Bigg Boss 14: गौहर खान पर आया 8 साल बड़े इस कंटेस्टेंट का दिल, शो में बयां किया हाल-ए-दिल

बिग बॉस 14 के घर में कंटेस्टेंट्स के बीच लड़ाई झगड़े देखने को मिल रहे हैं लेकिन कोई ऐसा है जिसके दिल में गौहर खान के लिए प्यार है।

Gauahar Khan
Gauahar Khan  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • एक्टर एजाज खान को है सीनियर गौहर खान पर क्रश
  • शो में एजाज खान ने अभिनव शुक्ला के सामने बयां किया दिल का हाल
  • अभिनव ने एजाज खान को दी ये सलाह

बिग बॉस 14 में हाल ही में घरवालों को फार्म लैंड टास्क दिया गया जिसमें घरवालों ने बढ़- चढ़कर हिस्सा लिया। टास्क के बाद एजाज खान दूसरी टीम के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला से बात करते दिखे और इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्हें गौहर खान पर क्रश है। 

सीनियर गौहर खान फ्रेशर्स को गेम के बारे में समझा रही थीं कि तभी एजाज अभिनव को अपने दिल की बात बताते हैं और कहते हैं कि उन्हें गौहर पर क्रश है और वो उन्हें अच्छी लगती हैं। इसके बाद अभिनव उनकी टांग खिंचाई करते हुए इसे बयां करने के लिए कहते हैं। अभिनव कहते हैं कि ऐसा पहली बार होगा जब घर में फ्रेशर और सीनियर का लव अफेयर होगा। एजाज ने कहा कि उनकी समस्या ये है कि जिस शख्स पर उनका क्रश होता है, वो (एजाज) उसके साथ अजीब हो जाते हैं। एजाज ने कहा कि गौहर काफी 'हॉट' हैं तो वहीं अभिनव ने कहा कि वो समझदार भी हैं। इसके बाद वहां शहजाद आ जाते हैं और एजाज इस विषय पर बात करना बंद कर देते हैं। मालूम हो कि एजाज उम्र में गौहर से 8 साल बड़े हैं। जहां गौहर 37 साल की हैं तो वहीं एजाज की उम्र 45 साल है।

एजाज ने प्यार को लेकर कही ये बात

एजाज यह साफ करते हैं कि वो किसी के भी साथ रिलेशनशिप में आने से डरते हैं और लंबे समय से उन्हें किसी के लिए ऐसी फीलिंग नहीं आई है। एजाज ने कहा कि वह अपने पालतू जानवरों के साथ रहेंगे और इंसाने से ज्यादा उन्हें ही प्यार करेंगे।

निक्की- पवित्रा से थी दोस्ती

मालूम हो कि शो की शुरुआत में एजाज खान और निक्की तंबोली के बीच में अच्छी दोस्ती थी लेकिन जल्द ही ये खत्म हो गई। बाद में पवित्रा पुनिया के साथ उनकी दोस्ती हुई लेकिन जल्द ही ये भी खत्म हो गई। एजाज ने हिना खान को कहा था कि किसी को भी उनके लिए पजेसिव होने का हक नहीं है और वो पवित्रा को उन्हें हग (गले लगाना) नहीं करने देंगे।

बता दें कि बिग बॉस में मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है नाम के टास्क में पहली टीम में निशांत, पवित्रा, राहुल, एजाज खान थे और दूसरी टीम में जान, जैसमीन भसीन, अभिनव शुक्ला, रुबीना दिलाइक, शहजाद थे। इसी के बाद बिग बॉस-14 में शुरू हुआ पहला फार्मिंग करने का टीम टास्क, जिसमें सबने अपनी जान लगा दी। टास्क में सभी ने काफी एंटरटेनमेंट किया। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर