The Kapil Sharma Show: बंगाली भाषा समझने लगी हैं कपिल शर्मा की बेटी अनायरा, मां इस कारण रहती हैं नाराज

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो में इस बार सुरेश रैना और उनकी वाइफ प्रियंका बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। इस दौरान कपिल ने बताया कि उनकी बेटी बंगाली भाषा समझने लगी हैं।

Kapil Sharma
Kapil Sharma 

मुख्य बातें

  • कपिल शर्मा शो में सुरेश रैना और उनकी वाइफ बतौर गेस्ट पहुंचे थे।
  • कपिल शर्मा ने इस दौरान अपनी बेटी अनायरा से जुड़ी बातें शेयर की।
  • कपिल ने बताया कि उनकी बेटी बंगाली समझने लगी हैं।

मुंबई. कपिल शर्मा की बेटी अनायरा का जन्म इसी साल हुआ है। कपिल शर्मा अक्सर अपने शो में बेटी की परवरिश से जुड़े अपडेट शेयर करते हैं। कपिल ने बताया कि उनकी बेटी बंगाली भाषा समझने लगी हैं। 

द कपिल शर्मा शो में टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना और उनकी वाइफ प्रियंका बतौर गेस्ट शामिल हुए थे। इस दौरान कपिल ने बेटी अनायरा के लिए कहा कि उसका जन्म दिसंबर में हुआ। वहीं, आंख खोलने और चीजों को पहचानने में तीन महीने लगे।

कपिल आगे कहते हैं, 'जब अनायरा आंख खोलने लगी और चीजों को पहचानने लगी तो लॉकडाउन लग गया। उसे लगा कि उसके पिता बेरोजगार हैं और कुछ भी नहीं करते हैं। बाद में जब मैंने काम शुरू किया तो वह लिफ्ट तक छोड़ने आने लगी। उसे लगा कि पिता मेरे काम करते हैं।

नैनी हैं बंगाली 
कपिल शर्मा ने कहा कि बच्चों के साथ-साथ उनकी नैनी का भी खास ख्याल रखना होता है। अनायरा से जब हिंदी या अंग्रेजी में बात करो तो वो प्रतिक्रिया नहीं देती हैं। जब बंगाली में बात करो तब जवाब देती हैं।

कपिल ने बताया कि अनायरा की नैनी बंगाली हैं। कपिल ने इस दौरान अपनी वाइफ गिन्नी चतरथ की भी तारीफ की। उन्होंने कहा कि गिन्नी जिस तरह से बेटी की परवरिश कर रही है, उससे उनके मन में गिन्नी के लिए इज्जत और भी बढ़ गए।

मां रहती हैं नाराज 
कपिल शर्मा ने बताया कि उनकी मम्मी उनसे नाराज रहती हैं क्योंकि मैं उनकी तारीफ नहीं करता कि किस तरह उन्होंने अपने तीनों बच्चों की परवरिश की है। कपिल के मुताबिक हर मां को स्पेशल ध्यान देना चाहिए।

कपिल शर्मा शो में सुरेश रैना ने बताया कि उनकी वाइफ प्रियंका उनकी कोच की ही बेटी हैं। सुरेश रैना के मुताबिक वह प्रियंका को प्रपोज करने वाले थे लेकिन उन्हें प्लान पता था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर