[VIDEO] Bigg Boss 14 में Siddharth Shukla को आई पिता की याद, हिना और गौहर को सुनाई महंगे जूते खरीदने की कहानी

Bigg Boss 14 Sidharth Shukla: सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस के घर में अपने दिवगंत पिता को याद करते हुए नजर आए और उन्होंने गौहर और हिना को महंगे जूते खरीदने से जुड़ी एक कहानी सुनाई।

Siddharth Shukla with his Father
पिता के साथ सिद्धार्थ शुक्ला 

मुख्य बातें

  • सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस के घर में आई पापा की याद
  • हिना खान और गौहर खान को सुनाया पुराना किस्सा
  • महंगे जूते खरीदने और कभी-कभी बाहर खाना खाने के दिनों को किया याद

मुंबई: बिग बॉस सीजन 14 के साथ धीरे धीरे एक बार फिर दर्शकों के दिलों में जगह बना रहा है। तूफानी सीनियर्स (हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला) ने निश्चित रूप से घर के अंदर नए कंटेस्टेंट की जिंदगी को दिलचस्प मोड़ देकर शो को रोचक बनाने की कोशिश की है। हिना खान और गौहर खान के साथ अब सिद्धार्थ की शानदार बोंडिंग भी देखने को मिल रही है। तीनों के पुरानी यादें शेयर करते हुए बातचीत करने के प्रोमो वीडियो सामने आए हैं। 14 अक्टूबर को सिद्धार्थ शुक्ला के पिता स्वर्गीय अशोक शुक्ला का जन्मदिन था।

इस बीच एक भावनात्मक बातचीत में सिद्धार्थ ने हिना और गौहर को एक कहानी सुनाते हुए कहा कि जब तक माता-पिता हमारे साथ हैं, उन्हें अधिकतम प्यार देना चाहिए और उनके साथ बिताए समय की उपेक्षा नहीं करनी चाहिए। सिद्धार्थ ने इस दौरान अपने बचपन के समय को याद किया और कहा कि जब भी वे महीने में एक बार किसी रेस्तरां में डिनर के लिए बाहर जाते हैं तो हमेशा सबसे महंगे खाने का ऑर्डर देते थे।

उन्होंने बताया कि एक बार काम शुरू होने के बाद, वह अपने पिता को खरीदारी के लिए बाहर ले गए। वह एक महंगी जूतों की जोड़ी खरीदना चाहते थे लेकिन उनके पिता ने सस्ते जूतों की तलाश शुरू कर दी। खैर, यह हमारे माता-पिता की उस आदत की याद दिलाता है जो अपनी मेहनत की कमाई को बर्बाद नहीं करना चाहते।

​हिना खान ने इस बातचीत के दौरान कहा कि सिद्धार्थ के पिता उन्हें देख रहे होंगे और गर्व महसूस कर रहे होंगे। सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें लगता है कि उनके पिता ने पुनर्जन्म ले लिया होगा और बोर्ड की परीक्षा के लिए अध्ययन करने वाले छात्र होंगे, और महामारी की स्थिति को लेकर भी चिंता में होंगे। हिना खान ने कहा कि काश वह एक दिन के लिए उनकी निजी सहायक होतीं और उन्हें खुश करने की कोशिश करतीं।

सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार यूपी के इलाहाबाद से है। हालांकि, अभिनेता खुद मुंबई में पैदा हुए और पले बढ़े हैं। उनके पिता, अशोक शुक्ला भारतीय रिजर्व बैंक के साथ एक सिविल इंजीनियर के रूप में काम करते थे। वह दक्षिण मुंबई में आरबीआई के क्वार्टर में रहे हैं। सिद्धार्थ की पिता को लेकर इस चर्चा के बीच फैंस ने सोशल मीडिया पर 'हैप्पी बर्थडे अशोक अंकल' भी ट्रेंड किया।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर