The Kapil Sharma Show: 'तुमने मेरी टीम को दी है रिश्वत', जानिए कपिल शर्मा से ऐसा क्यों बोले अक्षय कुमार

The Kapil Sharma Show Akshay Kumar: द कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के प्रमोशन के लिए पहुंचेंगे। कपिल और अक्षय की सोशल मीडिया पर मजेदार नोंक झोंक भी हुई।

Akshay Kumar, Kapil Sharma
Akshay Kumar, Kapil Sharma 
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो में लक्ष्म बॉम्ब की टीम आने वाली है।
  • अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इसकी फोटो पोस्ट की है।
  • अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के लिए लिखा कि तुमने मेरी टीम को रिश्वत दी है।

मुंबई. कपिल शर्मा शो में इस हफ्ते अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का प्रमोशन करने के लिए पहुंचेंगे। अक्षय कुमार ने इसकी फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इस पर कपिल शर्मा ने कमेंट किया। अक्षय ने कहा कि कपिल उनकी फिल्मों की मार्केटिंग को रिश्वत दी है।

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी के साथ इस बार ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट लक्ष्मी नारायण त्रिपाठी भी होंगी। अक्षय कुमार ने फोटो पोस्ट कर लिखा- ' आज टीम लक्ष्मी बॉम्ब रियल लक्ष्मी के साथ कपिल शर्मा शो के सेट पर।' 

कपिल शर्मा ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा- 'पाजी काफी वक्त बाद हम दोनों से साथ शूट किया। आप हमेशा की तरह जोशसे भरे हुए थे। शूट में आपके प्यार और मस्ती के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।  आपको और लक्ष्मी बॉम्ब की पूरी को शुभकामनाएं।'

Akshay Kumar Tweet

अक्षय ने लिखा- 'तुमने दी है रिश्वत' 
अक्षय कुमार ने इस ट्वीट के जवाब में लिखा- 'मुझे लगता है कि मेरी फिल्म का प्रमोशन तुम्हारे शो के बिना अधूरा है। शायद तुमने मेरी फिल्म की पूरी मार्केटिंग टीम को रिश्वत दी है। लेकिन सच में इतने अच्छे दिन के लिए शुक्रिया। 

अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब 9 नवंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार में रिलीज होने वाली है। लक्ष्मी बॉम्ब एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट कियारा आडवाणी लीड रोल में हैं। 

Akshay Kumar Tweet

रिलीज हुआ पहला गाना
लक्ष्मी बॉम्ब का पहला गाना बुर्ज खलीफा रिलीज हो गया है। इस गाने को डीजे ख़ुशी ने कंपोज किया है और निकिता गांधी ने गाया है। गाने के बोल गगन आहूजा ने लिखे हैं। गाने में  दुनिया की सबसे ऊंची यह इमारत गाने के कुछ सीन बैकग्राउंड में दिखाई भी देती है।

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्ममेकर राघवेंद्र लॉरेंस की हिट फिल्म कंचना (Kanchana) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है।  साल 2011 में रिलीज हुई ये फिल्म हिट साबित हुई थी। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर