साथ निभाना साथिया-2 की ये है नई गहना, देवोलीना भट्टाचार्जी के टीवी शो के लीड एक्टर-एक्ट्रेस फाइनल

Saath Nibhana Saathiya 2: साथ निभाना साथिया 2 के लीड स्टार्स फाइनल कर लिए गए हैं। दो कलाकारों को गोपी बहू और कोकिला बेन के सीरियल में लीड भूमिका निभाने के लिए चुना गया है...

Sneha Jain As Gehna in Saath Nibhana Saathiya 2 And Harsh Nagar play Lead Role in devoleena bhattacharjee TV show
साथ निभाना साथिया-2। 

मुख्य बातें

  • साथ निभाना साथिया अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रहा है।
  • साथ निभाना साथिया-2 के प्रोमो में गोपी बहू किसी गहना के बारे में बात करती दिखी थीं।
  • अब उस एक्ट्रेस को फाइनल कर लिया गया है जो शो में गहना की भूमिका निभाएगी। 

छोटे परदे का लोकप्रिय शो साथ निभाना साथिया अपने दूसरे सीजन के साथ वापसी कर रहा है। कुछ टाइम पहले ही मेकर्स ने गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्जी स्टारर शो का पहला प्रोमो जारी किया है। प्रोमो में देवोलीना भट्टाचार्जी पिछले सीजन की तरह एकदम संस्कारी बहू के रूप में नजर आ रही हैं। जो अपनी सास कोकिलाबेन की हर बात मानती हैं। हालांकि साथ निभाना साथिया-2 में गोपी बहू इस बार किसी गहना के बारे में बात करती दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि इसबार साथ निभाना साथिया-2 गोपी बहू की बजाय गहना और नए किरदारों पर केंद्रित होने वाला है। ऐसे में प्रोमो देखने के बाद से हर कोई बेसब्री से ये जानने की कोशिश कर रहा है कि कौन वो एक्ट्रेस होगी, जो गहना की भूमिका निभाएगी। 

अब ताजा जानकारी के मुताबिक साथ निभाना साथिया 2 के लीड स्टार्स फाइनल कर लिए गए हैं। ये दोनों कलाकार स्नेहा जैन और हर्ष नागर हैं जो साथ निभाना साथिया 2 में लीड भूमिका निभाएंगे। बताया जा रहा था कि नीती टेलर, कांची सिंह के नामों पर भी विचार किया जा रहा था। वहीं हीरो के लिए रजत टोकस, मिश्कात वर्मा, श्रवण रेड्डी, हर्ष राजपूत और प्रियांशु जोरा के भी नाम आगे आए थे। हालांकि स्नेहा जैन और हर्ष नागर को फाइनल बताया जा रहा है।

स्नेहा जैन कर रहीं छोटे परदे पर डेब्यू
रिपोर्ट्स की मानें तो साथ निभाना साथिया 2 शो की निर्माता रश्मि शर्मा इस बार शो में लीड रोल यानि गहना का किरदार निभाने के लिए एक फ्रेश चेहरे की तलाश में थीं। यही वजह है कि उन्होंने टीवी के किसी चर्चित चेहरे को बजाय एक न्यू कमर को शो में चांस दिया है। स्नेहा जैन टीवी शो साथ निभाना साथिया 2 में गहना की भूमिका निभाने वाली हैं। वहीं अभिनेता हर्ष नागर उनके अपोजिट लीड हीरो की भूमिका निभाएंगे। स्नेहा शो साथ निभाना साथिया 2 के साथ टीवी करियर की शुरुआत कर रही हैं, जबकि हर्ष पहले सीरियल कार्तिक पूर्णिमा ने नजर आ चुके हैं। जो कि लॉकडाउन की वजह से बीच में बंद हो गया था। 

शो टीवी साथ निभाना साथिया 2 प्री-दिवाली लॉन्च होने वाला है। निर्माता रश्मि शर्मा ने पुष्टि की थी कि शो साथ निभाना साथिया 2 कुछ समय से प्लानिंग लिस्ट में था और कोकिलाबेन-गोपी को फिर वापस लाने की योजना बना रही थीं। आपको बता दें, साथ निभाना साथिया 2 में इसबार देवोलीना भट्टाचार्जी के साथ सिद्धार्थ शुक्ला को भी लेने की चर्चाएं हैं।  

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर