गोपी बहू बन लौटीं देवोलीना भट्टाचार्जी, कौन बनेगा कोकिलाबेन? सास-बहू ड्रामा लेकर आया साथ निभाना साथिया-2

Saath Nibhaana Saathiya 2: देवोलीना भट्टाचार्जी संग साथ निभाना साथिया-2 में गहना के रोल में कोई फेमस एक्ट्रेस नजर आने वाली है। शो में सिद्धार्थ शुक्ला भी दिख सकते हैं...

Saath Nibhana Saathiya 2 Devoleena Bhattacharjee Show Gopi Bahu And Kokilaben
देवोलीना भट्टाचार्जी और रूपल पटेल।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • मेकर्स अब साथ निभाना साथिया सीजन 2 के साथ छोटे परदे पर लौट रहे हैं।
  • देवोलीना भट्टाचार्जी एकबार फिर टीवी पर गोपी बहू बनकर लौट रही हैं।
  • साथ निभाना साथिया-2 का पहला प्रोमो देखने के बाद फैन्स भी एक्साइटेड हो गए हैं। 

साथ निभाना साथिया टेलीविजन जगत के हिट शोज में से एक रहा। इस सास-बहू वाले फैमिली ड्रामा शो को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। इतना नहीं अक्सर सोशल मीडिया पर कोकिलाबेन बनीं रूपल पटेल के साथ निभाना साथिया के डायलॉग वीडियोज वायरल होते रहते हैं। रूपल पटेल का- रसोड़े में कौन था वाला वीडियो क्लिप तो जबरदस्त हिट है। इसपर अब तक कई फैन्स वीडियोज बना चुके हैं। पहले सीजन की जबरदस्त सफलता के बाद अब मेकर्स साथ निभाना साथिया सीजन 2 के साथ लौट आए हैं। इतना नहीं साथ निभाना साथिया-2 का पहला नया प्रोमो जारी कर अब इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो गई है। 

देवोलीना भट्टाचार्जी एकबार फिर टीवी पर गोपी बहू बनकर लौट रही हैं। टीवी शो साथ निभाना साथिया-2 में गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्जी की पहली झलक काफी शानदार दिख रही है। टीवी शो का पहला प्रोमो वीडियो देखने के बाद फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए हैं। 

कौन बनेगा गोपी बहू की सास कोकिलाबेन?
साथ निभाना साथिया-2 के प्रोमो में देवोलीना भट्टाचार्जी उर्फ गोपी बहू पूजा की थाली लिए जय श्रीकृष्णा बोलते हुए एंट्री लेती हैं। इसके बाद कुकर की सीटी बजते ही देवोलीना भट्टाचार्जी किचन की तरफ जाती हुई दिखाई देती और गहना नाम की किसी लड़की के बारे में बात करती हैं। वीडियो में देवोलीना बार-बार गहना के बारे में बताती हैं लेकिन वो कौन है इसका सस्पेंस जल्द ही खुलेगा। तभी वीडियो में गोपी बहू की सास की आवाज आती है और वो जाने लगती हैं। हालांकि गोपी की मांजी को फ्रेम में नहीं दिखाया है। 
जैसा का पिछले सीजन में गोपी बहू की सास कोकिलाबेन का किरदार रूपल पटेल ने निभाया था। लेकिन साथ निभाना साथिया-2 में भी रूपल ही कोकिला होंगी? फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं की गई है। वहीं देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ कोई और भी बड़ा चेहरा गहना के रूप में दिखने वाला है ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं। साथ ही शो में सिद्धार्थ शुक्ला के होने की भी खबरें आ रही हैं। 

साथ निभाना साथिया ने पूरे किए थे 2,184 एपिसोड
आपको बता दें, साथ निभाना साथिया का पहला सीजन 23 जुलाई 2017 में खत्म हो गया है। शो ने सक्सेसफुली 2,184 एपिसोड पूरे किए थे। साथ निभाना साथिया की कहानी मोदी परिवार के जीवन के इर्द-गिर्द थी। जो अपने दो बेटों अहम और जिगर की शादी चचेरी बहनों गोपी और राशी से करते हैं। इसी तरह के इनकी कहानी आगे बढ़ती है। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर