Chikoo Ki Mummy Durr Kei में एक से बढ़कर एक स्टार, Jodha Akbar-Super Dancer 2 के ये कलाकार भी हैं शामिल

टीवी मसाला
भाग्य लक्ष्मी
Updated Sep 08, 2021 | 13:58 IST

Chikoo Ki Mummy Durr Kei Star Cast: पॉपुलर टीवी चैनल स्टार प्लस पर नए टीवी सीरियल का आगाज हो गया है। चीकू की मम्मी दूर की टीवी शो की स्टार कास्ट बहुत दमदार है।

Chikoo ki mummy durr kei, chikoo ki mummy durr kei star cast, chikoo ki mummy durr kei star cast details, chikoo ki mummy durr kei star cast real name, chikoo ki mummy durr kei serial star cast, chikoo ki mummy durr kei show star cast,
चीकू की मम्मी दूर की सीरियल की स्टार कास्ट  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • स्टार प्लस का नया शो है चीकू की मम्मी दूर की।
  • मां-बेटी के रिश्ते की ईद-गिर्द घूमती है इस सीरियल की कहानी।
  • एक से बढ़कर एक है इस टीवी सीरियल की स्टार कास्ट।

Chikoo Ki Mummy Durr Kei Star Cast Detail: छोटे पर्दे पर भावनात्मक कहानियां दर्शकों को खूब पसंद आती हैं। यही कारण है कि भावनात्मक कहानियों पर केंद्रित टीवी शोज अक्सर टीआरपी की रेस में आगे निकल जाते हैं। स्टार प्लस ने अपने दर्शकों के लिए एक और टीवी सीरियल 'चीकू की मम्मी दूर की' (Chikoo Ki Mummy Durr Kei) का आगाज किया है। इस टीवी सीरियल को 6 सितंबर से स्टार प्लस पर ऑन एयर कर दिया गया है। चीकू की मम्मी दूर की टीवी सीरियल की कहानी मां और बेटी के रिश्ते के इर्द-गिर्द घूमती है जो एक दूसरे से दूर हो गए हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि बाकी टीवी सीरियल्स को टक्कर देने के लिए अब यह शो आ गया है। इस टीवी सीरियल की कहानी के साथ स्टार कास्ट भी काफी जबरदस्त है। यहां जानें कैसी है चीकू की मम्मी दूर की शो की स्टार कास्ट...

वैष्णवी प्रजापति Vaishnavi Prajapati

वैष्णवी प्रजापति (Vaishnavi Prajapati) इस टीवी शो में मुख्य भूमिका निभाने वाली हैं। दर्शक उन्हें इस टीवी सीरियल में चीकू (Chikoo) / पायल जोशी के किरदार में देख सकते हैं। वैष्णवी प्रजापति को सुपर डांसर 2 (Super Dancer 2) से पहचान मिली थी। जिसके बाद वह हाल ही में पवित्र भाग्य (Pavitra Bhagya) टीवी सीरियल में जुगनू के किरदार में नजर आईं थीं। वह मेरी हानिकारक बीवी और तुझसे है राब्ता जैसे टीवी सीरियल्स में भी नजर आई थीं।

परिधि शर्मा Paridhi Sharma

जोधा अकबर (Jodha Akbar) फेम परिधि शर्मा (Paridhi Sharma) चीकू की मम्मी दूर की में चीकू की मां यानी नूपुर का किरदार निभाने वाली हैं। वह टीवी सीरियल 'जग जननी मां वैष्णो देवी- कहानी माता रानी' की में माता वैष्णो देवी का किरदार निभा चुकी हैं। इसके साथ वह पटियाला बेब्स और यह कहां आ गए हम टीवी सीरियल्स में भी नजर आई थीं। 

हिमांशु मल्होत्रा Himanshu Malhotra 

हिमांशु मल्होत्रा (Himanshu Malhotra) छोटे पर्दे के एक नामी अभिनेता हैं। इस टीवी सीरियल में वह मिलिंद का किरदार निभा रहे हैं। उनकी किस्मत 2004 में इंडियाज बेस्ट सिनेस्टार की खोज से चमकी थी। इसके बाद फिर वह कई फेमस टीवी सीरियल्स में भी नजर आए थे। वर्ष 2015 में उन्होंने नच बलिए का खिताब जीता था। इसके बाद उन्होंने 2016 में फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी में भी पार्टिसिपेट किया था। 

दीपाली पनसारे Dipali Pansare

दीपाली पनसारे (Dipali Pansare) इस टीवी सीरियल में कामिनी का किरदार निभा रही हैं। उन्होंने 2008 में सॉप ओपेरा 'हम लड़कियां' से अपना एक्टिंग करियर शुरू किया था। वह इस प्यार को क्या नाम दूं, एक थी डायन, ढूंढ लेगी मंजिल हमें और दिल मिल गए जैसे कई टीवी सीरियल्स में नजर आई हैं। 

मोनिका खन्ना Monika Khanna 

चीकू की मम्मी दूर कि में मोनिका खन्ना भी नजर आ रही हैं। वह इस टीवी सीरियल में चीकू की किडनैपर का किरदार निभा रही हैं। वह आसमान से आगे, प्यार का दर्द है मीठा मीठा प्यारा प्यारा और थपकी प्यार की जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। 

वेदांत खोट Vedant Khot 

वेदांत खोट (Vedant Khot ) इस टीवी सीरियल में सूला यानी चीकू के दोस्त के किरदार में नजर आ रहे हैं। 

इशलिन प्रसाद Ishlin Prasad

इशलिन प्रसाद (Ishlin Prasad) एक बेहद मशहूर चाइल्ड एक्ट्रेस हैं, जिन्हें फिल्म 2018 में फिरौतीबाज और बूंदी रायता के लिए जाना जाता है। इस टीवी सीरियल में इशलिन प्रसाद चीकू की दोस्त का किरदार निभा रही हैं।

चीकू की मम्मी दूर कि में कर्तव्य उपाध्याय और हनी बजाज समेत आरिया सकारिया भी चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नजर आए रहे हैं।  

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर