Bigg Boss 13 Day 17 Highlights: BB-फैक्ट्री टास्क से एक की फिनाले में होगी एंट्री, जानें कौन बनेगी अगली क्वीन

टीवी मसाला
Updated Oct 15, 2019 | 23:40 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss 13 Toy Factory Task Day 17 highlights: आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी की दोस्ती में भी दरार आ गई है। रश्मि देसाई ने देवोलीना को एक ऐसी बात बताई जिसके बाद ही दोनों में दरार आ गई है...

Bigg Boss 13 Day 17 highlights BB Factory Task who Won fight to Finale And Become queen Watch Video
बिग बॉस।  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • बिग बॉस की तरफ से घर में कंटेस्टेंट से जो फैक्ट्री टास्क कराया जा रहा है।
  • घर में कंटेस्टेंट के बीच हो रहा ये टास्क फिनाले के लिए बहुत ही जरूरी है।
  • टास्क में जो भी टीम जीतेगी उसमें से एक फीमेल घर की अगली क्वीन चुनी जाएगी।

बिग बॉस-13 में 17वें दिन की शुरुआत असीम रियाज के शर्टलेस लुक से हुई। शो में असीम अपनी फिट बॉडी और ऐब्स फ्लॉन्ट करते हुए नजर आए। हालांकि अगले ही पल घर में किचन की लड़ाई शुरू हो गई। बिग बॉस के घर में असीम रियाज और रश्मि देसाई की रोटी को लेकर लड़ाई हो गई। शो में असीम एक रोटी खाने को देने पर चिल्लाते दिखे। इस दौरान बाकी कंटेस्टेंट्स दोनों की लड़ाई सुलझाते नजर आए। यहां तक इस दौरान देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी असीम के लिए खाना बनाने से मना कर दिया। साथ ही महिरा शर्मा से भी असीम की घर में खूब लड़ाई हुई। 
बिग बॉस-13 में टिकट टू फिनाले को लेकर घर में पहला फैक्ट्री टास्क हुआ जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा की दो टीमें बनीं। सिद्धार्थ की टीम में आरती सिंह, शहनाज गिल, असीम रियाज और शेफाली बग्गा रहीं। वहीं पारस की टीम में रश्मि देसाई, देवोलीना भट्टाचार्जी, माहिरा शर्मा और सिद्धार्थ डे रहे। बिग बॉस में पहला ऑर्डर 60 खिलौनो का मिला था। गेम में सिद्धार्थ की रेड टीम ने जितने भी टॉय बनाए वो सब यलो टीम से पारस ने रिजेक्ट कर दिए। इसी के जवाब में सिद्धार्थ शुक्ला ने भी यलो टीम से सभी टॉय रिजेक्ट कर दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on


क्या है बिग बॉस फैक्ट्री टास्क की खासियत
बिग बॉस की तरफ से घर में कंटेस्टेंट से जो फैक्ट्री टास्क कराया जा रहा है वो फिनाले के लिए बहुत ही जरूरी टास्क है। इस टास्क में जो भी टीम जीतेगी उसमें से एक फीमेल कंटेस्टेंट को जीता फिनाले में जाने का सुनहरा मौका मिलेगा। साथ ही उसी टीम में से घर की अगली क्वीन चुनी जाएगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv) on


देवोलीना-आरती की टूटी दोस्ती
आरती सिंह और देवोलीना भट्टाचार्जी की दोस्ती में भी दरार आ गई है। रश्मि देसाई ने देवोलीना को एक ऐसी बात बताई जिसके बाद ही दोनों में दरार आ गई है। देवोलीना ने जाकर इस बात को सिद्धार्थ डे से क्लियर भी किया। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर