[VIDEO] डांस दीवाने की कंटेस्टेंट को धर्मेंद्र ने क्यों दिया 51 रुपए का शगुन? दिल छू लेगा ये इमोशनल किस्सा

डांस दीवाने के आने वाले एपिसोड में धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा दोनों डांस दीवाने के मंच पर बतौर मेहमान नजर आएंगे। प्रोमो वीडियो में अभिनेता ने एक महिला कंटेस्टेंट को 51 रुपए का शगुन दिया और दिलचस्प कहानी बताई।

Dharmendra and Shatrughan Sinha Dance Deewane
डांस दीवाने शो पर शत्रुघ्न सिन्हा और धर्मेंद्र  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • डांस दीवाने के मंच पर पहुंचे धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा
  • पल्लवी तोले ने 'जा रे जा ओ हरजाई' गाने पर किया डांस
  • अभिनेता ने 51 रुपए का शगुन देते हुए बताई दिलचस्प कहानी

मुंबई: दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा डांस रियलिटी शो डांस दीवाने के सेट पर आने वाले एपिसोड में सेलेब्रिटी के तौर पर नजर आएंगे। दोनों ने सभी कंटेस्टेंट के परफॉरमेंस को देखा और एक प्रतियोगी को शगुन भी दिया। पल्लवी तोले ने 'जा रे जा ओ हरजाई' गाने पर ऐसी शानदार प्रस्तुति दी, जिसने धर्मेंद्र और शत्रुघ्न दोनों का दिल जीत लिया। शत्रुघ्न ने कहा, 'आपने यह साबित कर दिया है कि नृत्य करने की कोई उम्र सीमा नहीं है।'

धर्मेंद्र ने कहा, 'मैं दिल भी तेरा, हम भी तेरे नाम की एक फिल्म का हिस्सा था। मुझे फिल्म साइन करने के लिए बुलाया गया था। वहां तीन केबिन थे और मैं बीच वाले में बैठ गया, यह सुना रहा था कि वो मुझे कितना भुगतान करने जा रहे हैं। वहां तीन 3 सह-निर्माता थे। उन सभी ने 17 रुपए बाहर निकाले और मुझे 51 रुपए दिए। मैं इस राशि को अपने लिए भाग्यशाली मानता हूं। मैं आपको भी 51 रुपए का एक शगुन देना चाहता हूं।'

इस दौरान पल्लवी हैरान और खुश नजर आई जबकि शॉटगन शत्रुघ्न सिन्हा भी धर्मेंद्र के कदम की सराहना करते नजर आए। यहां देखिए डांस दीवाने का प्रोमो वीडियो।

इस सेट पर कुछ समय पहले बीते दौर की दिग्गज अभिनेत्रियां आशा पारेख, हेलेन और वहीदा रहमान भी नजर आए थे। इन अभिनेत्रियों ने भी पुराने मजेदार किस्से साझा करते हुए समा बांद दिया था।

बता दें कि हाल ही में, लोकप्रिय डांस रियलिटी शो के 18 क्रू सदस्यों को कोरोना पॉजिटिव टेस्ट किया गया था। चैनल के एक प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि की थी कि कुछ सदस्यों को कोरोना से संक्रमित पाया गया है हालांकि शो से दर्शकों को एंटरटेनमेंट का डोज बराबर मिल रहा है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर