधुरिमा तुली

मुंबई: बिग बॉस 14 के ताजा एपिसोड में प्रतियोगियों ने अपने 'फार्म' कार्य को जारी रखा है और इस कार्य के दौरान, शहजाद देओल और निशांत सिंह मलखानी के बीच बहस हो गई, उन्होंने एक दूसरे को धक्का दिया और एजाज खान, राहुल वैद्य को बीच में हस्तक्षेप करके स्थिति को शांत कराना पड़ा।

निशांत सिंह मलखानी शहजाद को उकसाने की कोशिश करते हुए कहते रहे, 'आ मार मुझे'। शहजाद ने निक्की तम्बोली के खिलाफ आवाज उठाई, जिसने उन्हें और जैस्मीन भसीन को गाली दी थी। इस दौरान शहजाद और निशांत टास्क के दौरान अपनी-अपनी टीमों का बचाव कर रहे थे।

जैसे-जैसे बहस बढ़ती गई, शहजाद ने निशांत को 'हिजड़ा' कहा और ताली बजाने के लिए हाथ का इशारा किया। शब्द को चैनल द्वारा म्यूट किया गया था। इस घटना के बाद सभी घर के अंदर चले गए, और शहजाद ने निशांत पर उसके लिए गलत शब्दों के इस्तेमाल का आरोप लगाया। निशांत ने आरोप से इनकार किया और रुबीना दिलैक ने कहा कि 'हिजड़ा' और 'छक्का' शब्द बुरे नहीं हैं।

'शक्ति- अस्तित्व के अहसास की' में किन्नर की भूमिका निभाने वालीं रुबीना दिलैक ने शहजाद को निशांत और पूरे किन्नर समुदाय से माफी मांगने के लिए कहा। उसने पूरे समुदाय से माफी मांगी और कहा कि उसने किसी भी तरह से उन्हें चोट पहुंचाने का इरादा नहीं किया।

इस बीच लोगों के मन में पुराने सीजन की यादें भी ताजा हो गई हैं जब बिग बॉस 13 में, मधुरिमा तुली ने भी विशाल आदित्य सिंह को 'हिजड़ा' कहा था, और उन्हें इसके लिए आलोचना का सामना करना पड़ा था। उन्हें बिग बॉस और काम्या पंजाबी ने भी फटकार लगाई थी।

अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या सलमान खान 'वीकेंड का वार' पर टास्क के दौरान शहजाद और निशांत को उनकी हरकतों और शब्दों के लिए फटकार लगाते हैं या नहीं।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर