Nach Baliye 10 Postponed: इस साल नहीं आएगा नच बलिए 10? आखिर क्यों हुआ डांस रिएलिटी शो का पैकअप

Dance Reality Show Nach Baliye Postponed: सेलिब्रिटी डांस रिएलिटी शो नच बलिए 10 को लेकर खबरें हैं कि शो पोस्टपोन हो गया है। जानें शो कब एयर होगा।

Salman Khan
Salman Khan 
मुख्य बातें
  • सेलिब्रिटी डांस रिएलिटी शो नच बलिए 10 हुआ पोस्टपोन?
  • जानें शो कब हो सकता है ऑन एयर।
  • मालूम हो कि शो का पिछला सीजन साल 2019 में आया था।

सेलिब्रिटी डांस रिएलिटी शो नच बलिए 10 को लेकर पिछले कुछ दिनों से चर्चा है। शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स के नाम भी सामने आ रहे थे लेकिन अब खबरें हैं कि शो पोस्टपोन हो गया है। शो अक्टूबर महीने में शुरू होने वाला था लेकिन अब रिपोर्ट्स के मुताबिक ये अक्टूबर में एयर नहीं होगा। 

Also Read: Nach Baliye 10 को होस्ट करेंगे प्रिंस नरूला- युविका चौधरी! सलमान खान के शो का बनेंगे हिस्सा

कब एयर होगा शो?

शो को लेकर सामने आ रही जानकारी के मुताबिक ये डांस रिएलिटी शो अगले साल जनवरी या फरवरी के महीने में शुरू होगा। हालांकि शो के प्रोड्यूसर्स द्वारा इसे लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है और फैंस बेसब्री से इसके शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं। मालूम हो कि शो लंबे समय बाद वापसी करेगा। 

साल 2019 में आया था नवां सीजन

साल 2019 में शो के 9वें सीजन की शुरुआत हुई थी। ये सीजन 19 जुलाई 2019 से शुरू हुआ था और 03 नवंबर 2019 तक चला था। शो के इस सीजन के विनर प्रिंस नरूला और युविका चौधरी थे। खबरों के मुताबिक यह शो उस समय शुरू होगा जब सलमान खान का रिएलिटी शो बिग बॉस 16 अगले साल खत्म होगा।  

Also Read: Nach Baliye 10 लेकर आ रहे सलमान खान, आदित्य नारायण-श्वेता अग्रवाल बनेंगे कंटेस्टेंट!, जानें ऑन एयर डिटेल

कौन होंगे जज

सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस किए गए इस शो को लेकर खबरें हैं कि इसके 10वें सीजन को कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस, करिश्मा कपूर और वैभवी मर्चेंट जज करेंगे। वहीं होस्ट के तौर पर पिछले सीजन के विनर रहे प्रिंस नरूला और युविका चौधरी का नाम सामने आ रहा है। जानकारी सामने आई थी कि मेकर्स ने पहले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह को जज के तौर पर संपर्क किया था, लेकिन यहां बात नहीं बन सकी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर