The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा ने अक्षय कुमार को गिफ्ट की नोट गिनने की मशीन, एक्टर ने खोली कॉमेडियन की पोल

Akshay Kumar Silver Jubilee in the kapil sharma show: अक्षय कुमार जल्द द कपिल शर्मा शो में अपनी सिल्वर जुबली मनाने वाले हैं। ऐसे में कपिल शर्मा उनके लिए एक छोटा सा उत्सव आयोजित करेंगे...

Kapil Sharma gift money counting machine to Akshay Kumar in the kapil sharma show
कपिल शर्मा और अक्षय कुमार। 

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड में अक्षय कुमार आने वाले हैं।
  • अक्षय शो में अपनी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के प्रमोशन के लिए आ रहे हैं।
  • वैसे अक्षय की इस शो में सिल्वर जुबली भी पूरी हो गई है।

छोटे परदे पर टेलिकास्ट होने वाला द कपिल शर्मा शो दर्शकों के पसंदीदा कॉमेडी शो में से एक है। बॉलीवुड के कई सितारे शो पर अपनी फिल्म का प्रमोशन करने आते हैं। अब द कपिल शर्मा शो के नए एपिसोड में अक्षय कुमार अपनी आगामी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब के प्रमोशन के लिए आने वाले हैं। अक्षय कुमार के साथ फिल्म की हीरोइन किआरा आडवाणी भी शो में दिखाई देंगी। वैसे अक्षय की शो में यह सिल्वर जुबली भी है ऐसे में द कपिल शर्मा शो में उनके लिए एक छोटा सा उत्सव मनाया जाएगा।

द कपिल शर्मा शो का एक नया प्रोमो जारी किया गया है जिसमें अक्षय कुमार के एपिसोड की एक झलक दिख रही है। आप भी देख सकते हैं कैसे शो में सब अक्षय को सिल्वर जुबली होने पर तोहफे दे रहे हैं। कपिल शर्मा भी इस मौके पर अक्षय कुमार को खास गिफ्ट देते हैं। आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि कपिल ने सुपरस्टार को पैसे गिनने की मशीन गिफ्ट करते हैं। 

जी हां, कॉमेडियन कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार को कैश काउंटिंग मशीन गिफ्ट करने वाले हैं जिसे देखकर सब हंस पड़ेंगे। हालांकि अक्षय इस गिफ्ट को लेते हुए कहते हैं कि यह कपिल अपने घर से लाए हैं। अक्षय कहते हैं, 'यह पैसे गिनने की मशीन है, जिसे कपिल अपने घर से लाया है। वह इंडस्ट्री का आधा पैसा तो खुद ही ये खाता है।' 

कंचना की हिंदी रीमेक है लक्ष्मी बॉम्ब 
अक्षय कुमार की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब तमिल फिल्ममेकर राघवेंद्र लॉरेंस की हिट फिल्म कंचना (Kanchana) की ऑफिशियल हिंदी रीमेक है। यह हॉरर कॉमेडी फिल्म है। कंचना में एक्टर राघवेंद्र लॉरेंस ने लीड रोल निभाया था और साल 2011 में रिलीज हुई ये फिल्म हिट साबित हुई थी। राघवेंद्र इस फिल्म के डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और राइटर भी थे।

9 नवंबर को रिलीज हो रही है लक्ष्मी बॉम्ब
फिल्म में अक्षय कुमार पहली बार एक ट्रांसजेंडर के रोल में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय एक ऐसे शख्स के रोल में होंगे जो भूत- प्रेत से काफी डरता है लेकिन बाद में कुछ ऐसा होता है कि ट्रांसजेंडर की आत्मा उसके शरीर में आ जाती है। बता दें कि इस फिल्म को भी राघवेंद्र लॉरेंस ने ही डायरेक्ट किया है। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा कियारा आडवाणी, तुषार कपूर और शरद केलकर भी नजर आएंगे। फिल्म 09 नवंबर को रिलीज हो रही है। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर