Dance Deewane 3: धर्मेंद्र ने खोले वहीदा रहमान पर फिदा होने के राज- 'उनकी फिल्म देखकर हो गया था हंगामा'

टीवी रियलिटी शो डांस दीवाने सीजन-3 के मंच पर अभिनेता धर्मेंद्र शत्रुघ्न सिन्हा के साथ पहुंचे और इस दौरान उन्होंने वहीदा रहमान से जुड़े दिलचस्प किस्सों का खुलासा किया।

Dharmendra and Waheeda Rehman
धर्मेंद्र ने बताया वहीदा रहमान से जुड़ा किस्सा  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • डांस दीवाने-3 के मंच पर पहुंचे धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा
  • शॉटगन ने बताया क्यों धर्मेंद्र कहलाते हैं बॉलीवुड के 'ही-मैन'
  • वहीदा रहमान पर क्रश होने को लेकर भी खोले कई राज

मुंबई: डांस दीवाने सीजन-3 के कंटेस्टेंट दर्शकों को खूब लुभाते नजर आ रहे हैं। डांस रियलिटी शो में हाल ही में विशिष्ट अतिथि के रूप में धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा आए थे। शो को प्रसारित करने वाले चैनल ने आगामी एपिसोड के प्रोमो को साझा किया है जहां धमेंद्र को यह स्वीकार करते हुए देखा जा सकता है कि उन्हें 'चौदहवीं का चांद' देखने के बाद वहीदा रहमान पर भारी क्रश हो गया था।

प्रोमो में एक प्रतियोगी ने अनुभवी अभिनेता के लोकप्रिय गीत 'पल पल दिल के पास' पर डांस किया और बाद में पता चला कि यह गीत धर्मेंद्र के लिए कितना खास है। उन्होंने यह भी कहा कि रोमांस स्वाभाविक रूप से उनके पास आता है और उन्हें अभिनय करने की जरूरत नहीं है। शत्रुघ्न सिन्हा,ने धर्मेंद्र की टांग खीचते हुए कहा कि रोमांस ना कर पाने की वजह से धर्मेंद्र का नाम 'ही मैन' पड़ गया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

होस्ट राघव ने धर्मेंद्र को पिछले एपिसोड में से एक से एक वीडियो दिखाया, जब वहीदा रहमान ने उन्हें 'बड़ा इश्कबाज' कहा था। वहीदा जी की टिप्पणी का जवाब देते हुए, धर्मेंद्र को हंसते और कहते देखा जा सकता है- 'ऐसे आरोप रोज लगें'। राघव, शत्रुघ्न, माधुरी दीक्षित और अन्य सभी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते।

इसके बाद उन्होंने यह भी साझा किया कि उनकी फिल्म 'चौदहवीं का चांद' को अन्य लोगों की तरह देखने के बाद, धर्मेंद्र भी उन पर फिदा हो गए थे।

धर्मेंद्र ने तब खुलासा किया कि एक शो में जब वहीदा जी को अभिनेताओं की कुछ तस्वीरें दिखाई गईं और उनसे उनके क्रश के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने उनका ही नाम लिया। धर्मेंद्र ने मजाक में कहा, 'तो मैं सोचता हूं जब हम फिदा थे तब क्या हुआ था।'

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर