Bigg Boss 13 October 18 2019 preview: टास्क में रोने लगे अबु मलिक, रविवार को नहीं आएगा वीकेंड का वार

टीवी मसाला
Updated Oct 18, 2019 | 13:36 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13, Today Episode Preview:. बिग बॉस 13 में इस हफ्ते वीकेंड का वार एपिसोड की टाइमिंग्स बदल गई है। वहीं, नोमिनेशन से बचने के लिए मेल कंटेस्टेंट्स को टॉर्चर का सामना करना होगा।

Bigg Boss 13
Bigg Boss 13 

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 में आज के एपिसोड में नोमिनेटेड मेल कंटेस्टेंट्स को सेफ होने का आखिरी मौका दिया जाएगा। हालांकि, ये इतना आसान नहीं होगा। इसके लिए कंटेस्टेंट्स को टॉर्चर का सामना करना पड़ेगा।  इसके अलावा वीकेंड का वार एपिसोड में भी इस हफ्ते बदलाव हुआ है।

शुक्रवार के एपिसोड के प्रोमो के मुताबिक नोमिनेटेड दो मेल कंटेस्टेंट्स को एक दूसरे का हाथ पकड़े रहना है। इस दौरान लड़कियों को टॉर्चर करना है। अगर किसी ने भी हाथ छोड़ दिया तो वह नोमिनेशन से सेफ नहीं होगा। 

प्रोमो के मुताबिक सिद्धार्थ डे और पारस छाबड़ा ने हाथ पकड़ा है। वहीं,असीम रियाज ने अबु मलिक का हाथ पकड़ा हुआ है। असीम रियाज को सबसे ज्यादा टॉर्चर का सामना करना पड़ रहा है। असीम कह रहे हैं मेरी पीठ जल रही है। वहीं, अबु मलिक रोने लगते हैं। 

 

 

इस दिन आएगा वीकेंड का वार
बिग बॉस के दूसरे प्रोमो के मुताबिक वीकेंड का वार इस हफ्ते शनिवार और सोमवार को टेलिकास्ट होगा। शनिवार को वीकेंड का वार रात नौ बजे आएगा। वहीं, सोमवार को रात 10 बजे टेलिकास्ट होगा। प्रोमो में दिखाया है कि सलमान खान घरवालों से काफी नाराज हैं।

इस हफ्ते टिकट टू फिनाले टास्क रद्द कर दिया गया था। सलमान खान सभी कंटेस्टेंट्स से कहते हैं कि ये काफी निराशाजनक है। बता दें कि इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए असीम रियाज, सिद्धार्थ डे, पारस छाबड़ा और अबु मलिक नोमिनेटेड है।    

 

 

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज पहुंचे जेल 
बिग बॉस के पिछले एपिसोड में इस सीजन की पहली काल कोठरी की सजा सुनाई गई। कंटेस्टेंट्स ने आपसी सहमती के आधार पर शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को जेल भेज दिया गया है। इसके बाद सिद्धार्थ काफी भड़क गए हैं। 

 

 

सिद्धार्थ और शहनाज को अब बिग बॉस के अगले आदेश तक काल कोठरी में ही रहना होगा। सिद्धार्थ शुक्ला जेल की सजा से काफी गुस्सा हो जाते हैं। जेल में जाने के बाद वह दीवार पर पंच मारते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर