साथ न‍िभाना साथ‍िया 2 में क्‍या देवोलीना के साथ होगी अहम यानी मोहम्‍मद नजीम की भी वापसी, जानें प्‍लान‍िंग

साथ न‍िभाना साथ‍िया 2 : शो के दूसरे सीजन में गोपी बहू की वापसी तो पक्‍की हो चुकी है। क्‍या अहम का क‍िरदार भी लौटेगा, जानें।

Saath Nibhaana Saathiya 2 cast Mohammad Nazim will join as Ahem Modi with Devoleena Bhattacharjee aka Gopi
Mohammad Nazim and Devoleena Bhattacharjee 

मुख्य बातें

  • साथ न‍िभाना साथ‍िया 2 में देवोलीना की वापसी कंफर्म हो चुकी है
  • चर्चा है क‍ि मोहम्‍मद नजीम भी छोटे पर्दे पर अहम मोदी के क‍िरदार में लौटेंगे
  • इन द‍िनों साथ न‍िभाना साथ‍िया पर बना एक रैप भी पॉपुलर हो रहा है

साथ न‍िभाना साथ‍िया पसंद करने वालों को शो के मेकर्स ने हाल ही में एक सरप्राइज द‍िया है। दरअसल साथ न‍िभाना साथ‍िया के दूसरे सीजन की घोषणा हो गई है और ये भी साफ हो गया है क‍ि इस सीजन में देवोलीना भट्टाचार्जी ही गोपी बहू के रूप में लौटेंगी। अब सवाल ये उठ रहा है क‍ि क्‍या बाकी की कास्‍ट भी इस सीजन में नजर आएगी। 

जहां तक कोक‍िला यानी की रुपल पटेल की बात है तो उनकी वापसी शो में फ‍िलहाल मुमक‍िन नहीं लगती है। दरअसल वह दूसरे शो में ब‍िजी हैं। वहीं शो के एक और मुख्‍य क‍िरदार अहम मोदी को लेकर कहा जा रहा है क‍ि इस क‍िरदार में मोहम्‍मद नजीम उनकी वापसी होगी।

प‍िंकव‍िला की एक र‍िपोर्ट के मुताब‍िक, मोहम्‍मद नजीम ही शो में गोपी के पति और कोक‍िलाबेन के दुलारे बेटे अहम मोदी के क‍िरदार में द‍िखेंगे। इस क‍िरदार की वापसी के ल‍िए एक अच्‍छा प्‍लॉट तैयार क‍िया जा रहा है। वहीं ये भी कहा जा रहा है क‍ि मेकर्स शो के ल‍िए बेस्‍ट एक्‍टर्स को जोड़ना चाहते हैं। 

devoleena as gopi bahu.jpg

बेशक ये शो के फैन्‍स के ल‍िए अच्‍छी खबर है। लेक‍िन इसी के साथ उनको गहना की मिस्‍ट्री सुलझने का भी इंतजार है ज‍िसे दूसरे सीजन के प्रोमो में द‍िखाया गया है। 

Saath Nibhaana Saathiya 2 promo out; Devoleena Bhattacharjee returns as  Gopi Bahu, introduces new character Gehna

बता दें क‍ि साथ न‍िभाना साथ‍िया ने दर्शकों के बीच खूब लोकप्र‍ियता बटोरी थी। इस शो के क‍िरदार गोपी, कोक‍िला, अहम, राशि - खूब पसंद क‍िए गए थे। शुरुआत में इस शो में गोपी के रोल में ज‍िया मान‍िक द‍िखी थीं। बाद में देवोलीना ने उनको र‍िप्‍लेस क‍िया था। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर