मेहता साहब ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को कहा टाटा बाय-बाय, शैलेश लोढ़ा ने रोक दी शो की शूटिंग 

Shailesh Lodha To Quit TMKOC: छोटे पर्दे के पॉपुलर कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले अभिनेता शैलेश लोढ़ा अब इस शो को टाटा बाय-बाय कहने वाले हैं।

shailesh lodha to quit taarak mehta ka ooltah chashmah, taarak mehta ka ooltah chashmah fame shailesh lodha to quit show
Shailesh Lodha  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • छोटे पर्दे का पॉपुलर शो है तारक मेहता का उल्टा चश्मा।
  • शो में मेहता साहब का किरदार निभाते हैं शैलेश लोढ़ा। 
  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो छोड़ने वाले हैं एक्टर।  ‌ 

Shailesh Lodha To Quit Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: छोटे पर्दे के सबसे पॉपुलर और लंबा चलने वाले शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैंस को तगड़ा झटका लगने वाला है। ऐसा इसीलिए क्योंकि अब एक और एक्टर इस शो को अलविदा कहने वाला है। दिशा वकानी, नेहा मेहता, गुरुचरण सिंह के बाद अब यह खबर आ रही है कि शैलेश लोढ़ा यानी तारक मेहता भी इस शो को क्विट करने वाले हैं। ई टाइम्स टीवी की खबर के अनुसार, शैलेश लोढ़ा जो इस टीवी शो में जेठालाल के घनिष्ठ मित्र तारक मेहता का किरदार निभाते हैं वह अब इस शो को अलविदा कहने वाले हैं।

Also Read: पूनम पांडे हुईं Oops मोमेंट का शिकार, वायरल हो रहा वार्डरोब मालफंक्शन का वीडियो

एक सूत्र ने यह जानकारी दी है कि पिछले एक महीने से शैलेश लोढ़ा ने इस शो के लिए शूट नहीं किया है और सेट पर वापस आने का उनका कोई प्लान नहीं है। वह अपने कॉन्ट्रैक्ट से खुश नहीं हैं और उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनकी डेट्स का इस्तेमाल इस शो में ठीक तरीके से नहीं किया जा रहा है। एक वजह यह भी है कि इस शो की वजह से शैलेश लोढ़ा को और मौके नहीं मिल रहे हैं। बीते कुछ समय में उन्होंने कई सारे ऑफर्स को ठुकरा दिया था लेकिन अब वह नए मौकों को गवाना नहीं चाहते हैं। प्रोडक्शन हाउस शैलेश को मनाने की कोशिश कर रहा है लेकिन ऐसा लग रहा है जैसे कि अब उन्होंने शो को छोड़ने का मन बना लिया। 

Also Read: दाढ़ी-मूछ पर व्यंग्य करना भारती सिंह को पड़ा भारी, लाफ्टर क्वीन ने मांगी माफी लेकिन SGPC दर्ज करवाएगी शिकायत

शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने शुरुआत से लेकर अब तक इस शो में अहम भूमिका निभाई है। शैलेश लोढ़ा के किरदार तारक मेहता को ना ही सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में बहुत पसंद किया जाता है। दर्शकों को मेहता साहब और जेठालाल की दोस्ती बहुत पसंद आती है। असल जिंदगी में भी इन दोनों सितारों को बहुत पसंद किया जाता है। कुछ महीने पहले राज अनादकट भी इस शो को क्विट करने वाले थे लेकिन प्रोडक्शन हाउस के कहने पर उन्होंने ऐसा नहीं किया था। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर