[VIDEO] Saath Nibhaana Saathiya 2: देवोलीना भट्टाचार्जी उर्फ गोपी बहू ने दिखाई गहना-आनंद के रिश्ते की झलक

साथ निभाना साथिया 2 की घोषणा के बाद अब एक और प्रोमो सामने आ चुका है जिसमें देवोलीना भट्टाचार्जी आनंद और गहना के किरदार का परिचय कराती नजर आ रही हैं। यहां देखें नया प्रोमो वीडियो।

Devoleena Bhattacharjee
देवोलिना भट्टाचार्जी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • दूसरे सीजन के साथ टीवी पर वापसी करने जा रहा है साथ निभाना साथिया-2
  • फिर टीवी पर नजर आएंगे गोपी बहू और कोकिलाबेन के लोकप्रिय किरदार
  • प्रोमो वीडियो में गोपी बहू बनीं देवोलीना ने दिखाई गहना-आनंद के रिश्ते की झलक

मुंबई: गोपी बहू, राशी बहू, कोकिलाबेन और उनके रासोड़े ने साथ निभाना साथिया वापसी करने जा रहा है। इस सीरियल के फैन रहे दर्शकों के लिए खुशी की बात है कि शो दूसरे सीज़न के साथ वापस आ रहा है। सोशल मीडिया पर साथ निभाना साथिया-2 के आने की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने पहला प्रोमो शेयर किया, जहां देवोलीना भट्टाचार्जी उर्फ ​​गोपी बहू मुख्य किरदारों का परिचय देती नजर आ रही हैं, जो एक नौकरानी के तौर पर घर में काम करती है।

खैर, साथ निभाना साथिया के नए प्रोमो में अपने दर्शकों के लिए परिचय देते हुए गोपी बहू का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। गहना निस्वार्थ रूप से अपना कर्तव्य निभाते हुए घर और सभी की देखभाल करती है, लेकिन फिर भी घर के सदस्यों की ओर से उसके साथ दुर्व्यवहार और अपमान किया जाता है,।

नए प्रोमो के अनुसार, आनंद भी शो का अहम किरदार है जो अमेरिका से आया है और वह गहना के साथ होने वाले व्यवहार से बुरा महसूस करता है। प्रोमो के अंत में, गोपी बहू पूछती है कि क्या आनंद हमेशा के लिए गहना का हाथ पकड़ेगा। खैर, उनका प्यार कैसे सामने आता है यह देखना दिलचस्प होगा, नया प्रोमो जो कुछ भी दिखा वह काफी पेचीदा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sath Nibhana Sathiya 2 (@sathiya2xcafe) on

गोपी बहू के अलावा, रूपल पटेल सीजन 2 में कोकिला बेन के रूप में अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगी। शो के लिए सहमत होने के बारे में बोलते हुए, उन्होंने स्पॉटबॉयई डॉट कॉम से कहा, 'ईमानदारी से, जब उन्होंने मुझे गोकिलाबेन का किरदार निभाने के लिए अप्रोच किया, जो मैं बहुत खुश थी।'

उन्होंने कहा, 'लेकिन साथ ही, यह भी मेरे दिमाग में आया कि मैं पहले से ही टीवी पर एक बहुत मजबूत चरित्र कर रही हूं- 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मीनाक्षी राजवंश। तो, मैं दोनों पात्रों को कैसे उचित ठहराऊंगी क्योंकि महत्वपूर्ण हैं? इसके अलावा, मैं दोनों शो की शूटिंग कैसे करूंगी। लेकिन मैं भाग्यशाली हूं कि मेरे पास राजन शाही सर और रश्मि शर्मा मैम जैसे निर्माता हैं जिन्होंने इसमें मेरा साथ दिया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus) on

उन्होंने कहा, 'वे तारीखों को लेकर मेरी मदद करेंगे और उसी के अनुसार शूट शेड्यूल करेंगे, इसलिए मैं आखिरकार इसके लिए सहमत हो गई।' इस बीच, कथित तौर पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की जगह 'साथ निभाना साथिया 2' लेने जा रहा है। हालांकि, सीरियल की ऑन एयर डेट अभी सामने नहीं आई है।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर