The Kapil Sharma Show: जब भारती को गोद में उठाकर नाचे राजकुमार राव, छूट गई कपिल शर्मा और नुसरत भरूचा की हंसी

The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव और अदाकारा नुसरत भरूचा अपनी आने वाली फ‍िल्‍म छलांग के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्‍सा बने।

Rajkummar and Nusrat at Kapil Sharma show
Rajkummar and Nusrat at Kapil Sharma show 

The Kapil Sharma Show: बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव और अदाकारा नुसरत भरूचा अपनी आने वाली फ‍िल्‍म छलांग के प्रमोशन के लिए 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्‍सा बने। इस दौरान दोनों सितारे ने शो के होस्‍ट कॉमेड‍ियन कपिल शर्मा और अन्‍य कलाकारों के साथ खूब मस्‍ती की। कोरोना की वजह से अभी कपिल शर्मा शो में ऑडियंस नहीं पहुंच रही है लेकिन घर से बैठकर ही दर्शक शो को खूब एन्‍जॉय कर रहे हैं। राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की अगुवाई वाला यह एपिसोड काफी मजेदार रहा है। 

जल्‍द ही यह एपिसोड ऑन एयर होगा। कपिल शर्मा शो प्रसारित करने वाले सोनी चैनल ने इसका प्रोमो जारी किया है जिसमें कपिल और उनकी टीम डांस करते हुए राजकुमार और नुसरत का स्‍वागत करते हैं और फ‍िर शुरू होता है मस्‍ती मजाक का दौर। भारती राजकुमार राव को अपने ठुमके मारकर गिरा देती हैं। जब भारती की एंट्री होती है और राजकुमार उन्हें गोद में उठाकर घूमते हैं। यह देखकर किसी भी हंसी नहीं रुकती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on

नुसरत संग कपिल करने लगे फ्लर्ट 

कपिल शर्मा शो में आने वाली हर अदाकारा से फ्लर्ट करने लगते हैं और इस बार उन्‍होंने नुसरत संग भी खूब फ्लर्ट करने की कोशिश की। उन्‍होंने नुसरत के अलावा उनके नेकपीस की तारीफ की। वहीं कपिल ने भारती का मजाक बनाया। भारती नुसरत से कहती हैं कि मैं भी बड़ी होकर टॉप की एक्टर बनना चाहती थी। फ‍िर कप‍िल उनसे पूछते हैं- फिर बनी क्यों नहीं? भारती इसका जवाब देते हुए कहती हैं कि मैं बड़ी हुई कहां चौड़ी हो गई। 

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस नुसरत भरुचा स्टारर फिल्म छलांग की काफी समय से चर्चा हो रही। हंसल मेहता की ओर से निर्देशित फिल्म छलांग एक यूनिक सोशल कॉमेडी है जोकि अमेजन प्राइम वीडियो पर 13 नवंबर को रिलीज होगी। इस फ‍िल्‍म में राजकुमार राव एक पीटी टीचर की भूमिका निभाने वाले हैं। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर