BB14: निक्की तंबोली ने अपने दोस्तों राहुल-निशांत और एजाज-पवित्रा को बनाया विजेता, जानें अब कौन-कौन हैं नॉमिनेट

Bigg Boss 14 Nomination Update: बिग बॉस-14 के टास्क में भिड़ीं निक्की तंबोली-जैसमीन भसीन। रो पड़ीं जैसमीन बोलीं- बिग बॉस निक्की मुझे नेशनल टीवी पर गालियां नहीं दे सकती है...

Bigg Boss 14 Who nominate This Week October 14 episode Update Nikki Tamboli Declare Winner
बिग बॉस 14। 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस-14 में शुरू हुआ पहला फार्मिंग करने का टीम टास्क, जिसमें सबने अपनी जान लगा दी।
  • बिग बॉस-14 में इस टास्क का नाम मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है रखा गया था।
  • टास्क में जैसमीन भसीन और निक्की तम्बोली के बीच एक बात को लेकर काफी बहस हो गई।

बिग बॉस 14 में फार्म लैंड टास्क जारी रहा। इसमें सभी कंटेस्टेंट ने मिलकर दमखम से टास्क किया। मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है टास्क का नाम रखा गया था जिसमें 2 टीमें बनाई गई थीं। पहली टीम में निशांत, पवित्रा, राहुल, एजाज खान रहे और दूसरी टीम में जान, जैसमीन भसीन, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक, शहजाद रहे। इसी के बाद बिग बॉस-14 में शुरू हुआ पहला फार्मिंग करने का टीम टास्क, जिसमें सबने अपनी जान लगा दी। टास्क में सभी ने काफी एंटरटेनमेंट किया। इसमें लड़कों ने लड़की बनकर डांस किया कॉमेडी की और कई सारी चीजें की। 

बिग बॉस-14 के एपिसोड आज हिना खान की फूलों की दुकान खुली और कंटेस्टेंट्स ने उन्हें प्रभावित कर फूल पाने की पूरी कोशिश की। एजाज खान और राहुल वैद्य ने एक मजेदार डांस किया है साथ ही निशांत मलखानी भी नागिन डांस करते दिखे। हालांकि जल्द ही फार्म टास्क एक लड़ाई के मैदान में बदल गया। निशांत, राहुल, जैसमीन, रुबीना और अभिनव ने अपने प्रतिद्वंद्वी टीमों के बनाए गार्डन को तोड़ना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं रुबीना ने दूसरे टीम से गार्डन में घर का कचरा लाकर फेंक दिया। 

जैसमीन भसीन का फूटा गुस्सा
दोनों टीमों के बीच लड़ाई में जैसमीन भसीन और निक्की तम्बोली के बीच एक बात को लेकर काफी बहस हो गई। जैमसीन ने निक्की के व्यवहार पर सवाल खड़े किए। जैसमीन ने बिग बॉस को कहा कि निक्की संचालक हैं और वो ऐसे नेशनल टीवी पर उनको गालियां नहीं दे सकती हैं। जैसमीन, निक्की के बर्ताव से बेहद दुखी हो गईं। निक्की द्वारा उपयोग किए गए अपशब्दों ने जैसमीन को गुस्से में आगबबूला कर दिया। 

कौन जीता टास्क और कौन हुआ नॉमिनेट
मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है टास्क में आखिर में जैसा कि दोनों टीमों ने एक-दूसरे के गार्डन बिगाड़ दिए। ऐसे में टास्क की संचालक बनीं निक्की तंबोली को आखिर में बिग बॉस ने फैसला सुनाने के लिए कहा। तब निक्की ने निशांत, पवित्रा, राहुल, एजाज खान वाली पहली टीम में विजेता घोषित किया। निक्की तंबोली ने कहा कि उन्हें इस टीम का गार्डन खूबसूरत लगा है क्योंकि कमल कीचड़ में ही खिलते हैं।  

इसी फैसले के साथ निक्की तंबोली, निशांत, पवित्रा, राहुल, एजाज खान इस हफ्ते नॉमिनेशन से सेफ हो चुके हैं। वहीं दूसरी टीम के लोग जान, जैसमीन भसीन, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक, शहजाद सीधा-सीधा नॉमिनेट हो गए। हालांकि निक्की तंबोली के फैसले से सीनियर्स हिना खान, गौहर खान और सिद्धार्थ शुक्ला थोड़े शॉक्ड लगे। क्योंकि निक्की तंबोली ने कहीं ना कहीं पक्षपात किया था और अपने दोस्तों राहुल-निशांत की टीम को जानबूझकर विजेता बनाया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर