Bigg Boss 13: ये हैं बिग बॉस के सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स, किसी ने फेंकी चप्पल तो किसी ने यूरीन

टीवी मसाला
Updated Sep 23, 2019 | 20:59 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

Bigg Boss Season 13 Controversial Contestants: बिग बॉस सीजन 13 में कई कंटेस्टेंट्स ने अपनी हरकतों से हदें पार कर दी थी। जानिए बिग बॉस के सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स जिन्होंने मनाया था जमकर उत्पात

Bigg Boss
Bigg Boss 

मुख्य बातें

  • बिग बॉस 13 में कई ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं जिन्होंने शो में जमकर उत्पाद मचाया है।
  • बिग बॉस के सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स का जिक्र होता है तो सबसे पहला नाम स्वामी ओम का आता है।
  • स्वामी ओम ने बिग बॉस के घर के अंदर सभी हदों को पार कर दिया था।

मुंबई. बिग बॉस सीजन 13 29 सितंबर से शुरू हो जाएगा। साल 2006 में शुरू हुआ ये रियेलिटी शो लड़ाई-झगड़े, पॉलीटिक्स, गाली गलौच तो कभी इंटीमेट सीन्स के कारण विवादों में रहते हैं। इस शो में कई ऐसे कंटेस्टेंट रहे हैं  जिन्होंने शो में जमकर उत्पात मचाया। वहीं, इस सीरियल को भी टीआरपी दी है। 

बिग बॉस के सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स का जिक्र होता है तो सबसे पहला नाम स्वामी ओम का आता है। सीजन 10 के इस कंटेस्टेंट ने घर के अंदर सभी हदों को पार कर दिया था। स्वामी ओम की हरकतों के चलते उनसे हर एक कंटेस्टेंट नफरत करता था।
 
स्वामी ओम ने टास्क के दौरान बानी और रोहन पर यूरीन फेकी थी। इसके बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया था। सीजन 10 की कॉमनर कंटेस्टेंट रही प्रियंका जग्गा सलमान खान से भिड़ गई थीं। एग्रेसिव बिहेवियर, गाली-गलौच करना और लोपामुद्रा राउत- मनु पंजाबी पर पर्सनल कमेंट करने के कारण सलमान खान ने उन्हें घर से बाहर कर दिया गया था।

जुबैर खान ने दर्ज कराई थी एफआईआर 
बिग बॉस सीजन 11 के पहला हफ्ते ही जुबैर खान ने कंटेस्टेंट के साथ गाली गलौच की थी। इसके चलते सलमान खान ने उनकी क्लास लगाई थी। जुबैर ने सुसाइड की कोशिश भी की। घर से निकलने के बाद जुबैर ने सलमान के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई थी। 

सीजन 8 के कंटेस्टेंट अली कुली मिर्जा और एजाज खान की लड़ाई काफी विवादों में रही थी। इसके अलावा अली ने सोनाली राउत पर भद्दा कमेंट किया था, जिसपर सोनाली ने उन्हें थप्पड़ तक मार दिया था। इतना ही नहीं अली ने घर से भागने तक की कोशिश की थी।

चर्चित था डॉली बिंद्रा का झगड़ा
सीजन 4 की वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट डॉली बिंद्रा ने घर में आते ही उन्होंने दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ लड़ना, झगड़ना शुरू कर दिया था। मनोज तिवारी के साथ किचन फाइट और श्वेता तिवारी के साथ उनका झगड़ा काफी चर्चित रहा था।

अपने ट्वीट्स के लिए अकसर विवादों में रहने वाले कमाल आर खान भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुके हैं। केआरके ने सीजन 3 के एक एपिसोड में बोतल फेंकी थी। ये बोतल शमिता शेट्टी को लग गई थी। इसके अलावा  सीजन 5 के कंटेस्टेंट रहे आकाश दीप सहगल अक्सर घरवालों के साथ झगड़ा करते थे। उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान तक से झगड़ा कर लिया था। 

अगली खबर
loadingLoading...
loadingLoading...
loadingLoading...