Bigg Boss 13, Episodes 18 Written Updates:रश्मि देसाई-सिद्धार्थ शुक्ला की वॉर में खुलेंगे कई राज

टीवी मसाला
Updated Oct 16, 2019 | 23:49 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Today Bigg Boss 13 episodes 18 updates: रश्मि देसाई ने खुलासा किया कि जब वो सिद्धार्थ शुक्ला के साथ सीरियल कर रही थीं दोनों के बहुत झगड़े होते थे। रश्मि ने कहा- सिद्धार्थ मुझे गाली देकर बात करते थे..

Bigg boss 13 Day 18 Highlights Written Update Rashmi desai siddharth shukla Fight To Task cancelled Episode
बिग बॉस Devoleena and Siddharth 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस के घर में अबु मलिक कंटेस्टेंट शहनाज गिल को पारस का प्यार समझाते नजर आए।
  • अबु मलिक शो में कहते दिखे कि पारस छाबड़ा उन्हें लाइक करते हैं।
  • अबु मलिक ने बताया कि बिग बॉस गेम के कारण पारस का मिजाज बदल जाता है।

बिग बॉस-13 में 18वें दिन की शुरुआत टिकट टू फिनाले टास्क से हुई। घर में चल रहे टॉय-फैक्ट्री टास्क में सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा की रेड और यलो दो टीम ने परफॉर्म किया। हालांकि ये टास्क पूरा नहीं हो सका। सिद्धार्थ की टीम में शहनाज गिल, असीम रियाज, आरती सिंह और शेफाली बग्गा मे लगातार टॉय बनाकर पारस छाबड़ा से अप्रूव कराने की कोशिश की। हालांकि पारस ने एक भी टॉय अप्रूव नहीं किया। वहीं सिद्धार्थ ने भी पारस की टीम से देवोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ डे द्वारा बनाए गए टॉय को रिजेक्ट कर दिया। आपसी दुश्मनी की वजह से बिग बॉस-13 में हुआ पहला टिकट टू फिनाले टास्क रद्द हो गया। 
बिग बॉस ने लगाई फटकार

बिग बॉस की तरफ से घर में कंटेस्टेंट को टॉय फैक्ट्री टास्क दिया गया था वो रद्द हो गया है। रेड और यलो दोनों ही टीमें इस टास्क को पूरा नहीं कर सकीं। इसी बात से बिग बॉस घरवालों पर नाराज हुए। कंटेस्टेंट्स की इस हरकत के लिए बिग बॉस ने जमकर फटकार लगाई और इसे बचकाना हरकत बताया है। 
 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

 

सिद्धार्थ गाली देकर बात करते थे- रश्मि देसाई
रश्मि देसाई ने बिग बॉस में खुलासा किया कि जिस दौरान वो सीरियल में सिद्धार्थ शुक्ला के साथ काम कर रही थीं दोनों के बहुत झगड़े होते थे। यहां तक कि रश्मि ने कहा- 'सिद्धार्थ मुझे गाली देकर बात करते थे। सीरियल मेकर्स को भी उन्होंने कहा था कि मुझे बाहर निकाल दें।' 

बिग बॉस में रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला की बीच हुए पुराने झगड़े की परतें घर में खुलने लगी हैं। पारस शो में कहते दिखे कि वो सिद्धार्थ के बारे में बहुत कुछ जानते हैं। उनकी सच्चाई जानने के बाद घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट शॉक्ड रह जाएंगे। वहीं रश्मि भी सिद्धार्थ पर बात-बात पर कमेंट करती हैं। शहनाज गिल शो में रश्मि को कहती दिखीं कि क्या वो और सिद्धार्थ कभी गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड रहे हैं? घर में बन रहे माहौल को देखकर लग रहा है कि रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच हुए पुराने झगड़े की कहानी बिग बॉस में सामने आ सकती है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

 

पारस करते हैं शहनाज से प्यार!
बिग बॉस के घर में अबु मलिक कंटेस्टेंट शहनाज गिल को पारस का प्यार समझाते नजर आए। अबु मलिक शो में कहते दिखे कि पारस छाबड़ा उन्हें लाइक करते हैं लेकिन बिग बॉस के गेम के कारण उनका मिजाज बदल जाता है। ऐसे में शहनाज गिल अबु से पारस के बारे में और भी बातें पूछती दिखीं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

 

शहनाज शो में पारस के साथ बैठकर पुराने गिले शिकवे दूर करती दिखीं। पारस इस दौरान शहनाज से बातों को समझने के कोशिश करने के लिए कहते दिखे। पारस ने बिग बॉस में शहनाज को बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई का पुराना झगड़ा है। वो शहनाज गिल को कहते दिखे कि इससे दूर रहें और किसी के बहकावे में ना आएं।

बता दें, बिग बॉस-13 में पहली बार घर की जेल भी खुल गई है। अब देखना ये है कि वो पहले कंटेस्टेंट्स कौन होंगे जो इस सीजन में जेल की हवा खाएंगे।

 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर